BREAKING NEWS

बृहस्पतिवार शाम छह बजे तक 10 लाख से अधिक स्वास्थ्य कर्मियों को टीका लगाया गया : केंद्र ◾बिहार विधान परिषद उपचुनाव : शाहनवाज हुसैन, मुकेश सहनी निर्विरोध निर्वाचित घोषित◾सुखबीर ने नगर निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना ◾भारत से कोविड-19 टीके की खेप बांग्लादेश, नेपाल पहुंचीं◾कृषि मंत्री ने किसानों के साथ अगले दौर की वार्ता से पहले अमित शाह से मुलाकात की ◾संयुक्त किसान मोर्चा ने सरकार का प्रस्ताव किया खारिज, किसान अपनी मांगों पर अड़े◾मुख्यमंत्री केजरीवाल का आदेश, कहा- झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों को जल्दी से जल्दी फ्लैट आवंटित किए जाएं ◾ममता की बढ़ी चिंता, मौलाना अब्बास सिद्दीकी ने बंगाल में बनाई नई राजनीतिक पार्टी, सभी सीटों पर लड़ सकती है चुनाव ◾सीरम इंस्टीट्यूट में भीषण आग से 5 मजदूरों की मौत, CM ठाकरे ने दिए जांच के आदेश◾चुनाव से पहले TMC को झटके पर झटका, रविंद्र नाथ भट्टाचार्य के बेटे BJP में होंगे शामिल◾रोज नए जुमले और जुल्म बंद कर सीधे-सीधे कृषि विरोधी कानून रद्द करे सरकार : राहुल गांधी ◾पुणे : दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माता में से एक सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में लगी आग◾अरुणाचल प्रदेश में गांव बनाने की रिपोर्ट पर चीन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हमारे अपने क्षेत्र’ में निर्माण गतिविधियां सामान्य ◾चुनाव से पहले बंगाल में फिर उठा रोहिंग्या मुद्दा, दिलीप घोष ने की केंद्रीय बलों के तैनाती की मांग◾ट्रैक्टर रैली पर किसान और पुलिस की बैठक बेनतीजा, रिंग रोड पर परेड निकालने पर अड़े अन्नदाता ◾डेजर्ट नाइट-21 : भारत और फ्रांस के बीच युद्धाभ्यास, CDS बिपिन रावत आज भरेंगे राफेल में उड़ान◾किसानों का प्रदर्शन 57वें दिन जारी, आंदोलनकारी बोले- बैकफुट पर जा रही है सरकार, रद्द होना चाहिए कानून ◾कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी और सभी मुख्यमंत्रियों को लगेगा टीका◾दिल्ली में अगले दो दिन में बढ़ सकता है न्यूनतम तापमान, तेज हवा चलने से वायु गुणवत्ता में सुधार का अनुमान ◾देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 15223 नए केस, 19965 मरीज हुए ठीक◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जब तक आतंकियों से बदला नहीं तब तक नहीं होने देंगे हज यात्रा

सोमवार को हुए बाबा अमरनाथ यात्रा से आ रहे लोगों की बस पर हुआ आतंकी हमला। इस हमले से कई श्रद्धालुओं की मौत हुर्ई वहीं दूसरी तरफ इस हमले को बस के ड्राइवर और कंडक्टेर की सूझ-बूझ ने कई लोगों की जानें बचा ली थीं। यह हमला आंतकवादियों का कायराना हमला कहा जा रहा है जो कि उन्होंने श्रद्धालुओं पर किया है। हिन्दू सेना के नेताओं ने कहा है कि यह केंद्र सरकार, कश्मीर की सरकार और सुरक्षा एजेंसियों की लापरवाही की वजह से हुआ है। अगर उन्होंने सख्ती बरदती होती तो आज यह नहीं देखने को मिलता।

हिन्दू सेना ने यह भी कहा कि अगर अमरनाथ यात्रियों पर हुए इस हमले का जबाव नहीं दिया भारत ने तो लखनऊ में जो हज यात्रा होनी है वही नहीं होने दी जाएगी।

हिन्दू सेना के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज निगम ने कहा है कि आतंकवादियों ने जो अमरनाथ के यात्रियों पर जो हमला किया है और इस हमले में जिन लोगों की जान गई है इससे हमारे देश केलोग बहुत आहात हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह हमला भारत और सारे हिन्दुओं की पवित्र आस्था पर बहुत ही बड़ा हमला है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार निंदा करके अपने आपको इस मसले से दूर नहीं कर सकती है।

भारत की सेना पर कायराना तरीके से हमला किया जाता है फिर बंगाल में इस्लामिक कट्टïरपंथियों ने हिन्दुओं पर हमला किया उनकी दुकाने और घर जला दिए। जिसकी वजह से उन्हें वहां से पलायन करना पड़ा। अब तो उन्होंने हिन्दुओं की इतनी बड़ी आस्था पर हमला कर दिया है। अमरनाथ के बेकुनाह यात्रियों की हत्या कर दी जाती है।

हिन्दू सेना केंद्र की भाजपा सरकार से ये मांग करती है पाकिस्तान एवं भारत देश के अंदर पनप रहे पाक परस्त लोगो को सबख सीखा उन पर तत्काल कार्यवाही करे , आखिर केंद्र सरकार और राज्य सरकारे कब तक निंदा व्यक्त करती रहेगी , अमरनाथ यात्रियों पर हुए कायराना हमले से देश का हिन्दू समाज आहात है ,देश का बहुसंख्यक हिन्दू समाज अपनी धार्मिक यात्राओ को लेकर इस्लामिक कट्टरपंथियो द्वारा खतरे में रहता है ।

इस पर हिन्दू सेना प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज निगम , जिला अध्यक्ष हिमान्शु अवस्थी , महानगर अध्यक्ष / प्रदेश उपाध्यक्ष बबलू रावत , राष्ट्रीय प्रवक्ता तुहिन चतुर्वेदी , प्रदेश सचिव डब्लू सिंह , प्रदेश महासचिव अमित गुप्ता , जिला प्रभारी रजनीश अवस्थी , प्रदेश प्रवक्ता देवी प्रसाद पाण्डेय , प्रदेश् महामंत्री / कानपूर मंडल अध्यक्ष मनीष अवस्थी , प्रदेश सचिव अनुराग सिंह , मीडिया प्रभारी दिनेश राजपूत , अनूप शुक्ल आदि अन्य समस्त हिन्दू सेना कार्यकर्ताओ ने आक्रोश व्यक्त किया है ।