सोमवार सुबह अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया था जिसके बाद से खबरों के बाजार में हलचल मच गई थी। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा था कि वो कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया। वही, अब यह साफ हो गया है कि आखिर यह काम क्या है। दरअसल, अक्षय कुमार ने PM नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है, जिसका टीजर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर किया।

अक्षय कुमार ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि जहां पूरा देश इलेक्शन और पॉलिटिक्स पर बात कर रहा है वहीं यह एक राहत की तरह है। PM मोदी के साथ इस कैंडिड और गैर राजनीतिक इंटरव्यू को करके मैं खुद को खुशकिस्मत मान रहा हूं।

वीडियो में अक्षय कुमार PM मोदी से सवाल करते दिखते हैं ‘जैसे मैं अपने घर में अपनी मां के साथ रहता हूं क्या आपका मन करता है कि आपके जितने भी रिश्तेदार हैं सब आपके साथ रहें?’ इस पर PM मोदी ने जवाब दिया ‘मैं जिंदगी की छोटी आयु में सबकुछ छोड़ चुका हूं। बहुत छोटी आयु में। जैसे मेरी मां मुझे कहती है कि तुम क्यों मेरे पीछे समय खराब करते हो।’

वही , दूसरे टीजर वीडियो में अक्षय कुमार का PM मोदी से सवाल- आप 3-4 घंटे ही सोते हैं जबकि शरीर को कम से कम 7 घंटे की नींद की जरूरत होती है। PM मोदी का जवाब : राष्ट्रपति बराक ओबामा जब मुझे मिले तो सबसे पहले मुझसे इसी सवाल पर उलझ गए कि मोदी जी क्यों ऐसा करते हैं। हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और वो जब भी मिलते हैं तो बोलते हैं कि तुम मेरी बात मानते हो कि नहीं मानते हो, नींद बढ़ाई?

वही , अक्षय कुमार ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वो बड़े ही मजाकिया अंदाज में PM मोदी से बात करते नजर आ रहे हैं। इसमें अक्षय कुमार पूछते दिख रहे हैं कि क्या देश के प्रधानमंत्री आम खाते हैं, तो इस सवाल पर PM मोदी जोरों से हंसते हुए नजर आ रहे हैं।