BREAKING NEWS

कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर हुआ 22, संवेदनशील इलाकों में भारी सुरक्षा बल तैनात◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾राजस्थान के बूंदी में नदी में बस गिरने से 24 लोगों की मौत, मृतकों में 3 बच्चे शामिल◾दिल्ली के तनावपूर्ण इलाके छावनी में तब्दील, सुरक्षा बलों के फ्लैगमार्च के साथ स्पेशल सीपी ने किया दौरा◾

BJP देशहित और नया भारत बनाने के लिये कोई बड़ा फैसला लेने से नहीं हिचकेगी : नड्डा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा है कि पार्टी की सोच एक नया भारत बनाने की है तथा देशहित में कोई बड़ फैसला लेने से नहीं हिचकेगी। श्री नड्डा ने आज यहां आयोजित अभिनंदन समारोह और सेरी मंच से उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये यह बात कही। 

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर बैंक घोटाले के आरोपी जल्द ही जेल की सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अब तक तीन परिवारों का कब्जा था जिससे वहां केवल भ्रष्टाचार हुआ और यह राज्य विकास की दौड़ में पीछे रह गया लेकिन वहां से अनुच्छेद 370 हटने के बाद अब पूरे देश में एक ‘विधान’, एक ‘निशान’ और एक ‘संविधान’ लागू हुआ है। इससे इस राज्य में विकास की नई बयार बहेगी। 

उन्होंने कहा भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के पहले तीन महीनों में जम्मू कश्मीर से अनुक्ष्छेद 370 हटाने और तीन तलाक समाप्त करने के जैसे ऐतिहासिक फैसले लिये हैं। तीन तलाक समाप्त होने के बाद मुस्लिम महिलाओं पर भय की तलवार हट गई है और अब उनके सशक्तिकरण का मार्ग प्रशस्त होगा। 

श्री नड्डा के अनुसार श्री अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा विश्व की सबसे बड़ पार्टी के रूप में उभरी है और अब वह सुनिश्चित करेंगे कि यह सर्वश्रेष्ठ पार्टी बने। उन्होंने कहा कि देश में एक हजार से अधिक राजनीतिक दल हैं लेकिन केवल भाजपा को छोड़कर बाकि सभी किसी विशेष राजनीतिक परिवार की पार्टियां हैं। भाजपा केवल ऐसा राजनीतिक दल है जहां कोई भी आम व्यक्ति प्रधानमंत्री, पार्टी अध्यक्ष या मुख्यमंत्री बन सकता है। भाजपा की सोच एक नया भारत बनाने की है जिसके लिए वह कोई भी बड़ निर्णय लेने से पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि विदशों में भी अब भारत की धाक है और अमरीका का राष्ट्रपति पीछे-पीछे घूम रहा है। 

भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री ने समाज के प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं आरम्भ की हैं जो आम आदमी के जीवन में बड़ परिवर्तन लाने में सफल हुई हैं। सरकार की आयुष्मान भारत, उज्ज्वला योजना, जन धन योजना, अटल पेंशन योजना, डिजिटल इंडिया योजना ने भारत को विकसित देश में लाकर खड़ किया है। 

रैली से पहले श्री नड्डा का सलापड़ से मंडी शहर तक भव्य स्वागत किया गया। जिसके लिए उन्होंने लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा कि यह स्नेह उन्हें और प्रतिबद्धता और समर्पण के साथ कार्य करने की ताकत देगा ताकि वह पार्टी के करोड़ कार्यकर्ताओं की अपेक्षाओं पर खरा उतर सकें। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद थे।