BREAKING NEWS

राजस्‍थान में शीतलहर का कहर, 5वीं कक्षा तक के स्‍कूल 31 जनवरी तक बंद ◾आज का राशिफल (30 जनवरी 2022)◾सिर्फ मोदी को लगता है, चीन ने हमारी जमीन नहीं ली : राहुल गांधी◾BCCI ने भारतीय अंडर-19 महिला टीम के लिए 5 करोड़ के नकद पुरस्कार की घोषणा की◾भारतीय महिला टीम बनी अंडर-19 टी20 विश्व कप चैम्पियन, बधाइयों का लगा तांता◾बारिश भी नहीं डिगा सका बीटिंग रिट्रीट के जज्बे को, गणतंत्र दिवस समारोह का हुआ औपचारिक समापन◾दिल्ली में बारिश, अधिकतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री नीचे◾ओडिशा के मंत्री नब किशोर दास की गोली लगने से मौत, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने शोक जताया◾IND vs NZ : स्पिनरों के दबदबे के बीच भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया, श्रृंखला 1-1 से बराबर◾हमीरपुर में दूषित जल पीने से बीमार पड़ने वालों की संख्या 535 हुई, मुख्यमंत्री ने रिपोर्ट मांगी◾प्रधानमंत्री मोदी : 'तकनीकी दशक बनाने का भारत का सपना होगा साकार'◾रामचरितमानस विवाद में घिरे स्वामी प्रसाद को अखिलेश ने बनाया राष्ट्रीय महासचिव, चाचा शिवपाल को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी ◾यूपी के मंत्री जितिन प्रसाद ने स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस बयान को बताया चुनावी रणनीति◾Air Asia Flight: एयर एशिया के विमान से टकराया पक्षी, लखनऊ एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग◾ सपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की लिस्ट में पार्टी नेताओं के नाम किए घोषित,विवादों में रहें स्वामी प्रसाद मौर्य को बनाया गया महासचिव◾पाकिस्तान की जनता पर टूटा दुखों का पहाड़, पेट्रोल, डीजल के दाम 35-35 रुपये लीटर बढ़े◾Gonda Crime : धारदार हथियार से की शिक्षक की हत्या, मिले कुछ महत्वपूर्ण सुराग ◾2024 के लिए कठिन क्यों है कांग्रेस का डगर, भारत जोड़ो यात्रा से लोगों में दिखा असर◾कांग्रेस पार्टी शुरु करेंगी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, केंद्र की खराब नीतियों से कराएगी अवगत◾Bharat Jodo Yatra: रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने से लोगों को रोका◾

योग गुरू रामदेव पर हमलावर हुए भाजपा नेता- नकली घी बेचने का लगाया गंभीर आरोप, 'कपाल भाति' पर भी हुए गुस्सा

योग गुरू रामदेव बाबा पर भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि  बाबा साहब पंतजलि ब्रांड के नाम से नकली घी बेच रहे है। यही नहीं इसके साथ ही रामदेव पर गलीत तरीकें से कपाल भाति सिखाने को लेकर भी तंज कसा है। जिसमें उनके उपदेशों का पालन करने वाले पर गहरा negative प्रभाव पड़ा है। 

 रामदेव बाबा पर बीजेपी ने लगाए यह गंभीर आरोप

बृजभूषण शरण सिंह ने लोगों को बाजार से घी खरीदने के बजाय घर में गाय या भैंस रखने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि कमजोर का बच्चा कमजोर पैदा होता है। स्वस्थ व्यक्ति का बच्चा स्वस्थ पैदा होता है। स्वस्थ रहने के लिए घरों में साफ-सफाई और शुद्ध दूध और घी का होना बहुत जरूरी है।

बाबा रामदेव बोले- देश ने बना लिया है अपना मन, इस बार भी नरेंद्र मोदी को  बनाएंगे PM - Yoga guru baba ramdev says nation tilted mood to made narendra  modi Prime

जानकारी के मुताबिक   भाजपा सांसद ने औपचारिक रूप से स्पष्ट किया कि मैं जल्द ही संतों की एक बैठक बुलाऊंगा और उनसे महर्षि पतंजलि के नाम का शोषण बंद करने का आग्रह करूंगा। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि रामदेव के समर्थकों द्वारा बनाए और बेचे जा रहे नकली दूध उत्पादों के खिलाफ मेरे आंदोलन को संत अपना आशीर्वाद दें।उन्होंने आगे कहा कि नकली घी पर उनके बयान पर रामदेव ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा था और माफी मांगने को कहा था।उन्होंने कहा, मैं कभी माफी नहीं मांगूंगा और मैंने जो कहा है उस पर कायम हूं।