बिलासपुर गोलीकांड : बीजेपी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- राजा ही दे रहा अपराधियों को संरक्षण

बिलासपुर गोलीकांड : बीजेपी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- राजा ही दे रहा अपराधियों को संरक्षण

बिलासपुर गोलीकांड

बिलासपुर गोलीकांड : भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर गोलीकांड को लेकर शनिवार को घरना-प्रदर्शन का आयोजन किया। इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद अनुराग ठाकुर, विधायक रणधीर शर्मा, त्रिलोक जमवाल, जेआर कटवाल, जिला अध्यक्ष स्वतंत्र संख्यान शामिल हुए।

Highlights
. बिलासपुर गोलीकांड में बीजेपी का कांग्रेस पर हमला
. कहा- राजा ही दे रहा अपराधियों को संरक्षण

बिलासपुर गोलीकांड में बीजेपी का कांग्रेस पर हमला

राजीव बिंदल ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा यह सरकार माफिया, हत्यारों और नशा बेचने वालों को संरक्षण देने वाली सरकार है। प्रदेश में चंबा से लेकर सिरमौर तक सभी जिलों में कानून व्यवस्था(बिलासपुर गोलीकांड) की धज्जियां उड़ाई गई हैं। चंबा में दलित युवक की हत्या, सिरमौर, सोलन, कांगड़ा, नालागढ़ में अभी तक 300 से ज्यादा हत्याओं और 2000 से अधिक ड्रग्स के मामले सामने आए हैं, लेकिन सुक्खू सरकार के कान पर जू नहीं रेंगी।

Bilaspur Firing Incident: Bamber Thakur Makes A Big Allegations On Dgp, Jp Nadda And Trilok Jamwal - Amar Ujala Hindi News Live - बिलासपुर गोलीकांड:बंबर ठाकुर ने डीजीपी सहित इन भाजपा नेताओं

बीजेपी ने लगाया आरोप?

डीसी, एसपी, न्यायालय के सामने गोलियां चलती हैं, जिससे जनता असुरक्षित महसूस करती है। इस सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। जब राज्य का राजा ही पापियों को संरक्षण देने लगे तो राज्य का नाश निश्चित है। बिलासपुर गोलीकांड का मुख्य आरोपी बंबर ठाकुर और उसका बेटा कांग्रेस का झंडा उठाकर मार्च निकाल रहे हैं, यह कितनी बड़ी विडंबना है। कांग्रेस नेता बंबर ठाकुर तो एक मोहर है, राजा शिमला के ओक ओवर में बैठा है। बंबर ठाकुर का जेल जाना तय है पर उनके ऊपर हाथ रखने वाले को विदा करना जरूरी है।

बिलासपुर गोलीकांड में अनुराग ठाकुर ने क्या कहा?

अनुराग ठाकुर ने कहा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने धन बल का प्रयोग किया पर जीत नहीं पाई, बिलासपुर गोलीकांड में पैड शूटर का दाग बिलासपुर से कभी धुल नहीं पाएगा। जानकर हैरान होंगे कि हमारे बिलासपुर के विधायक ने प्रशासन को इस घटना की सूचना पहले ही दे दी थी, पर प्रशासन ने कुछ नहीं किया। इस घटनाक्रम में प्रशासन की मिलीभगत साफ दिखती है, यह सरकार माफिया राज और गुंडाराज की सरकार है।

बिलासपुर गोलीकांड पर बीजेपी का कांग्रेस पर हमला, कहा- राजा ही दे रहा अपराधियों को संरक्षण | ??? ????? ????? ???? ?? ??? ?? ??????? ??? ?? ???????????? : ?? ????? ?????

 जयराम ठाकुर ने क्या कहा?

जयराम ठाकुर ने कहा कि देवभूमि हिमाचल के लोगों को कल्पना भी नहीं थी कि कुछ ऐसा होगा, दिल्ली उत्तर प्रदेश में तो ऐसी घटनाएं सुनी है पर हिमाचल में भी साक्षात देख ली या दुर्भाग्यपूर्ण है। हम यहां शांतिपूर्ण रूप में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और बाहर कांग्रेस के आरोपी कांग्रेस के झंडा उठाकर रैली निकाल रहे हैं। साफ है कि गोलीकांड के आरोपियों को संरक्षण मिल रहा है। बंबर ठाकुर और उनके बेटे का नाम सीधा-सीधा इस कांड से जुड़ा है, पर प्रशासन कुछ नहीं कर रहा।

हमारे फोन सर्विलांस पर हैं:जयराम

जयराम ने कहा कि हमारे फोन सर्विलांस पर हैं। कांग्रेस के एक-एक विधायक को दो-दो सिक्योरिटी गार्ड मिले हैं, मंत्रियों और सीपीएस के घर के बाहर तो छावनी बन गई है और इस सरकार की हालत खराब हो चुकी है। चोरी-डकैती में तो इस सरकार ने नए रिकॉर्ड ही बना दिए हैं, पर सरकार के मुखिया को इन खराब हालातो से कोई लेना-देना नहीं है। मुख्यमंत्री वोट मांग रहे हैं और बिलासपुर में गोलियां चल रही हैं। आरोपी फरार है और इस मामले को रफा दफा करने का प्रयास किया जा रहा है।

Bjp Angry Over The Firing Incident In Bilaspur, Protested In The Main Market, Raised Demand To Arrest The Mas - Amar Ujala Hindi News Live - Bilaspur News:बिलासपुर जिला कोर्ट के पास

हम संकल्प लेते हैं कि जब तक जांच नहीं होगी, आरोपी पकड़ा नही जाएगा, तब तक भाजपा का आंदोलन नहीं रुकेगा। आज मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि पूरे हिमाचल प्रदेश में असुरक्षा का माहौल है।बता दें कि दो दिन पहले बिलासपुर में सेशन कोर्ट के पास गोली चलने से सनसनी फैल गई थी। इसमें एक युवक घायल हुआ था। इसी मामले में बीजेपी अब सरकार पर निशाना साध रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।