BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा में मारे गए अंकित शर्मा के परिवार ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाए गंभीर आरोप◾दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या 27 पर पहुंची, हालात अभी भी तनावपूर्ण ◾कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾राजस्थान के बूंदी में नदी में बस गिरने से 24 लोगों की मौत, मृतकों में 3 बच्चे शामिल◾

जेट एयरवेज कर्मचारियों की वेतन को लेकर गोयल, मुख्य कार्यकारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग

संकट से जूझ रही विमानन कंपनी जेट एयरवेज के कर्मचारियों के संगठन ने शुक्रवार को कंपनी के संस्थापक नरेश गोयल, मुख्य कार्यकारी विनय दूबे और भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार के खिलाफ मार्च का वेतन नहीं मिलने को लेकर शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।

इससे पहले दिन में संगठन के अध्यक्ष एवं एनसीपी सांसद किरण पावस्कर के नेतृत्व में कर्मचारियों ने हवाईअड्डे से कंपनी के मुख्यालय सिरोया सेंटर तक रैली निकाली। उन्होंने कंपनी के प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात भी की। कर्मचारी दूबे से मिलने की मांग कर रहे थे।

LDF और UDF ने केरल के लोगों को निराश किया है : PM मोदी

इसके बाद कर्मचारी पुलिस थाने गये और गोयल, दूबे और कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की। जेट एयरवेज को कर्ज देने वाले बैंकों की अगुवाई स्टेट बैंक कर रहा है। एयरलाइन का नियंत्रण इस समय स्टेट बैंक की अगुवाई वाले बैंक समूह के पास है।

ऑल इंडिया जेट एयरवेज ऑफिसर्स एंड स्टाफ एसोसिएशन के प्रमुख पावस्कर ने उपनगरीय साहर पुलिस थाना के वरिष्ठ निरीक्षक से कहा, ‘‘हम आपको बताना चाहते हैं कि आज की तारीख तक जेट ने हमें मार्च का वेतन नहीं दिया है। हम आपसे धोखाधड़ी, भरोसा तोड़ने, राशि का दुरुपयोग करने तथा कानून की अन्य उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग करते हैं।’’

प्रबंधन से मिलने से पहले पावस्कर ने कर्मचारियों को संबोधित किया और कंपनी की बदहाली के लिये सरकारी नीतियों को जिम्मेदार बताया। उन्होंने दावा किया कि कंपनी अभी जो थोड़े-बहुत पैसे कमा रही है उसका इस्तेमाल यात्रियों को पैसा वापस करने में किया जा रहा है।

इस बीच मुंबई हवाई अड्डे पर फंसे यात्रियों ने आरोप लगाया कि उन्हें टिकट के पैसे वापस नहीं मिल रहे हैं और अंतिम समय पर उड़ान रद्द होने के कारण वे महंगे टिकट खरीदने को बाध्य हैं।

कर्मचारियों का भी कहना है कि ऐन मौके पर उड़ान रद्द होने के कारण उन्हें उपभोक्ताओं के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है।