BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में अमित शाह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लिए नेहरू को ठहराया जिम्मेदार◾राज बब्बर बोले-अन्य विपक्षी पार्टियां डरी हुई हैं केवल कांग्रेस ही बीजेपी को टक्कर दे सकती है◾अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस वाहन पर 4 अज्ञात बदमाशों ने की गोलीबारी◾मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर थरूर ने केंद्र पर उठाए सवाल, बोले-पिछले 6 वर्षों में क्या देखा◾बलोच, सिंधी और पख्तून समूहों को PM मोदी और डोनाल्ड ट्रंप से मदद की आस◾ह्यूस्टन में PM मोदी ने ऊर्जा कंपनियों के 17 सीईओ से की वार्ता, अमेरिका से LNG पर करार◾VIDEO : ह्यूस्टन में कश्मीरी पंडितों से मिले PM मोदी, बोले- जो आपने कष्ट झेला वो कम नहीं है◾ह्यूस्टन में PM मोदी ने पेश की स्वच्छता की मिसाल, गिरा हुआ फूल खुद उठा कर सबको चौंकाया, देखें VIDEO◾भारतीय अमेरिकी समुदाय ने कहा- PM नरेंद्र मोदी की यात्रा ह्यूस्टन के लिए बड़ी बात◾अयोध्या के विवादित ढांचा को ढहाए जाने के मामले में कल्याण सिह को समन जारी◾‘Howdy Modi’ के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

देश

PM मोदी ने माँ हीराबेन से लिया आशीर्वाद

Live Update :- 


गांधीनगर से PM मोदी माँ हीराबेन से आशीर्वाद लेने के बाद वहां से रवाना हो चुके है आपको बता दे कि PM मोदी ने हाथ जोड़कर जनता का अभिनन्द किया साथ ही जब मोदी माँ से मिलकर निकले तो उनके माथे पर चन्दन का तिलक लगा हुआ था 


> PM मोदी ने माँ हीराबेन से लिया आशीर्वाद


माँ हीराबेन के चरणों में PM मोदी


> गाँधी नगर : माँ हीराबेन से मिलने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


> प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद बीजेपी दफ्तर से निकल चुके है 

> प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओँ का अभिवादन किया 


> थोड़ी देर माँ हीरा बेन से मिलने पहुंचेगे मोदी 

>  अगले पांच साल देश के लिए बहुत अहम हैं। 1942 से 1947 वाली जन भागीदारी चाहिए। मुझे देश जन भागीदारी को बढ़ाने का अवसर मिला है। जीत को पचाने के लिए क्षमता चाहिए। गुजरात बापू की तपोभूमि है - मोदी 

> पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार पर देश ने भरोसा किया है। जनता को विश्वास हुआ है कि सरकार सुरक्षा देगी। हमें 5 साल के लिए विश्वास मिला है। उन्होंने कहा कि जीत की पहली शर्त यही होती है कि इसे पचाने की क्षमता होनी चाहिए। 

> अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाले - 2019 चुनाव में सारे राजनीतिक पंडित फेल हो गए, 6 वें चरण के मतदान के बाद मैंने कहा था कि हमें 300 से अधिक सीटें मिलेंगी। कई लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया, पूरे चुनाव के दौरान यह देखा गया कि लोगों ने सरकार बनाने के लिए मतदान किया।

> उन्होंने वर्ष 2012 की विधानसभा की विजयी रैली का जिक्र करते हुए कहा कि मैं गुजरात की धरती को शीश झुकाकर नमन करता हूं। 2014 में मुझे आपने गुजरात से विदाई दी, अब आपके दिए संस्कारों को आगे बढ़ा रहा हूं।

> सूरत हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख उन्होंने कहा कि इस घटना में कई परिवारों के दीप बुझ गए इस घटना पर जितना भी दुख जताया जाए, कम है

> अमित शाह ने सूरत अग्नि कांड को लेकर संवेदना जताई। उन्होंने कहा कि इस घटना से कई घरों के चिराग बुझ गए, कई परिवारों के अरमान जल कर राख हो गए। भगवान पीड़ित परिवारों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे। उन्होंने कहा कि ऐसे हादसों को रोकने के लिए पूरे उपाय किए जाएंगे।

> अहमदाबाद में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बोले : - (गुजरात में) 26 सीटें जीतने के बाद नरेंद्र भाई यहां आए हैं, कृपया जोर से चिल्लाएं ताकि बंगाल तक आवाज पहुंचे। 

> प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी दफ्तर पहुंच चुके हैं यहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें भारी तादाद में लोग मौजूद हैं। आपको बता दे कि गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीट बीजेपी के खाते में आई हैं।

> लोकसभा चुनाव में  शानदार जीत दर्ज करने के बाद आज प्रधानमंत्री मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे। अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर श्री मोदी का राज्यपाल ओ पी कोहली, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल, गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघाणी, गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिह जाडेजा, मुख्य सचिव जे एन सिंह आदि ने स्वागत किया। उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी उपस्थित थे। हवाई अड्डे से यहां खानपुर स्थित जे पी चौक तक की यात्रा की दौरान सड़क के दोनो ओर बड़ संख्या में मौजूद लोगों ने उनका अभिवावदन किया।  

> बाद में वह जे पी चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओ की एक सभा को संबोधित करेंगे। देर शाम को वह मां हीराबा से गांधीनगर के रायसण स्थित आवास पर जाकर मुलाकात करेंगे और रात्रिविश्राम राजभवन में करेंगे। कल वह वापस नयी दिल्ली लौट जायेंगे।हालांकि पिछले दिनों सूरत में हुए एक अग्निकांड में छात्रों की कारूणिक मौत की घटना के मद्देनजर इस दौरान कही भी ढोल नगाड़ नहीं बजाये गये। 

> आपको बता दे कि  लोकसभा चुनाव में मिली भारी जीत का जश्न मनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह गुजरात पहुंच गए हैं।