BREAKING NEWS

उत्तराखंड चुनाव से पूर्व कांग्रेस को एक और बड़ा झटका! BJP में शामिल हुए पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ◾Today's Corona Update : नए मरीजों की संख्या से ज्यादा रिकवरी रेट, एक्टिव केस में भी दर्ज हुई गिरावट◾World Corona Update : नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण का कहर, वैश्विक स्तर पर 36.18 करोड़ हुआ आंकड़ा ◾पंजाब चुनाव : राहुल प्रचार अभियान का फूंकने बिगुल, 117 उम्मीदवारों संग स्वर्ण मंदिर में टेकेंगे मत्था ◾UP विधानसभा चुनाव : प्रचार के लिए आज मैदान में उतरेंगे BJP के दिग्गज, घर-घर देंगे दस्तक◾उत्तराखंड : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय थाम सकते हैं BJP का दामन◾UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾

डेरा समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प , 25 की मौत

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को साध्वी से यौन शोषण का दोषी करार दिया गया है। बता दे कि पंचकूला कोर्ट में न्यायाधीश जगदीप सिंह ने ये फैसला सुनाया। कोर्ट अब 28 अगस्त को उनकी सजा पर सुनवाई करेगा।  फैसले के बाद कोर्ट के बाहर खड़े डेरा समर्थकों ने हिंसा का रूप ले लिया है।

समर्थकों ने मीडिया कर्मियों और आज तक की OB वैन पर हमला किया है। उन्होंने OB वैन तोड़ दी है। उपद्रवियो ने मनसा में भी दो गाड़ियां फुकी। वहीं, प्रदर्शनकारियों ने पंजाब के 2 रेलवे स्टेशन पर आग लगा दी है। उन्हें काबू में रखने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े जा रहे हैं। पंचकूला हिंसा में 25 लोगों की मौत और 100 से ज्यादा लोगों घायल होने की खबरें आ रही है वहीं, राजधानी दिल्ली हाई अलर्ट पर है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने लोगों से शांति की अपील है।

#RamRahimVerdict: Police fire tear gas shells on Dera protesters in Panchkula #Haryana

— ANI (@ANI) August 25, 2017

संगरूर में डेरा समर्थकों ने पावर हाउस और तहसील को आग लगा दी है। इसके साथ ही पंजाब के बरनाला में खदाया इलाके में कम्युनिटी सेंटर में तोड़ फोड़ की है। बता दे कि चंडीगढ़ पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों को चेतावनी दी है कि अगर उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश में घुसने की कोशिश की तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुरुषों, महिलाओं और बच्चों समेत डेरा के करीब 1.5 लाख अनुयायी पंचकूला में इक्ट्ठा हुए हैं, जहां सीबीआई की अदालत डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ बलात्कार के मामले में आज अपना फैसला सुनाएगी। सुरक्षा बल डेरा अनुयायियों से पंचकूला से जाने की अपील भी कर रहे हैं। पुलिस ने दोहराया है कि वह हाई अलर्ट पर है।