अल्पसंख्यक नेता की गिरफ्तारी को लेकर ममता सरकार पर भड़के BJP नेता

अल्पसंख्यक नेता की गिरफ्तारी को लेकर ममता सरकार पर भड़के BJP नेता
Published on

पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने बुधवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष चार्ल्स नंदी और उनकी टीम को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट आवास की ओर मार्च करते समय गिरफ्तार करने के लिए कोलकाता पुलिस पर हमला बोला। शर्म करो ममता पुलिस शर्म करो!

  • टीएमसी पार्षद ने बाइबिल का किया अपमान
  • बनर्जी के खिलाफ एफआईआर दर्ज
  • गाली देने की कथित घटना

कालीघाट आवास तक शांतिपूर्वक मार्च

अल्पसंख्यक मोर्चा; अधिकारी ने बुधवार को अपने एक्स हैंडल से पोस्ट किया, चार्ल्स नंदी और उनकी टीम के सदस्य, जिनमें प्रमुख मुस्लिम नेता भी शामिल थे, हाजरा मोड़ से ममता बनर्जी के कालीघाट आवास तक शांतिपूर्वक मार्च कर रहे थे। भाजपा विधायक ने कहा कि विरोध मार्च तृणमूल पार्षद अनन्या बंद्योपाध्याय के खिलाफ था, जिन्होंने ईसाई धर्म के खिलाफ 'आहत करने वाली टिप्पणियां' की थीं। वे चर्च और ईसाई धर्म की पवित्र संस्था के प्रति टीएमसी पार्षद श्रीमती अनन्या बंद्योपाध्याय की असंवेदनशील और आहत करने वाली टिप्पणियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। उन्हें बिना किसी गलती के लालबाजार ले जाया गया है। मैं इस गैरकानूनी गिरफ्तारी की निंदा करता हूं और मांग करता हूं कि उन्हें तुरंत रिहा किया जाए।

टीएमसी पार्षद ने बाइबिल का किया अपमान

अल्पसंख्यक मोर्चा का विरोध महत्वपूर्ण था क्योंकि यह ऐसे समय में आया जब पार्टी को एक विरोध प्रदर्शन के दौरान एक सिख पुलिस अधिकारी पर भाजपा नेता द्वारा 'खालिस्तानी' गाली देने की कथित घटना को लेकर सत्तारूढ़ टीएमसी के रोष और विरोध का सामना करना पड़ रहा है। संदेशखाली. हालाँकि, भाजपा ने इस आरोप से इनकार किया और इसे संदेशखाली की कथित भयावह घटनाओं से जनता का ध्यान हटाने की एक चाल बताया। उन्होंने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष का एक वीडियो भी संलग्न किया जिसमें वह दावा करते नजर आ रहे थे कि टीएमसी पार्षद ने बाइबिल का अपमान किया था और फादर और नन के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

बनर्जी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

"वार्ड नंबर 109 के पार्षद ने हमारी पवित्र पुस्तक, बाइबिल और ईसाई धर्म का पालन करने वाले सभी देशों का अपमान किया है। इसके अलावा, फादर और नन के खिलाफ इस्तेमाल की गई भाषा ने हमें झकझोर दिया है। हम अनन्या बनर्जी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेंगे, उनके इस्तीफे की मांग करेंगे और उसकी गिरफ्तारी, "वीडियो में नंदी को यह कहते हुए सुना गया। उन्होंने कहा, "कल सभी धर्मों के लोग मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के सामने घेराव करेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे। अगर उन्हें कोई आपत्ति है तो पुलिस हमें गिरफ्तार कर सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
logo
Punjab Kesari
www.punjabkesari.com