BREAKING NEWS

तृणमूल के विधायक, कई पार्षदों ने थामा BJP का दामन◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर बुधवार सुबह निर्णय लेंगे कांग्रेस और सहयोगी दल ◾अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में कांग्रेस के बने नेता◾स्पीकर के चुनाव में बिड़ला का समर्थन करेगा UPA, ''एक राष्ट्र, एक चुनाव'' पर अभी निर्णय नहीं ◾बजट से पहले मोदी के साथ महत्वपूर्ण विभागों के सचिवों की बैठक ◾J&K : पुलवामा में पुलिस थाने पर ग्रेनेड हमला, 5 घायल, 2 की हालत गंभीर◾PM मोदी ने 19 जून को बुलाई सर्वदलीय बैठक, 'एक राष्ट्र एक चुनाव' पर करेंगे चर्चा◾मेरठ : गमगीन माहौल में हुआ शहीद मेजर का अंतिम संस्कार, अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब ◾WORLD CUP 2019, ENG VS AFG : इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के खिलाफ रिकार्डों की झड़ी लगाई ◾विपक्ष ने महाराष्ट्र के वित्त मंत्री के ट्विटर हैंडल पर बजट लीक को लेकर की सरकार आलोचना की◾Top 20 News - 18 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बिहार के CM नीतीश ने एईएस पीड़ित बच्चों को लेकर दिए आवश्यक निर्देश ◾लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए NDA उम्मीदवार ओम बिड़ला को मिला BJD का समर्थन ◾मेरठ पहुंचा शहीद मेजर का पार्थिव शरीर, झलक पाने को उमड़ी भारी भीड़ ◾2005 अयोध्या आतंकी हमले में 4 आरोपियों को उम्रकैद, एक बरी◾सोनिया गांधी, हेमा मालिनी और मेनका गांधी ने ली लोकसभा सदस्यता की शपथ ◾रक्षा मंत्री राजनाथ ने मेजर केतन को दी श्रद्धांजलि ◾बीजेपी सांसद ओम बिड़ला ने लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए पर्चा भरा◾पश्चिम बंगाल : हड़ताल खत्म कर काम पर लौटे डॉक्टर , अस्पताल में सामान्य सेवाएं बहाल ◾व्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथ ◾

देश

PM मोदी ने माँ हीराबेन से लिया आशीर्वाद

Live Update :- 

गांधीनगर से PM मोदी माँ हीराबेन से आशीर्वाद लेने के बाद वहां से रवाना हो चुके है आपको बता दे कि PM मोदी ने हाथ जोड़कर जनता का अभिनन्द किया साथ ही जब मोदी माँ से मिलकर निकले तो उनके माथे पर चन्दन का तिलक लगा हुआ था 

> PM मोदी ने माँ हीराबेन से लिया आशीर्वाद

माँ हीराबेन के चरणों में PM मोदी


> गाँधी नगर : माँ हीराबेन से मिलने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

> प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद बीजेपी दफ्तर से निकल चुके है 

> प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओँ का अभिवादन किया 

> थोड़ी देर माँ हीरा बेन से मिलने पहुंचेगे मोदी 

>  अगले पांच साल देश के लिए बहुत अहम हैं। 1942 से 1947 वाली जन भागीदारी चाहिए। मुझे देश जन भागीदारी को बढ़ाने का अवसर मिला है। जीत को पचाने के लिए क्षमता चाहिए। गुजरात बापू की तपोभूमि है - मोदी 

> पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार पर देश ने भरोसा किया है। जनता को विश्वास हुआ है कि सरकार सुरक्षा देगी। हमें 5 साल के लिए विश्वास मिला है। उन्होंने कहा कि जीत की पहली शर्त यही होती है कि इसे पचाने की क्षमता होनी चाहिए। 

> अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाले - 2019 चुनाव में सारे राजनीतिक पंडित फेल हो गए, 6 वें चरण के मतदान के बाद मैंने कहा था कि हमें 300 से अधिक सीटें मिलेंगी। कई लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया, पूरे चुनाव के दौरान यह देखा गया कि लोगों ने सरकार बनाने के लिए मतदान किया।

> उन्होंने वर्ष 2012 की विधानसभा की विजयी रैली का जिक्र करते हुए कहा कि मैं गुजरात की धरती को शीश झुकाकर नमन करता हूं। 2014 में मुझे आपने गुजरात से विदाई दी, अब आपके दिए संस्कारों को आगे बढ़ा रहा हूं।

> सूरत हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख उन्होंने कहा कि इस घटना में कई परिवारों के दीप बुझ गए इस घटना पर जितना भी दुख जताया जाए, कम है

> अमित शाह ने सूरत अग्नि कांड को लेकर संवेदना जताई। उन्होंने कहा कि इस घटना से कई घरों के चिराग बुझ गए, कई परिवारों के अरमान जल कर राख हो गए। भगवान पीड़ित परिवारों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे। उन्होंने कहा कि ऐसे हादसों को रोकने के लिए पूरे उपाय किए जाएंगे।

> अहमदाबाद में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बोले : - (गुजरात में) 26 सीटें जीतने के बाद नरेंद्र भाई यहां आए हैं, कृपया जोर से चिल्लाएं ताकि बंगाल तक आवाज पहुंचे। 

> प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी दफ्तर पहुंच चुके हैं यहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें भारी तादाद में लोग मौजूद हैं। आपको बता दे कि गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीट बीजेपी के खाते में आई हैं।

> लोकसभा चुनाव में  शानदार जीत दर्ज करने के बाद आज प्रधानमंत्री मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे। अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर श्री मोदी का राज्यपाल ओ पी कोहली, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल, गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघाणी, गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिह जाडेजा, मुख्य सचिव जे एन सिंह आदि ने स्वागत किया। उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी उपस्थित थे। हवाई अड्डे से यहां खानपुर स्थित जे पी चौक तक की यात्रा की दौरान सड़क के दोनो ओर बड़ संख्या में मौजूद लोगों ने उनका अभिवावदन किया।  

> बाद में वह जे पी चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओ की एक सभा को संबोधित करेंगे। देर शाम को वह मां हीराबा से गांधीनगर के रायसण स्थित आवास पर जाकर मुलाकात करेंगे और रात्रिविश्राम राजभवन में करेंगे। कल वह वापस नयी दिल्ली लौट जायेंगे।हालांकि पिछले दिनों सूरत में हुए एक अग्निकांड में छात्रों की कारूणिक मौत की घटना के मद्देनजर इस दौरान कही भी ढोल नगाड़ नहीं बजाये गये। 

> आपको बता दे कि  लोकसभा चुनाव में मिली भारी जीत का जश्न मनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह गुजरात पहुंच गए हैं।