BREAKING NEWS

J&K के बाद मोदी सरकार का एक और बड़ा कदम, 2 केंद्र शासित प्रदेशों का होगा विलय◾प्रधानमंत्री 25 नवम्बर को गुमला में रैली को करेंगे संबोधित◾सरकार चाहे कोई बनाए, किसानों का काम हम पूरा करेंगे : गडकरी ◾झारखंड : नक्सली हमले में एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी शहीद ◾कांग्रेस ने झारखंड चुनाव के लिए उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी की◾शेख हसीना के साथ बैठक सौहार्दपूर्ण रही : ममता ◾राजनाथ ने डीआरडीओ और घरेलू रक्षा उद्योगों के बीच सामंजस्य बनाने की अपील की ◾चुनावी बॉन्ड पर सरकार के पास जवाब नहीं : प्रियंका गांधी वाड्रा◾ कांग्रेस नेता अहमद पटेल बोले- बैठक अभी अधूरी है, कल हम फिर करेंगे बैठक ◾BHU में प्रो. फिरोज खान नियुक्ति विवाद पर छात्रों का धरना समाप्त,विरोध जारी◾राज्यसभा में उठा जेएनयू में फीस बढ़ोतरी का मुद्दा ◾TOP 20 NEWS 22 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस, NCP और शिवसेना गठबंधन पर बोले गडकरी- वे महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार नहीं दे पाएंगे◾मुंबई में शिवसेना ने मारी बाजी, किशोरी पेडनेकर बीएमसी की नई मेयर चुनीं गईं◾प्रकाश जावड़ेकर बोले- बीजिंग से कम समय में दिल्ली में प्रदूषण से निपट लेंगे◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले-पानी और सीवर के नए कनेक्शन पर देने होंगे 2,310 रुपये ◾NCP ने ली भाजपा की चुटकी, कहा- 'शरद पवार ने राजनीति के चाणक्य को दी मात'◾महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾

देश

हनीप्रीत को 12 दिन अपने घर में रखने वाला गुरमीत सिंह गिरफ्तार

 1-386

पंचकूला दंगों की जांच कर रही एसआईटी ने एक और गुरमीत सिंह को गिरफ्तार किया है। यह डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम नहीं, बल्कि हनीप्रीत इंसां को 12 दिन तक पनाह देने वाला शख्स है। इसी ने करोड़ों की प्रॉपर्टी और लेन-देन के डॉक्युमेंट्स का बैग छिपाया था। ये वही बैग हैं जिन्हें एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ईडी) के अफसर लेकर गए हैं। एसीपी मुकेश मल्होत्रा की टीम ने गुरमीत को बुधवार देर रात पंजाब से गिरफ्तार किया। उसने पंजाब के मुक्तसर डिस्ट्रिक्ट के ठांठेवाली में हनीप्रीत को 12 दिन तक छिपाकर रखा था। वह खुद भी वहीं का है।

पुलिस का दावा है कि राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद 38 दिन तक फरार रही हनाप्रीत 12 दिन तक मुक्तसर के गांव ठंडेवाली में रुकी थी। गुरमीत सिंह हनीप्रीत की साथी सुखदीप कौर का रिश्तेदार है। पुलिस सुखदीप को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

हनीप्रीत को 3 अक्टूबर को जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने हनीप्रीत को कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट 14 दिन की पुलिस रिमांड के बाद हनीप्रीत को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

हनीप्रीत को वकील से भी गुरमीत ने मिलवाया था

- गुरमीत ने हनीप्रीत इंसां को अपने पास रखा था। वह उसके साथ 12 दिनों तक रहा था। इस दौरान उसने किसी को भी उसके बारे में पता नहीं चलने दिया। - सूत्रों के मुताबिक, हनीप्रीत इंसां को दिल्ली में वकील के पास भी वही ले गया था। हनीप्रीत को भेजा जाने वाला पेमेंट भी वही लेकर आता था। - पुलिस के मुताबिक, आदित्य और पवन इंसा को जिन लोगों ने पनाह दी है, उनके खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा।