कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर साझा कर संदेश दे दिया है कि राज्य में दोनों नेता ताकतवर हैं।

नई दिल्ली में कमलनाथ व सिंधिया ने संवाददाताओं से कहा है, ‘भोपाल जा रहे हैं, मुख्यमंत्री का नाम विधायक तय करेंगे।’ सिंधिया ने ट्वीट किया, ‘ये कोई रेस नहीं और ये कुर्सी के लिए नहीं, हम यहां मध्यप्रदेश की जनता की सेवा के लिए हैं। मैं भोपाल आ रहा हूं, और आज ही सीएम के नाम का ऐलान होगा।’

सिंधिया और कमलनाथ की तस्वीर शेयर कर बोले राहुल : धैर्य और समय सबसे शक्तिशाली योद्धा

कमलनाथ व सिंधिया के साथ पर्यवेक्षक ए.के. एंटनी व प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया आ रहे हैं। सभी नेताओं के सवा नौ बजे तक भोपाल पहुंचने की संभावना है।

ज्ञात हो कि बीते दो दिनों से कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान जारी है। बुधवार को विधायक दल की भोपाल में बैठक हुई थी, इस बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक के तौर पर ए.के. एंटनी आए थे। उन्होंने विधायकों से बात की और विधायकों द्वारा मुख्यमंत्री के नाम का फैसला राहुल गांधी को सौंपने का पारित प्रस्ताव लेकर दिल्ली लौट गए।

दिल्ली में गुरुवार केा राहुल गांधी राजस्थान और छत्तीसगढ़ के साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के नामों के मंथन में लगे रहे। मध्यप्रदेश से मुख्यमंत्री पद के दावेदार प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया से राहुल गांधी ने चर्चा की।