BREAKING NEWS

J&K के बाद मोदी सरकार का एक और बड़ा कदम, 2 केंद्र शासित प्रदेशों का होगा विलय◾प्रधानमंत्री 25 नवम्बर को गुमला में रैली को करेंगे संबोधित◾सरकार चाहे कोई बनाए, किसानों का काम हम पूरा करेंगे : गडकरी ◾झारखंड : नक्सली हमले में एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी शहीद ◾कांग्रेस ने झारखंड चुनाव के लिए उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी की◾शेख हसीना के साथ बैठक सौहार्दपूर्ण रही : ममता ◾राजनाथ ने डीआरडीओ और घरेलू रक्षा उद्योगों के बीच सामंजस्य बनाने की अपील की ◾चुनावी बॉन्ड पर सरकार के पास जवाब नहीं : प्रियंका गांधी वाड्रा◾ कांग्रेस नेता अहमद पटेल बोले- बैठक अभी अधूरी है, कल हम फिर करेंगे बैठक ◾BHU में प्रो. फिरोज खान नियुक्ति विवाद पर छात्रों का धरना समाप्त,विरोध जारी◾राज्यसभा में उठा जेएनयू में फीस बढ़ोतरी का मुद्दा ◾TOP 20 NEWS 22 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस, NCP और शिवसेना गठबंधन पर बोले गडकरी- वे महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार नहीं दे पाएंगे◾मुंबई में शिवसेना ने मारी बाजी, किशोरी पेडनेकर बीएमसी की नई मेयर चुनीं गईं◾प्रकाश जावड़ेकर बोले- बीजिंग से कम समय में दिल्ली में प्रदूषण से निपट लेंगे◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले-पानी और सीवर के नए कनेक्शन पर देने होंगे 2,310 रुपये ◾NCP ने ली भाजपा की चुटकी, कहा- 'शरद पवार ने राजनीति के चाणक्य को दी मात'◾महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾

देश

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, पति अजितेश की पहली सगाई की तस्वीरें वायरल

 hncrtg5

इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनल्स तक हर जगह उत्तर प्रदेश के बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और दलित युवक अजितेश की शादी का मामला सुर्ख़ियों में है। जब से साक्षी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है ये मामला गरमाया हुआ है। 

अपने वीडियो में साक्षी ने खुलासा किया था की उन्होंने दलित युवक अजितेश से शादी कर ली है पर उनके पिता और परिवार उनके फैसले से नाराज है।  साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें और उनके पति को जान का भी खतरा है।  

मामले ने तूल पकड़ा तो विधायक राजेश मिश्रा ने भी बयान जारी करके कहा की उनकी बेटी बालिग़ है और अपनी मर्जी से फैसले ले सकती है। वो जहाँ भी रहे खुश रहे और उनकी बेटी को उनसे कोई खतरा नहीं है। 

लेकिन अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है जो बेहद चौंकाने वाला है। साक्षी के पिता और बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने ये दावा किया है की उनकी बेटी से शादी करने वाले अजितेश की तीन साल पहले ही सगाई हो चुकी है। अजितेश की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

दावे के मुताबिक़ बीजेपी विधायक का कहना है भोपाल की रहने वाली एक लड़की से अजितेश की शादी तय हो चुकी थी और करीब 3 साल पहले  उसकी सगाई भी हुई थी जिसमे सात लाख रु खर्च हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भोपाल के एक होटल में अजितेश की सगाई धूमधाम से हुई थी। 

खबर ये भी आ रही है की सगाई के बाद अजितेश के घरवालों से शादी तोड़ दी। जिस लड़की से अजितेश की शादी होने वाली थी उनके पिता सरकारी अफसर रह चुके है। लड़की के पिता का कहना है की उन्होंने धूमधाम से सगाई समारोह किया था और उधार लेकर पैसा खर्च किया था पर सगाई टूटने से न सिर्फ समाज में बदनामी हुई और उन्हें भी काफी नुक्सान झेलना पड़ा। 

हालांकि पुलिस प्रशासन ने साक्षी और अजितेश को सुरक्षा मुहैया कराई है। इस मामले में कई ऐसे बिंदु है जो जांच के दायरे में है। साक्षी वीडियो के अलावा सोशल मीडिया पर उनकी और अजितेश की शादी का प्रमाणपत्र भी वायरल हो  है जो बेगम  सराय स्थित प्राचीन रामजानकी मंदिर के नाम से जारी किया था। 

लेकिन प्रयागराज में मंदिर के मुख्य पुजारी ये मैरिज सर्टिफिकेट जाली है और उन्होंने बताया कि 'मंदिर में कोई शादी नहीं कराई जाती है।' भाजपा विधायक राजेश मिश्रा  के आरोपों को नकारते हुए कहा है की अजितेश उनकी बेटी से 9 साल बड़ा है, इसलिए उन्हें उसकी चिंता हो रही थी बाकी उसे अपनी जिंदगी के निर्णय लेने का अधिकार है और उन्होंने किसी को धमकी नहीं दी है।' 

सनी लियोन के बेटे को तैमूर समझ बैठे कंफ्यूज सोशल मीडिया यूजर्स, दिए ये कमैंट्स