BREAKING NEWS

राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾ट्रंप को भेंट की जाएगी 90 वर्षीय दर्जी की सिली हुई खादी की कमीज◾‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले साबरमती आश्रम जाएंगे राष्ट्रपति ट्रम्प ◾तंबाकू सेवन की उम्र बढ़ाने पर विचार कर रही है केंद्र सरकार ◾TOP 20 NEWS 23 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मौजपुर में CAA को लेकर दो गुटों में झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾J&K के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों की जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं : राजनाथ सिंह◾

मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड ब्रिगेड तैयार

रजनीकांत, कंगना रनौत, अनिल कपूर, अनुपम खेर और करण जौहर, उन कलाकारों में से हैं जो यहां गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। समारोह में भाग लेने के लिए नई दिल्ली के लिए उड़ान भरने से एक दिन पहले कंगना ने मीडिया से कहा, 'प्रधानमंत्री को ढेर सारी शुभकामनाएं। उम्मीद है कि वह सबकुछ बेहद आसानी और अनुग्रह से कर पाएंगे।

उनसे कई सारी उम्मीदें जुड़ी हुईं हैं..इसलिए मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है ताकि अपने लिए उन्होंने जिन लक्ष्यों को निर्धारित किया है, उन सभी तक पहुंचने में वह कामयाब रहें।' फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा भी गुरुवार को यहां पहुंचे। उनकी अब तक की आखिरी फिल्म का शीर्षक भी 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' था। राकेश ने आईएएनएस को बताया, 'हमारे देश की सेवा के लिए आज सम्माननीय प्रधानमंत्री और उनके कैबिनेट शपथ लेंगे। इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने के लिए मैं काफी विनम्र हूं। 

सवाल यह नहीं है कि हम उनसे क्या चाहते हैं बल्कि सवाल तो यह है कि अपनी मातृभूमि के लिए हर देशवासी क्या कर पाएगा।' मशहूर अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने संग अनिल कपूर की एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'अनिल कपूर और मैंने काफी लंबे समय पहले हमेशा दोस्त बने रहने की शपथ ली थी और आज हम एक अन्य शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए दिल्ली आए हैं।

 जय हो।' अनिल कपूर के बड़े भाई और निर्माता बोनी कपूर ने भी आईएएनएस को बताया कि वह भी शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। द प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के तौर पर सिद्धार्थ राय कपूर फिल्म उद्योग के लिए बेहतर लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सरकार के साथ मिलकर काम कर चुके हैं और गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह में वह भी शामिल होंगे। 

मेगास्टार रजनीकांत पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि वह भी दिल्ली में इस समारोह में भाग लेंगे। सूत्रों के अनुसार, शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, राजकुमार हिरानी, आनंद एल. राय, मंगेश हाडावले और महावीर जैन के भी इस समारोह में उपस्थित होने की संभावना है।

 चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री के साथ 'गैर राजनीतिक साक्षात्कार' में शामिल होने वाले अभिनेता अक्षय कुमार इस दौरान देश में मौजूद न होने के चलते इस समारोह में शिरकत नहीं कर पाएंगे। आमिर खान और ऋतिक रोशन भी अभी देश से बाहर हैं जबकि सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है कि आमंत्रित सितारों में से सलमान खान शारीरिक अस्वस्थता के चलते समारोह में भाग लेने में असमर्थ रहेंगे।