BREAKING NEWS

ममता का पलट वार ,कहा 'प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह ‘‘सबसे बड़े लुटेरे’◾दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने निशुल्क डायलिसिस अस्पताल की शुरुआत की ◾तेलंगाना सरकार ने महिला सरकारी कर्मचारियों के लिए किया यह खास ऐलान◾ममता का PM पर वार, कहा-मतदाताओं को गुमराह करने के लिए झूठ का सहारा ले रहे हैं मोदी◾कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में ममता पर बरसे PM मोदी, 'लोकसभा में हाफ, इस बार होगी साफ' का दिया नारा◾रसोई गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ ममता ने किया पैदल मार्च, सैंकड़ों महिलाओं ने लिया हिस्सा ◾देश के 6 राज्यों में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, केरल और महाराष्ट्र में स्थिति बहुत खतरनाक : सरकार◾BCCI ने किया IPL की डेट शीट का ऐलान, 9 अप्रैल को विराट और रोहित की टक्कर से होगा आगाज ◾कन्याकुमारी में BJP का डोर-टू-डोर कैंपेन लॉन्च, गृह मंत्री अमित शाह ने दिखाया विक्ट्री साइन◾कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन जारी, दिल्ली की सीमा पर हरियाणा के किसान ने की आत्महत्या ◾PM मोदी की रैली के मंच पर भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, लहराया पार्टी का झंडा ◾किसान आंदोलन 102 दिन :11 दौर की वार्ता में नहीं निकला कोई हल, सरकार मानने को तैयार नहीं ◾जन औषधि दिवस पर PM की अपील 'मोदी की दुकान' से खरीदें सस्ती दवाइयां ◾भाजपा नेता शुभेंदू अधिकारी बोले- नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को भारी मतों से हराउंगा◾दुनिया में कोरोना महामारी के मामले 11.64 करोड़ के पार, 25.8 लाख लोगों की मौत◾Today's Corona Update : देश में कोरोना के 18,711 नए मामले, 100 और मरीजों की मौत◾अमित शाह आज तमिलनाडु और केरल के दौरे पर, 'विजय यात्रा’ को करेंगे संबोधित◾TOP- 5 NEWS 07 MARCH : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली में लगातार दूसरे दिन 300 से अधिक कोरोना वायरस के मामलों की हुई पुष्टि◾पीएम मोदी आज कोलकाता में चुनावी अभियान का बिगुल फूकेंगे,भाजपा ने भारी भीड़ जुटाने की बनाई योजना◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

गड़दीवाल कत्ल केस में हुआ खुलासा , 2 महिलाओं समेत 4 लोगों को लिया हिरासत

लुधियाना- होशियारपुर : पंजाब पुलिस ने बीते दिनों होशियारपुर के नजदीक गड़दीवाल में सरेआम हुए एक अंधे कत्ल को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में 2 महिलाओं समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे हथियार, नशा और नकदी भी बरामद हुई है। जालंधर रेंज के डीआईजी अॢपत शुक्ला के मुताबिक इस मामले से संबंधित आरोपियों को कल ही गिरफतार किया गया है। गिरफतार किए गए आरोपियों में मुख्य आरोपी हरदीप सिंह उर्फ डब्बू भी है।

शुक्ला के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों के पास से एक पिस्टल, 8 रौंद, 380 ग्राम नशीले पदार्थ और 60 हजार रूपए की नकदी भी बरामद हुई है। डीआईजी ने यह भी बताया कि हरदीप सिंह डब्बू ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है और उसने जांच-पड़ताल के दौरान बताया कि कनाडा के रहने वाले जंग बहादुर और दुबई में रहते प्रभजोत सिंह गड़दीवाल ने अमरीक सिंह और गैंगस्टार काका शिकारी की हत्या का मुख्य साजिशकर्ता है।

पुलिस के मुताबिक उसने यह भी बताया कि इन घटनाओं में डब्बू के साथ परमिंद्र सिंह उर्फ प्रिंस और नरेश उर्फ लाडी भी शामिल थे। पुलिस ने 2 महिलाओं को भी आरोपियों को शरण देने के आरोप में गिरफतार किया है। डीआईजी शुक्ला ने बताया कि साजिशकर्ताओं को विदेशों से यहां बुलाकर जांच में शामिल करने के लिए कार्यवाही आरंभ कर दी गई है।

स्मरण रहे कि 6 दिसंबर को गड़दीवाल में सुबह 8 बजे घरों में दूध डालने शहर गए बुजुर्ग अमरीक सिंह का कत्ल कर दिया गया था। मृतक उस पूर्व सरपंच का रिश्तेदार भी था, जिसको कुछ महीने पहले चंडीगढ़ के सेक्टर 38 में गुरूद्वारे के सामने गोलियों मारकर कत्ल कर दिया था। पुलिस ने कहा कि शहर में 2 समूह है जिनमें लंबे समय से ट्रक यूनियन के विवाद के कारण दुश्मनी चली आ रही है और इस कत्ल की वारदात भी दुश्मनी का नतीजा थी।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।

- सुनीलराय कामरेड