BREAKING NEWS

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती प्रतिष्ठित इमारतें◾सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार : कुछ लोगों की जा चुकी है जान , कई लोग घायल◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾जयराम ठाकुर ने कहा- पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग से केंद्र को अवगत कराऊंगा◾ उपराज्यपाल सिन्हा का दावा - आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकेगी सरकार◾Delhi: सिसोदिया ने कहा- स्कूलों के छात्र उद्यमिता......... कम उम्र में स्टार्ट-अप स्थापित कर रहे◾16 को होगा महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, कांग्रेस की भागीदारी तय ◾तिरंगा अभियान पर मोदी की मां ने बढ़ चढ़कर लिया भाग, पीएम की मां ने बाटे तिरंगे◾आत्मनिर्भर चाय वाली मोना पटेल की चर्चा देश में होगी और वह ब्रांड बनेगी:चिराग पासवान◾हिमाचल में सामूहिक धर्मांतरण जिहाद-रोधी विधेयक ध्वनिमत से पारित ◾

ओवैसी का केंद्र पर तंज- देश में बढ़ती महंगाई का कारण मोदी नहीं मुगल, ताजमहल नहीं बनता तो पैट्रोल 40 रूपए में बिकता

देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी पर जमकर प्रहार किया और साथ ही तंज कसते हुए बोले कि देश अंधकार की तरफ जा रहा औऱ भारत में बढ़ती महंगाई का कारण मोदी सरकार नहीं मुगल हैं।  

मंहगाई पर वार..... मुगल सल्तनत पार-पार: ओवैसी

 मिली जानकारी के मुताबिक  ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष ओवैसी कई मुद्दों पर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। हालांकि, उन्होंने  अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह एक जनसभा को संबोधित करते नजर आ रहे हैं । ओवैसी ने लोगों को स्पष्ट रूप से कहा कि देश की अधिकतर आबादी युवा बेरोजगार हो तो इसका कारण सिर्फ मुगल वंश हैं। 

पैट्रोल से लेकर ताजमहल तक हुई राजनीति- ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने जनता को संबोधित करते हुए औपचारित तौर से कहा है कि देश में बढ़ती महंगाई का कारण मोदी नहीं ओरगंजेब है ओर कई सदियों से देश में राज कर रही मुगल वंश हैं। देश में पैट्रोल 104 का रूपये का बिक रहा है तो इसका जिम्मेदार ताजमहल बनाने वाला हैं। जी प्रधानमंत्री जी से ओवैसी ने कहा मुगल ने जो भी कृत्य बनाया वह सब गलत है पता होता तो 2014 में मोदी सरकार के आने पर हम सब ढेर सारा पैसा आपकी सरकार के लिए संभाल के रखते।