BREAKING NEWS

रविशंकर प्रसाद बोले-अगर कोई बुरी नजर डालता है तो भारत मुंहतोड़ जवाब देगा◾दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शाह ने आज योगी,केजरीवाल और खट्टर की बुलाई बैठक ◾ जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन ◾देश के पहले 'प्लाज्मा बैंक' का CM केजरीवाल ने किया उद्घाटन, जाने कैसे डोनेट कर सकते हैं प्लाज्मा◾मध्यप्रदेश : शिवराज चौहान के मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार, 20 कैबिनेट और 8 राज्यमंत्री ने ली शपथ ◾देश में कोरोना का आंकड़ा 6 लाख के पार, पिछले 20 दिनों के अंदर 3 लाख से अधिक केस आए सामने ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 6 लाख के पार, अब तक 5 लाख से अधिक लोगों ने गंवाई जान ◾असम में बाढ़ से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 33 हुई, 15 लाख लोग हुए प्रभावित◾प्रियंका गांधी का मकान खाली कराने का कदम PM मोदी और CM योगी की बेचैनी दिखाता है : कांग्रेस◾रेलवे ने दी निजी यात्री ट्रेने शुरू करने को हरी झंडी, 30,000 करोड़ रुपये का होगा निवेश◾भारत के साथ सैन्य कमांडरों की बातचीत में प्रगति का चीन ने किया स्वागत, कहा - तनाव जल्द कम होगा ◾चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगाने के फैसले पर भारत के साथ खड़ा हुआ अमेरिका, कहा - सुरक्षा के लिए जरूरी ◾दिल्ली में 2,442 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 89 हजार के पार ◾UAPA कानून के तहत गृह मंत्रालय ने खालिस्तानी समूहों से जुड़े नौ लोगों को आतंकवादी घोषित किया ◾ 5,537 नए मामलों के साथ महाराष्ट्र में कोरोना मीटर पहुंचा 1,80,298, अबतक 8,053 मरीजों की मौत ◾59 चीनी ऐप बैन करने के बाद पीएम मोदी ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफार्म वीबो को कहा अलविदा ◾कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से एक महीने में सरकारी बंगला खाली करने का आदेश◾चीन की दादागिरी पर अमेरिका सख्त,कहा - अगर हांगकांग को “निगलने” की कोशिश की हम चुप नहीं बैठेंगे ◾कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुंबई में 15 जुलाई तक लगाई गई धारा 144◾सैन्य तैयारियों का जायजा लेने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को कर सकते है लद्दाख दौरा ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (26 सितंबर)

मेष (ARIES) : 21 मार्च से 20 अप्रैल : पेशेवर स्तर पर सहकर्मियों के मामले में पडऩे से बचें। आर्थिक स्तर पर खर्च बहुत बढ़ जाने की संभावना है। करियर को अचानक छलांग लगने के संकेत हैं। घर में मांगलिक कार्य होने के आसार हैं। प्रेम के मामले में किसी बात के खुलासे से आहत होंगे। योग करना बेहतर रहेगा। शुभ अंक-7, शुभ रंग-सिल्वर।    
वृष ( TAURUS) : 21 अप्रैल से 20 मई : पेशेवर स्तर पर रुतवा कायम होने की संभावना है। व्यापारिक सौदा करते समय, संकेत को अनदेखा न करें। आर्थिक मोर्चे पर संतुलन का अभाव दिख सकता है। सरकारी नौकरी के लिए प्रयासरत लोगों को कामयाबी मिल सकती है। स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। शुभ अंक-7, शुभ रंग-स्यान।    
मिथुन (GEMINI) : 21 मई से 21 जून : पेशेवर स्तर पर जुनून की सराहना संभव है। व्यापारिक सौदे के लिए विदेश यात्रा कर सकते हैं। उधार ली गई रकम से चिंता बढ़ सकती है। मशहूर संस्थान में दाखिला मिलने के संकेत हैं। सामाजिक स्तर पर कद बढऩे की संभावना है। खेलकूद अपना कर ऊर्जावान बने रहेंगे। शुभ अंक-7, शुभ रंग-ऑफ व्हाइट।    
