BREAKING NEWS

पंजाब: NDA में पूरा हुआ बंटवारे का दौर, नड्डा ने किया ऐलान- 65 सीटों पर BJP लड़ेगी चुनाव, जानें पूरा गणित ◾शरजील इमाम पर चलेगा देशद्रोह का मामला, भड़काऊ भाषणों और विशेष समुदाय को उकसाने के लगे आरोप ◾ गणतंत्र दिवस: 25-26 जनवरी को दिल्ली मेट्रो की पार्किंग सेवा रहेगी बंद, जारी की गई एडवाइजरी◾महिला सशक्तिकरण की बात कर रही BJP की मंत्री हुई मारपीट की शिकार, ऑडियो वायरल, जानें मामला? ◾UP चुनाव: SP को लगा तीसरा बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए विधायक सुभाष राय, टिकट कटने से थे नाराज ◾देश में कोरोना के मामलों में 15 फरवरी तक आएगी कमी, कुछ राज्यों और मेट्रो शहरों में कम हुए कोविड केस◾UP चुनाव: BJP के साथ गठबंधन नहीं होने के जिम्मेदार हैं आरसीपी, JDU अध्यक्ष बोले- हमने किया था भरोसा.. ◾फडणवीस का उद्धव ठाकरे को जवाब, बोले- 'जब शिवसेना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से BJP...'◾BJP ने जारी की पांचवी सूची, महज एक उम्मीदवार के नाम की हुई घोषणा, UP कोर ग्रुप की बैठक में मंथन जारी ◾राष्ट्रीय बाल पुरस्कार: PM मोदी ने बच्चों से "वोकल फॉर लोकल’’ अभियान को आगे बढ़ाने का किया आग्रह◾गोवा चुनाव: TMC ने उठाए BJP की मंशा पर सवाल, कहा- 'डबल इंजन सरकार' का नारा तानाशाही का संकेत ◾राहुल गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- गरीब और मध्य वर्ग के लोग सरकार की ‘आर्थिक महामारी’ के शिकार हुए◾विधानसभा चुनावः दिल्लीवासियों से केजरीवाल ने चार राज्यों में प्रचार के लिए मांगी मदद ◾MP में नए 'स्टील्थ ओमीक्रॉन' ने दी दस्तक, इंदौर में 21 मामले आए सामने, फेफड़ों पर हो रहा संक्रमण का असर ◾राकेश टिकैत ने हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना को बताया सरकारी मेहमान, बोले-सरकार के प्रवचन में नहीं आना◾भगवा खेमे का अभेद्य किला बनी हुई है 'गोरखपुर सीट', अखिलेश ने शिवप्रताप को दिया खुला ऑफर, जानें रणनीति ◾अखिलेश के बयान पर भाजपा ने घेरा, पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानने का लगाया आरोप ◾अल्पसंख्यक समुदाय के साथ की आस में BJP, RSS की मुस्लिम शाखा ने चलाया अभियान, धर्म संसद पर कहा... ◾UP चुनाव: सियासी मझधार में सपा और सहयोगी दलों का गठबंधन, सीट बंटवारे को लेकर कशमकश की स्थिति ◾BJP गठबंधन वाले दलों को हड़पकर उन्हें खत्म कर देती है : नवाब मलिक◾

योगी सरकार से नाराज ओपी राजभर दिल्ली हुए रवाना ,अमित शाह से करेंगे मुलाकात

योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की जिद काम कर गई। राजभर को बीती रात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने का बुलावा आ गया और मंगलवार की सुबह उन्होंने दिल्ली की फ्लाइट भी पकड़ ली। आपको बता दे की बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राजभर से मुलाकात करेंगे और उनकी नाराजगी दूर करेंगे।

गौरतलब है कि यूपी में लोकसभा उपचुनाव में गोरखपुर व फूलपुर को गंवाने के बाद भाजपा को अब सहयोगी दल भी आंख दिखाने लगे हैं। माना जा रहा है कि 23 मार्च को होने वाले राज्यसभा चुनाव में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के चार विधायक भाजपा के पक्ष में वोट नहीं करते हैं तो पार्टी को अपना नौवां प्रत्याशी जिताने के लिए मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है।

यूपी में अपने संख्या बल के आधार पर भाजपा दस में से आठ सीट आसानी से जीत सकती है। उसने अपने बचे मत के साथ ही सहयोगी दल के साथ नौवां प्रत्याशी भी राज्यसभा में भेजने की योजना तैयार की है। अगर भाजपा के इस अभियान में राजभर की पार्टी ने दांव किया तो फिर राज्यसभा में इनका नौवां प्रत्याशी मुश्किल में पड़ सकता है। राजभर ने कहा कि मैं सरकार के खिलाफ नहीं हूं। संगठन में कुछ नीतियों पर उबाल है।

गाजीपुर के डीएम के तबादले को लेकर मंत्री पद से इस्तीफा देने की धमकी देने के साथ ही कई मौकों पर सरकार के प्रति नाराजगी जता चुके राजभर ने सोमवार को भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि राज्यसभा में चुनाव का बहिष्कार करेंगे। अभी तक भाजपा की तरफ से किसी नेता ने बात नहीं की। गोरखपुर व फूलपुर उपचुनाव में भी किसी ने संपर्क नहीं किया। इसी का नतीजा है कि उपचुनाव हार गए। निकाय चुनाव में भी भाजपा ने धोखा दिया। जनता का विश्वास भाजपा खो चुकी है। यदि समय रहते नही चेते तो आने वाला समय भाजपा के लिए ठीक नहीं होगा।

राजभर ने आरोप लगाया कि यूपी सरकार सिर्फ मंदिरों पर ध्यान दे रही है। उन्होंने कहा कि जिन गरीबों ने उसे वोट दिया, उन पर सरकार तवज्जो नहीं दे रही है। राजभर ने यह भी आरोप लगाया कि सरकार की तरफ से दावे बहुत किए जाते हैं, लेकिन जमीन पर कुछ होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यहां क्लिक करे।