कांग्रेस ने वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर उन पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि मोदी ने काशी के साथ विश्वासघात किया है जिसके लिए उन्हें वहां की जनता से क्षमा याचना करनी चाहिए। पार्टी प्रवक्ता रागिनी नायक ने दावा भी किया कि आगामी चुनाव में पूरे देश के साथ वाराणसी भी प्रधानमंत्री मोदी का प्रतिकार करेगा।

रागिनी ने कहा, “मोदी जी के लिए गाजेबाजे के साथ रोडशो निकाला गया ताकि उन वादों से लोगों को ध्यान भटकाया जा सके जो प्रधानमंत्री ने वाराणसी से किए थे। दरअसल, मां गंगा के साथ उनके स्वयंभू सपूत ने विश्वासघात किया है। प्रधानमंत्री को क्षमा याचना करनी चाहिए।”

पीएम मोदी आज वाराणसी से भरेंगे नामांकन, काल भैरव और विश्वनाथ के करेंगे दर्शन

उन्होंने कहा, “मां गंगा को साफ करने का वादा महाजुमला साबित हुआ है। एनजीटी कहती है कि गंगा का एक बूंद पानी साफ नहीं हो पाया। विश्वनाथ कोरिडोर के नाम पर सैकड़ों मकानों को तोड़ दिया गया है। काशी को क्योटो बनाने का वादा किया था, उसका क्या हुआ?”

कांग्रेस प्रवक्ता ने दावा किया, “बुनकरों और हथकरघा उद्योग को मजबूत बनाने का वादा किया था, लेकिन आज यह उद्योग आईसीयू में पहुंच गया है। वाराणसी में खेती और किसानों की हालत पहले से बहुत ज्यादा खराब हो गई है।”