BREAKING NEWS

संयुक्त किसान मोर्चा ने सरकार का प्रस्ताव किया खारिज, किसान अपनी मांगों पर अड़े◾मुख्यमंत्री केजरीवाल का आदेश, कहा- झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों को जल्दी से जल्दी फ्लैट आवंटित किए जाएं ◾ममता की बढ़ी चिंता, मौलाना अब्बास सिद्दीकी ने बंगाल में बनाई नई राजनीतिक पार्टी, सभी सीटों पर लड़ सकती है चुनाव ◾सीरम इंस्टीट्यूट में भीषण आग से 5 मजदूरों की मौत, CM ठाकरे ने दिए जांच के आदेश◾चुनाव से पहले TMC को झटके पर झटका, रविंद्र नाथ भट्टाचार्य के बेटे BJP में होंगे शामिल◾रोज नए जुमले और जुल्म बंद कर सीधे-सीधे कृषि विरोधी कानून रद्द करे सरकार : राहुल गांधी ◾पुणे : दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माता में से एक सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में लगी आग◾अरुणाचल प्रदेश में गांव बनाने की रिपोर्ट पर चीन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हमारे अपने क्षेत्र’ में निर्माण गतिविधियां सामान्य ◾चुनाव से पहले बंगाल में फिर उठा रोहिंग्या मुद्दा, दिलीप घोष ने की केंद्रीय बलों के तैनाती की मांग◾ट्रैक्टर रैली पर किसान और पुलिस की बैठक बेनतीजा, रिंग रोड पर परेड निकालने पर अड़े अन्नदाता ◾डेजर्ट नाइट-21 : भारत और फ्रांस के बीच युद्धाभ्यास, CDS बिपिन रावत आज भरेंगे राफेल में उड़ान◾किसानों का प्रदर्शन 57वें दिन जारी, आंदोलनकारी बोले- बैकफुट पर जा रही है सरकार, रद्द होना चाहिए कानून ◾कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी और सभी मुख्यमंत्रियों को लगेगा टीका◾दिल्ली में अगले दो दिन में बढ़ सकता है न्यूनतम तापमान, तेज हवा चलने से वायु गुणवत्ता में सुधार का अनुमान ◾देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 15223 नए केस, 19965 मरीज हुए ठीक◾TOP 5 NEWS 21 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾विश्व में आखिर कब थमेगा कोरोना का कहर, मरीजों का आंकड़ा 9.68 करोड़ हुआ ◾राहुल गांधी ने जो बाइडन को दी शुभकामनाएं, बोले- लोकतंत्र का नया अध्याय शुरू हो रहा है◾कांग्रेस ने मोदी पर साधा निशाना, कहा-‘काले कानूनों’ को खत्म क्यों नहीं करते प्रधानमंत्री◾जो बाइडन के शपथ लेने के बाद चीन ने ट्रंप को दिया झटका, प्रशासन के 30 अधिकारियों पर लगायी पाबंदी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हुई मौत

लुधियाना  : पंजाब के औद्योगिक नगर लुधियाना स्थित मंजीत नगर के कान्हा की नगरी वृन्दावन में गए एक ही परिवार के 5 सदस्यों की यमुना एक्सप्रैस हाईवे पर हुए एक सड़क हादसे में मौत होने का दुखदायी समाचार प्राप्त हुआ है। एक ही परिवार के सभी सदस्यों की मौत की सूचना पाकर इलाके में कोहराम मच गया। जानकारी अनुसार इलाके के प्रेम प्रकाश नामक करियाना व्यापारी अपने परिवार के साथ माथा टेकने वृन्दावन गए थे और यमुना एक्सप्रैस हाईवे पर उनकी कार डिवाइडर के साथ टकरा गई। मृतकों में कार का ड्राइवर भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में आज सुबह नोएडा की ओर से आगरा जा रहे लोगों की कार डिवाइडर पर चढ़कर पलट जाने से उसमें सवार सभी पांच लोगों की मौत हुई है। मरने वालों की पहचान लुधियाना के गिल रोड, दीप नगर के रहने वाले दो रिश्तेदार परिवार के सदस्यों के तौर पर हुई है।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा कार चालक की झपकी के आने के कारण हुआ। बताया जा रहा है कि कार की रफतार अधिक थी सो संतुलन बिगडऩे पर कार डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। जिस कारण कीमती जानें इस दुनिया से अलविदा हो गई। मथुरा के महावन थाना प्रभारी जीपी सिंह ने बताया, पंजाब के लुधियाना जिला निवासी पांच व्यक्ति कार (पीबी10जी ई 2339) से नोएडा की ओर से आगरा जा रहे थे। उसी दौरान माइलस्टोन संखया 115-116 के मध्य तेज गति से जा रही कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर पर चढ़ते हुए पलट गई। उन्होंने कहा, दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पांचवें ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह हादसा शुक्रवार की सुबह 6 बजे के करीब हुआ। पुलिस के मुताबिक एक मृतक के मोबाइल फोन पर फोन आने से जानकारी प्राप्त हुई कि यह सभी पंजाब के लुधियाना स्थित मिलरगंज इलाके के रहने वाले है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रखवाया गया है। मरने वालों की पहचान दलबीर सिंह कार चालक, पे्रम प्रकाश, यादव अपनेजा, राजू व शाहरूख के रूप में हुई है। उधर, जब इस दुर्घटना की जानकारी दीप नगर पहुंची तो पूरे इलाके में शोक की लहर फैल गई तथा घर में कोहराम मच गया।

- सुनीलराय कामरेड