BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

देश

श्रीनगर में CRPF वाहनों पर लगातार चौथा हमला, 4 जवानों सहित 5 घायल

श्रीनगर में अब यह तीसरी जगह सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) की गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला हुआ। जानकारी के मुताबिक, पहला हमला फतह कदाल इलाके में हुआ, जहां CRPF के 3 जवानों समेत एक स्थानीय नागरिक के घायल होने की खबर है। जबकि, बादशाह ब्रिज के पास हुए दूसरे ग्रेनेड हमले में एक जवान घायल है। सभी घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीसरा हमला मगरमल बाघ में हुआ ।

न्यूज़ एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक, आतंकियों ने करीब 3:30 बजे CRPF की 82 बटालियन की गाड़ी को ग्रेनेड से निशाना बनाया। जिस वक्त हमला हुआ, तब सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स के जवान पेट्रोलिंग के लिए जा रहे थे।

शुक्रवार को कश्मीर में अलग-अलग इलाकों में 5 ग्रेनेड हमले किए गए। इन पांचों हमलों की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। इन हमलों में कई जवान और आम नागरिक घायल हुए हैं। इसके पहले नौहट्टा क्षेत्र में शुक्रवार को ही CRPF की गाड़ी की टक्कर से एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

बता दें कि रमज़ान के पाक महीने के दौरान कश्मीर में शांति के लिए गृह मंत्रालय ने सुरक्षाबलों को सीज़फायर का आदेश दिया है। बावजूद इसके आतंकी लगातार घाटी में हमला कर अशांति फैला रहे हैं।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।