BREAKING NEWS

'काली' के पोस्टर पर छिड़ा विवाद... मोइत्रा ने अनफॉलो किया TMC का अकाउंट, पार्टी ने बनाई दूरी! ◾Himachal Pradesh :कुल्लू में बादल फटने से आया सैलाब , 4 लोग लापता ◾CM शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर ली चुटकी, कहा-ऑटोरिक्शा ने मर्सिडीज को पीछे छोड़ दिया◾अयोध्या के संत ने फिल्म 'काली' का पोस्टर साझा करने के बाद फिल्म निर्माता लीना को धमकी की जारी◾CORONA UPDATE : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 16 हज़ार से ज़्यादा मामले सामने आए, 28 मरीजों ने गंवाई जान ◾अजमेर दरगाह का खादिम गिरफ्तार, नुपुर शर्मा की गर्दन काटने वाले को अपना घर देने का किया था ऐलान◾कश्मीर में मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण किया◾LPG Price Hike : आम आदमी को महंगाई का बड़ा झटका, 50 रुपए महंगा हुआ घरेलू LPG सिलेंडर ◾आज का राशिफल (06 जुलाई 2022)◾Jharkhand : उच्च न्यायालय ने मानहानि मामले में राहुल गांधी की याचिका खारिज करते हुए कहा ..... ◾NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू 06 जुलाई को असम में राजग सांसदों, विधायकों से मिलेंगी◾Eng vs Ind 5th Test Match : इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में भारत पर धीमी ओवरगति के लिये जुर्माना◾मैने भाजपा नेतृत्व को एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र सीएम बनाने का प्रस्ताव दिया था : फडणवीस◾फ्रांसीसी रक्षा कंपनी सैफरान ग्रुप हैदराबाद, बेंगलुरु में लगाएगा संयंत्र ◾ Spice Jet flight News: स्पाइस जेट विमान के विंडशील्ड में आई दरार, 17 दिन में तकनीकी खराबी की 7वीं घटना ◾Maharashtra: उद्धव का छलका दर्द! बोले- सियासी राजनीति से हुआ दुखी, अपनों ने छोड़ा साथ, जल्द करूंगा वापसी◾ भाजपा का अखिलेश पर तंज- जनाब तुम्हारी साइकिल 2024 के लोकसभा चुनाव तक नहीं पहुंच पाएगी, मुंह की खाओगे◾ BJP धमकी देती है कि हमारे पास ED है और IT है...दीवार फिल्म के मशहूर डायलॉग से केजरीवाल का भाजपा पर हमला◾Karnataka News: कर्नाटक में मौत का खैल ! मशूहर ‘सरल वास्तु’ गुरुजी की चाकू मारकर हत्या की गई◾जीएसटी को‘गब्बर सिंह टैक्स‘करार दिया..........., राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर तीखा वार◾

शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी मुखर्जी हुई जेल से रिहा, जानें कैसे और क्यों कराई थी अपनी ही बेटी की हत्या ?

शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी रिहा हो गई हैं। इंद्राणी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के केस में मुंबई की भायखला जेल में बंद थी, शुक्रवार को शीना बोरा को जेल से रिहा हो गई। आपको बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी पिछले साढ़े छ सालों से जेल में बंद थीं। जेल से निकलने के बाद उन्होंने कहा, वो काफी अच्छा महसूस कर रही हैं। आपको बता दें कि शीना बोरा की हत्या के पीछे इंद्राणी मुखर्जी और उनके पति पीटर का नाम सामने आया था। इस केस में हमने देखा रिश्ते में झूठ, फरेब और धोखेबाजी का क्या अंजाम होता है। इस केस में नाजायज रिश्तों की आड़ में झूठ और फरेब को छिपाने के लिए मां ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी थी।

वहीं इंद्राणी ने पीटर मुखर्जी से तीसरी शादी की थी

दरअसल शीना बोरा इंद्राणी मुखर्जी की पहले पति की बेटी थी और वो इंद्राणी के साथ उसकी बहन बनकर रहती थी। इस बात की सच्चाई सिर्फ शीना को पता थी या फिर इंद्राणी को। वहीं इंद्राणी ने पीटर मुखर्जी से तीसरी शादी की थी। पीटर का एक बेटा था जिसके साथ शीना बोरा का अफेयर था। इंद्राणी की पीटर से शादी हो जाने के बाद पीटर का बेटा शीना का सौतेला भाई लगता था। इसी सच को छुपाने के लिए इंद्राणी ने अपनी बेटी की हत्या कर दी थी।

जानिए कौन है इंद्राणी मुखर्जी

इंद्राणी मुखर्जी देश की जानी मानी मीडिया हस्तियों में से एक थी। वो पीटर मुखर्जी की दूसरी पत्नी थी। पीटर मुखर्जी जिन्होंने देश में स्टार इंडिया चैनल को चमकाने में बड़ी भूमिका निभाई थी।आपको बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी की ये तीसरी शादी थी. इंद्राणी का जन्म असम के गुवाहाटी में साल 1972 में हुआ था। वो 1996 में एक कोलकाता की INX सर्विसेज नाम की प्राइवेट कंपनी में बतौर एचआर हेड काम करती थीं साल 2001 में वो कोलकाता से मुंबई आई जिसके बाद उन्होंने स्टार इंडिया के लिए भी रिक्रूटमेंट देखना शुरू कर दिया। यहीं पर उनकी मुलाकात पीटर मुखर्जी से हुई। साल 2002 में दोनों ने शादी कर ली थी।

ये था शीना बोरा हत्याकांड का पूरा मामला

23 मई साल 2012 को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के जंगलों में पुलिस को एक शव मिला जो कि पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुका था। इसके बाद ये मामला यहीं दबा पड़ा रहा। इसके बाद साल 2015 में 21 अगस्त को अचानक से इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व ड्राइवर  श्यामवर राय को पुलिस ने हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार किया जिसने कड़ाई से पूछताछ के बाद कबूल किया कि शीना बोरा की हत्या में इंद्राणी मुखर्जी का हाथ था। 25 अगस्त 2015 को शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया। सीबीआई ने उस क्षत-विक्षत शव को ही शीना का शव बताया और बाद में इंद्राणी मुखर्जी से कड़ाई से की गई पूछताछ में पूरी कहानी सामने आई।