BREAKING NEWS

मैं कोई चवन्नी नहीं, जो पलट जाऊं.....BJP के ऑफर पर जयंत चौधरी का जवाब◾उत्तराखंड : उपाध्याय ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, 40 साल पुराना रिश्ता तोड़कर भाजपा में हुए शामिल◾सरकार की नीतियां देश पर पड़ रही भारी, मायावती बोलीं- युवाओं से ‘पकौड़े बिकवाने की सोच’ बदले BJP ◾ न्यायालय का BJP विधायक नितेश राणे को गिरफ्तारी से 10 दिन का संरक्षण, इस दौरान करना होगा समर्पण ◾अयोध्या की जगह मथुरा शिफ्ट हो रहा UP चुनाव का मुद्दा? बांके बिहारी की शरण में शाह, जानें पूरा कार्यक्रम ◾यूपी चुनाव : सीएम योगी ने 'सैफई महोत्सव' को लेकर SP पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही यह बात ◾प्रमोशन में भगवान पर बयान देकर फंसी श्वेता, नरोत्तम मिश्रा ने दिए जांच के निर्देश, जानें क्या है पूरा मामला ◾दिल्ली : गैंगरेप के बाद महिला के साथ अभद्रता, काटे बाल, चेहरा काला कर इलाके में घुमाया◾UP चुनाव: प्रचार अभियान में कांग्रेस को क्यों होगी बुलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत? मदद के लिए उन्नाव भेजी टीम ◾राहुल ने ट्विटर के CEO को लिखा पत्र, कहा- सरकार के दबाव में कार्य कर रही कंपनी, फॉलोअर्स किए कम ◾'टीपू सुल्तान स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स' को लेकर विवाद, राउत बोले-नया इतिहास मत लिखो◾उत्तराखंड चुनाव से पूर्व कांग्रेस को एक और बड़ा झटका! BJP में शामिल हुए पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ◾Today's Corona Update : नए मरीजों की संख्या से ज्यादा रिकवरी रेट, एक्टिव केस में भी दर्ज हुई गिरावट◾World Corona Update : नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण का कहर, वैश्विक स्तर पर 36.18 करोड़ हुआ आंकड़ा ◾पंजाब चुनाव : राहुल प्रचार अभियान का फूंकने बिगुल, 117 उम्मीदवारों संग स्वर्ण मंदिर में टेकेंगे मत्था ◾UP विधानसभा चुनाव : प्रचार के लिए आज मैदान में उतरेंगे BJP के दिग्गज, घर-घर देंगे दस्तक◾उत्तराखंड : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय थाम सकते हैं BJP का दामन◾UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾

मां के नाजायज संबंधों की बलिवेदी पर कुर्बान हुआ 7 वर्षीय बेटा

लुधियाना : 38 वर्षीय मां के नाजायज संबंध उसके 7 वर्षीय बेटे की मौत के कारण बन गए। महिला के प्रेमी ने उसके 7 साल के मासूम अभिजोत को अपना शिकार बनाकर मामले को हादसा करार देने की कोशिश की, लेकिन कानून के लंबे हाथ और अनुभवी नजरों के चलते वह बच नहीं सका। लुधियाना पुलिस ने आरोपी को जमालपुर चौक में बस चढक़र फरार होने से पहले ही काबू कर लिया।

पत्रकार वार्ता के दौरान ए.डी.सी.पी राजवीर सिंह ने बताया कि 3 दिसंबर को गुरदसापुर के गांव सेखवां के बोध राज ने थाना जमालपुर पुलिस को शिकायत दी थी कि पारिवारिक कारणों के चलते उसकी पत्नी मनदीप कौर लंबे वक्त से 7 वर्षीय बेटे अभिजोत सिंह के साथ उनके ही गांव के रहने वाले तथाकथित प्रेमी मनजीत के साथ लिव इन रिलेशनशिप के चलते लुधियाना में रह रही थी। लेकिन मनजीत उनके बेटे अभिजोत को पसंद नहीं करता था। इसी के चलते दो साल पहले उसने अभिजोत की टांगें भी तोड़ दी थीं।

इस क्रम में 2 दिसंबर को आरोपी मनजीत सिंह ने अपनी प्रेमिका बनाम पत्नी को मोटर साइकिल पर ब्यास स्थित एक धार्मिक स्थल पर छोड़ आया जबकि बच्चा घर में अकेला रह गया और देर शाम खुद वापिस लुधियाना आ गया, जबकि उसकी पत्नी वहां से उसके पास गुरदासपुर के गांव सेखवां आ गई। रात करीब 1.30 बजे उन्हें मनजीत का फोन आया कि अभिजोत कोठे से गिर गया है और उसे एक फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सुबह उसे व उसकी पत्नी को मनजीत अस्पताल के बाहर मिला, जहां उसने बताया कि उनके बच्चे की लाश अस्पताल में पड़ी है और वह पैसे लेने जा रहा है। बोध राज की शिकायत पर 3 दिसंबर को थाना जमालपुर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध केस दर्ज कर लिया।

इस कड़ी में, 4 दिसंबर को आरोपी मनजीत को जमालपुर चौक से काबू कर लिया, जो वहां से बस पर सवार होकर फरार होने की फिराक में था। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि महिला को छोडऩे के बाद आरोपी ने 2 दिसंबर को उसके बेटे को कत्ल करके उसकी लाश को सीढिय़ों से नीचे फैंक दिया था और बाद में लाश को लुधियाना स्थित फोर्टिस अस्पताल ले गया। फिलहाल पुलिस ने मनदीप के बयान पर मंजीत सिंह के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और बच्चे की लाश का पोस्टमार्टम करके वारिसों के हवाले कर दिया है। अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

- सुनीलराय कामरेड