BREAKING NEWS

दक्षिण भारत में अपना प्रचार करने के दौरान बोले थरूर - कांग्रेस को युवाओं की पार्टी बनाना मकसद ◾66 बच्चों की मौत के बाद सिरफ के खिलाफ चलाया गया वापस लेने का अभियान◾कौन हिंदू बिना मूंछ दाढ़ी रखता हैं, रामायण के इस्लामीकरण पर 'आदिपुरूष' डायरेक्टर को लीगल नोटिस ◾एनी एरनॉक्स ने जीता नोबेल पुरस्कार, बाधाओं को उजागर करने वाली लेखनी के लिए दिया गया पुरस्कार◾कोर्ट से जमानत लेकर फरार हुआ यूटयूबर बॉबी कटारिया, हाथ पर हाथ धरी रह गई उत्तराखंड पुलिस की तैयारी◾बाजवा के बाद पाक सेना का जनरल कौन ? सेना को लेकर इमरान पर बरसे ख्वाजा आसिफ ◾उत्तराखंड हिमस्खलन त्रासदी : खराब मौसम के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में देरी, 9 लाश बरामद, बाकी की तलाश जारी ◾सचिन पायलट की खामोशी ने बढ़ाया सियासी सस्पेंस, किसके 'हाथ' है राजस्थान?◾TRS में टूट की अटकलें ? राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा कार्यक्रम में नहीं पहुंची बेटी के कविता, सियासी हलचल तेज ◾Mexico News : मेक्सिको के सिटी हॉल में अंधाधुंध फायरिंग, मेयर समेत 18 की मौत◾शिवसेना सिंबल पर चुनाव आयोग का फैसला जल्द, शिंदे गुट की टिकी निगाह ◾मोहन भागवत के बयान पर भड़के लालू , कहा - सज्जन बिन मांगा ज्ञान बांटने चले आते है ◾बिहार उपचुनाव : दोनों सीटों पर महिलांए तय करेंगी भाजपा का भविष्य, जेडीयू ने अनंत सिंह की पत्नी पर खेला दांव ◾Mulayam Singh Health Update : हालत में बही भी कोई सुधार नहीं, CRRPT सपोर्ट पर रखा ◾नागपुर में संघ के हेडक्वार्टर को घेरने की कोशिश, ईलाके में धारा144 लागू, ◾थाईलैंड : चाइल्ड सेंटर में सामूहिक गोलीबारी, 32 लोगों की मौत, मृतकों में 22 बच्चे शामिल◾छत्तीसगढ़ : बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने की तीन साधुओं की बेरहमी से पिटाई◾महाराष्ट्र : सीएम शिंदे की रैली के आगे फीकी पड़ी उद्धव ठाकरे की दशहरा रैली ◾उत्तर प्रदेश : मैनपुरी में B.SC छात्रा की रेप के बाद हुई हत्या, बहन ने कहा-गला घोंटाकर मारा गया ◾लालू प्रसाद यादव को बड़ा झटका, RJD प्रदेश अध्यक्ष के पद से जगदानंद सिंह दे सकते हैं इस्तीफा ◾

कांग्रेस का BJP पर पलटवार, भारत जोड़ो यात्रा पर लगाया था गंभीर आरोप

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस (Congress) पर आरोप लगाया कि पीएफआई (PFI) के बंद के चलते भारत जोड़ो यात्रा पर रोक लगाई गयी है। इस आरोप पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा,  यात्रा पर भाजपा के एक नेता ने फिर एक बार बेहूदा बयान दिया है।भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के 333 किलोमीटर पूरे हो जाने के बाद यह दूसरा अवकाश यात्रियों के लिए लिया गया है सभी यात्री विश्राम करेंगे। वहीं कल से फिर यात्रा शुरू करेंगे।

हम किसी भी तरीके की सांप्रदायिकता के खिलाफ

खेड़ा नें कहा,  जो कभी भारत जोड़ने के लिए चले ही नहीं उनको क्या मालूम होगा कि चलना आसान है या कठिन है। हमारे साथ आएं चलकर दिखाएं और सुनाएं भारत क्या चाहता है। अपनी बात करते रहते हैं विवाद पैदा करते रहते हैं जरा संवाद तो करें भारत वालों से।राहुल गांधी ने पीएफआई (PFI) पर स्पष्ट कर कहा था कि, हम किसी भी तरीके की सांप्रदायिकता के खिलाफ हैं। एनआईए और ईडी ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के ने खिलाफ  गुरुवार को सबसे बड़ी छापेमारी को अंजाम दिया। इसके विरोध में आज केरल और तमिलनाडु समेत कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन देखने को मिले हैं।