BREAKING NEWS

आज का राशिफल (30 जनवरी 2022)◾सिर्फ मोदी को लगता है, चीन ने हमारी जमीन नहीं ली : राहुल गांधी◾BCCI ने भारतीय अंडर-19 महिला टीम के लिए 5 करोड़ के नकद पुरस्कार की घोषणा की◾भारतीय महिला टीम बनी अंडर-19 टी20 विश्व कप चैम्पियन, बधाइयों का लगा तांता◾बारिश भी नहीं डिगा सका बीटिंग रिट्रीट के जज्बे को, गणतंत्र दिवस समारोह का हुआ औपचारिक समापन◾दिल्ली में बारिश, अधिकतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री नीचे◾ओडिशा के मंत्री नब किशोर दास की गोली लगने से मौत, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने शोक जताया◾IND vs NZ : स्पिनरों के दबदबे के बीच भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया, श्रृंखला 1-1 से बराबर◾हमीरपुर में दूषित जल पीने से बीमार पड़ने वालों की संख्या 535 हुई, मुख्यमंत्री ने रिपोर्ट मांगी◾प्रधानमंत्री मोदी : 'तकनीकी दशक बनाने का भारत का सपना होगा साकार'◾रामचरितमानस विवाद में घिरे स्वामी प्रसाद को अखिलेश ने बनाया राष्ट्रीय महासचिव, चाचा शिवपाल को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी ◾यूपी के मंत्री जितिन प्रसाद ने स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस बयान को बताया चुनावी रणनीति◾Air Asia Flight: एयर एशिया के विमान से टकराया पक्षी, लखनऊ एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग◾ सपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की लिस्ट में पार्टी नेताओं के नाम किए घोषित,विवादों में रहें स्वामी प्रसाद मौर्य को बनाया गया महासचिव◾पाकिस्तान की जनता पर टूटा दुखों का पहाड़, पेट्रोल, डीजल के दाम 35-35 रुपये लीटर बढ़े◾Gonda Crime : धारदार हथियार से की शिक्षक की हत्या, मिले कुछ महत्वपूर्ण सुराग ◾2024 के लिए कठिन क्यों है कांग्रेस का डगर, भारत जोड़ो यात्रा से लोगों में दिखा असर◾कांग्रेस पार्टी शुरु करेंगी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, केंद्र की खराब नीतियों से कराएगी अवगत◾Bharat Jodo Yatra: रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने से लोगों को रोका◾पाकिस्तान के बलूचिस्तान में खाई में गिरी बस, 41 की जलकर दर्दनाक मौत◾

अधीर रंजन चौधरी ने केंद्र की नीतियों को लिया आडे़ हाथों, संसद के शीतकालीन सत्र की तारीख को लेकर कही यह बात

मोदी सरकार की नीतियों पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि देश में महंगाई अपने चरम शिखर पर पहुंच चुकी है और लगातार आम जनता की जेब पर जोरदार अटैक हो रहा है। इसी के साथ ही केंद्र सरकार हर मोर्चे पर पहले की तुलना में काफी कमजोर नजर आ रही है। 

सीमा विवाद को लेकर केंद्र को लिया आड़े हाथों

वही, भारत की चीन की सीमा के साथ लगातार बड़े पैमाने पर विवाद चल रहा है। इसको लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार किसानों के न्यूनतम समर्थन मूल्य को बार-बार उठा रही है। 

राष्ट्रपत्नी' बोलने पर घिरे कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी, संसद में हंगामा  - Congress leader Adhir Ranjan Chowdhury indecent remark on President BJP  protested ntc - AajTak

क्रिसमस को देखते हुए शीतकालीन सत्र जल्द शुरू होना चाहिए

मिली जानकारी के मुताबिक अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हमारी  सरकार से मांग है कि क्रिसमस को देखते हुए संसद सत्र की तारीख जल्दी तय की जानी चाहिए। उन्होंने वर्तमान सत्र की तारीखों में बदलाव के सवाल पर कहा कि जैसे हिंदू और मुसलमानों का त्यौहार होता है वैसे ही क्रिसमस का भी ध्यान रखना चाहिए. बता दें कि शीतकालीन सत्र सात दिसंबर से शुरू होगा और यह 29 दिसंबर को समाप्त होगा। इस सत्र में 17 बैठकें होंगी.

कश्मीर पंडितो पर अभी भी हो रहा झुलम

कशमीर पंडितों के मुद्दों पर भी अधीर रंजन चौधरी ने केंद्र की नीतियों को आड़े हाथों लिया। इसी के साथ कहा कि कश्मीरी पंडितों के साथ लगातार नरसंहार हो रहा है और मोदी सरकार इसे रोकने में विफल रही है। पंडितों को अपने राज्यों से ही भगोड़ों की तरह भागना पड़ता है। कश्मीर में हिंदू पंडितों की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा और जिहादी उनके अधिकारों का बार- बार हनन कर रहे है।