BREAKING NEWS

दिल्ली में शनिवार को सामने आए कोरोना वायरस संक्रमण के 2,031 नए मामले, साथ ही दर्ज हुई नौ और मरीजों की मौत ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती प्रतिष्ठित इमारतें◾सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार : कुछ लोगों की जा चुकी है जान , कई लोग घायल◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾जयराम ठाकुर ने कहा- पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग से केंद्र को अवगत कराऊंगा◾ उपराज्यपाल सिन्हा का दावा - आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकेगी सरकार◾Delhi: सिसोदिया ने कहा- स्कूलों के छात्र उद्यमिता......... कम उम्र में स्टार्ट-अप स्थापित कर रहे◾16 को होगा महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, कांग्रेस की भागीदारी तय ◾तिरंगा अभियान पर मोदी की मां ने बढ़ चढ़कर लिया भाग, पीएम की मां ने बाटे तिरंगे◾आत्मनिर्भर चाय वाली मोना पटेल की चर्चा देश में होगी और वह ब्रांड बनेगी:चिराग पासवान◾

आप आग से नहीं खेल सकते... नूपुर शर्मा को करें गिरफ्तार! CM ममता ने फिर उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सोमवार यानी आज फिर से मांग करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने पूछा कि पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में आखिर अब तक नूपुर शर्मा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार क्यों नहीं किया है? भाजपा अपनी पूर्व नेता को बचाने की कोशिश कर रही है, पार्टी राजनीति के चलते देश के लोगों को बांटना चाहती है।  

ममता बनर्जी ने उठायी नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग 

ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा देश की जनता में नफरत फैलाकर उन्हें बांटने की पॉलिसी पर काम कर रही है। नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर सीएम ममता ने कहा कि 'आप आग से नहीं खेल सकते हैं।' उन्होंने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि हम नफरत फैलाकर विभाजनकारी राजनीति करने में यकीन नहीं रखते हैं। बता दें कि ममता बनर्जी की ओर से नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग ऐसे समय में की गई है, जब कुछ दिन पहले ही कोलकाता पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। 

नूपुर शर्मा को SC ने लगाई थी फटकार 

बता दें कि नूपुर शर्मा ने हालही में सुप्रीम कोर्ट में अपने ऊपर दायर सभी मामलों को दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग वाली याचिका दायर की थी। जिसपर कोर्ट ने उन्हें फटकार लगते हुए उनकी याचिका को खारिज कर दिया, कोर्ट ने शर्मा को हाई कोर्ट जाने का आदेश दिया। नूपुर शर्मा के खिलाफ मुंबई और पुणे सहित देश के कई राज्यों में प्राथमिकी दर्ज की गई है। बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता ने सुप्रीम कोर्ट से कहा था कि उनकी जान को खतरा है साथ ही उनको रेप करने की भी धमकी मिल रही है, यही कारण है कि सभी मामलों को दिल्ली स्थानांतरित कर दिया जाए।