BREAKING NEWS

गैंगवार से दहल जाती राजधानी, समय रहते पुलिस ने योजना बनाने के आरोप में चार को किया गिरफ्तार ◾Narendra Modi: मोदी का ट्वीट- इजराइलियों को पीएम ने यहूदी नववर्ष की शुभकामनाएं दी ◾गोवा में 20 बंग्लादेशी घुसपैठी गिरफ्तार, सीएम सावंत ने गृहमंत्रालय को निर्वासन प्रक्रिया शुरू करने का किया अनुरोध ◾Maharashtra: हम बोलते नहीं करके दिखाते! 2.5 साल से अटकी कई योजनाओं को दोबार शुरू किया... बोले CM शिंदे◾फतेहाबाद रैली के बाद विपक्षी एकता के साथ कितनी ताकत ! वामदल - समाजवादी दलों के जैसे कई क्षत्रपों का जमघट◾ कांग्रेस और वामदलों सहित एक मोर्चा बनाना समय की जरूरत : नीतीश ◾2024... मोदी vs विपक्ष! अब वक्त आ गया BJP के साम्राज्य को करें ध्वस्त, सरकार बनाने में दें हमारा सहयोग, पवार का तीखा वार◾ चंडीगढ़ हवाई अड्डे का नाम भगत सिंह के नाम करने पर उनके भतीजे ने पीएम का जताया आभार ◾मुसीबत में सियासत का जादूगर ! सचिन फैक्टर की मांग पूरी न होने पर कांग्रेस के बिखरने का डर ◾'Mann Ki Baat' कार्यक्रम को लेकर बोले जे.पी. नड्डा- मोदी को सुनने के बाद एकत्रित होकर करनी चाहिए बैठक◾ Gujarat elections: गुजरात के चुनावी रण में AIMIM ने खोले पत्ते, तीन प्रत्याशियों में से एक हिंदू महिला को दिया टिकट◾ सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को पहुंचाया जहन्नुम, माछिल सेक्टर में हुई थी मुठभेड़ ◾PAK: पीएम शहबाज शरीफ ने कहा- रूस से गेहूं आयात कर सकता है पाकिस्तान, जानें वजह◾शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ हवाई अड्डा, पीएम मोदी ने सुलझाया तीन राज्यों का झगड़ा ◾ankita murder case: गुस्से में देवभूमि, परिजनों ने कहा - अंतिम रिपोर्ट नहीं आने तक करेंगे अंत्येष्टि ◾विदेश मंत्री एस. जयशंकर बोले- ध्रुवीकृत दुनिया में भारत वास्तव में महत्व रखता है◾ankita murder case : बिना किसी पंजीकरण के चल रहा था आलीशान रिजॉर्ट? उत्तराखंड पर्यटन विभाग पर उठे कई सवाल ◾पंडित दीनदयाल जयंती पर बोले धनखड़- कोई वास्तव में कैसे भारत की आत्मा को समझ सकता है◾कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव से पहले शशि थरूर को झटका, गहलोत को मिला केरल के सांसदों का समर्थन ◾ Man Ki Baat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को किया संबोधित◾

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी: नुपूर शर्मा पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, बोले- माफी नहीं काफी हो गिरफ्तारी

बीजेपी प्रवक्ता द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर देश-दुनिया में विवाद जारी है। इसी कड़ी में  पार्टी ने बीते दिन प्रवक्ता नुपूर शर्मा को पार्टी से बाहर कर दिया था। लेकिन मामला अभी  शांत नहीं हुआ। इस मामले पर एआईएमआईएस चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी होनी चाहिए। ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा  कि देश के मुसलमानों की बात आती है तो पीएम मोदी  उनकी सुनते नहीं हैं। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर देश के मुसलमानों को अपमानित करने का आरोप लगाया है।
10 दिन बाद ख्याल आया कि उनके प्रवक्ता ने कुछ किया है
ओवैसी ने कहा कि बीजेपी और मोदी को 10 दिन बाद ख्याल आया कि उनके प्रवक्ता ने कुछ किया है जिससे मुसलमान  की भावना को ठेस पहुंची है।  ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि ये पीएम की विदेश नीति की नाकामी है कि बाहरी देशों ने जब नुपूर शर्मा की टिप्पणी पर आपत्ति जताई तब उन्हें पार्टी से बाहर किया गया। मोदी सरकार को इसपर 10 दिन पहले एक्शन लेना था। लेकिन तब पीएम से अपील के बावजूद कुछ नहीं हुआ। अब जब गल्फ देशों में मसला बड़ा हुआ तो बीजेपी हरकत में आई और एक्शन लिया गया।
BJP ने नुपुर शर्मा को किया निलंबित, बयान में कही यह बात 
वहीं, भाजपा ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए रविवार को अपनी राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा  को निलंबित कर दिया और पैगंबर के खिलाफ उनकी विवादास्पद टिप्पणी के बाद दिल्ली के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को भी निष्कासित कर दिया। टिप्पणी पर मुस्लिम समूहों के विरोध के बीच, पार्टी ने अल्पसंख्यकों की चिंताओं को दूर करने और इन सदस्यों से खुद को दूर करने के उद्देश्य से एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि भाजपा सभी धर्मों का सम्मान करती है और किसी भी धार्मिक व्यक्तित्व के अपमान की कड़ी निंदा करती है।
पैगंबर के खिलाफ टिप्पणियों को लेकर OIC ने कही थी यह बात
ओआईसी ने पैगंबर के खिलाफ टिप्पणियों के लिए भारत की खिंचाई की और संयुक्त राष्ट्र से "भारत में मुसलमानों को लक्षित किये जाने की समस्याओं" को सुलझाने के लिए आवश्यक उपाय करने का आह्वान किया। ओआईसी ने कथित तौर पर कहा कि "ये गलतियां भारत में इस्लाम के प्रति घृणा में हो रही बढ़ोतरी को दिखाता है। ओआईसी ने विशेष रूप से 'शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब पर प्रतिबंध और मुसलमानों की संपत्ति को गिराने' का जिक्र किया और भारत में मुसलमानों की सुरक्षा और कल्याण को सुनिश्चित करने का आह्वान किया।