कर्क (CANCER) : 22 जून से 23 जुलाई : पेशेवर स्तर पर लापरवाही का नुकसान उठाना पड़ सकता है। सट्टे का काम करने वालों के लिए स्थिति उतार-चढ़ाव वाली रहेगी। विदेश में रहने वाला करीबी साझेदारी का प्रस्ताव रख सकता है। शैक्षणिक स्तर पर की सफलता मिलने वाली है। करीबी के साथ बाहर जा सकते हैं। शुभ अंक-2, शुभ रंग-लेमन।  
सिंह (LEO) : 24 जुलाई से 22 अगस्त : कार्यस्थल पर बॉस की बातों को ध्यान से सुनना पड़ सकता है। कारोबार के क्षेत्र में प्रगति धीमी रहने के संकेत हैं। प्रॉपर्टी के कारोबार से जुड़े लोगों को बड़ा मुनाफा हो सकता है। कला से जुड़े छात्रों को विशेष सफलता मिलने की उम्मीद है। स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा। शुभ अंक-3, शुभ रंग-ब्राउन।    
कन्या (VIRGO) : 23 अगस्त से 22 सितंबर : पेशेवर स्तर पर लोगों की सराहना हासिल करेंगे। निर्माण क्षेत्र से जड़े लोगों को अच्छी खबर मिलेगी। संपत्ति से जुड़ा विवाद सहमति से सुलझाया जा सकता है। पढ़ाई के स्तर पर लक्ष्य के प्रति एकाग्रता बनाए रखने में कामयाब रहेंगे। बाहर के खाने से बचना हितकर होगा। शुभ अंक-15, शुभ रंग-लाल।  
तुला (LIBRA) : 23 सितंबर से 23 अक्तूबर : कारोबारी ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक योजना लाने का विचार कर सकते हैं। पुराने साथियों से मिलने के लिए नेटवर्किंग का सहारा ले सकते हैं। पढ़ाई में भटकाव के बाद सही दिशा में कदम बढ़ाने में सफल रहेंगे। आर्थिक स्तर पर स्थिति पहले से बेहतर होगी। शुभ अंक-17, शुभ रंग-हरा।    
वृश्चिक (SCORPIO) : 24 अक्तूबर से 21 नवंबर : ऑफिस में हुई गलती छुपाने में कामयाब रहेंगे। पेशेवर स्तर पर प्रतिद्वंदी को मात देने का प्रयास करेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धी मिल सकती है। घर के सदस्य के रूखे व्यवहार से गुस्सा आने की संभावना है। विदेश यात्रा पर जाने का सपना पूरा हो सकता है। शुभ अंक-18, शुभ रंग-मैजेंटा।    
धनु (SAGITTARIUS) : 22 नवंबर से 21 दिसंबर : कार्यस्थल पर लक्ष्य के रास्ते पर तेजी से बढेंग़े। व्यापार में गति धीमी रह सकती है। प्रॉपर्टी में निवेश करने से पहले उससे जुड़ी सभी जानकारी ले लेना हितकर रहेगा। साक्षात्कार से गुजरना पड़ सकता है। करीबी लोगों के साथ जमकर खुशियां मनाए जाने की संभावना है। शुभ अंक-11, शुभ रंग-नारंगी।    
मकर (CAPRICORN) : 21 दिसंबर से 19 जनवरी : पेशेवर स्तर पर पदोन्नति मिलने के संकेत हैं। पढ़ाई में आ रही मुश्किल दूर होगी। आर्थिक स्तर पर उत्साहजनक स्थिति रहने की संभावना है। शादीयोग्य लोगों के लिए अच्छा प्रस्ताव आ सकता है। जीवनसाथी के साथ डिनर के लिए जा सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। शुभ अंक-8, शुभ रंग-नेवी ब्ल्यू।    
कुम्भ (AQUARIUS) : 20 जनवरी से 18 फरवरी : कार्यस्थल पर माहौल अनुकूल रहने वाला है। बड़े निवेश में हाथ आजमाए जाने की संभावना है। वित्तीय स्तर पर जोखिम उठाने का साहस कर सकते हैं। कार्यस्थल पर रोमांस की शुरुआत हो सकती है। शादी समारोह में शामिल होने शहर से बाहर जाने की संभावना है। शुभ अंक-9, शुभ रंग-लेमन।    
मीन (PISCES) : 19 फरवरी से 20 मार्च : पेशेवर स्तर पर बदलाव की संभावना है। करियर के स्तर पर किया गया प्रयास सफल रहने की संभावना है। वित्तीय स्थिति प्रतिकूल होगी। खरीदा गया मकान आपके हवाले कर दिए जाने की उम्मीद है। पढ़ाई के मामले में परिणाम अनुकूल रहेगा। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शुभ अंक-1, शुभ रंग-बेबी पिंक।