BREAKING NEWS

राहुल गांधी ने लॉकडाउन को फिर बताया फेल, ट्विटर पर शेयर किया ग्राफ ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,436 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 80 हजार के पार◾लद्दाख तनाव : कल सुबह 9 बजे मालदो में होगी भारत और चीन के बीच ले. जनरल स्तरीय बातचीत ◾पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा : मुंह में गहरे घावों के कारण दो हफ्ते भूखी थी गर्भवती हथिनी, हुई दर्दनाक मौत◾केंद्रीय गृह मंत्रालय की मीडिया विंग में भारी फेरबदल, नितिन वाकणकर नये प्रवक्ता नियुक्त किये गए ◾भाजपा नेता और टिक टोक स्टार सोनाली फोगाट ने हिसार मंडी समिति के सचिव को पीटा , वीडियो वायरल ◾सैन्य बातचीत से पहले बोला चीन-भारत के साथ सीमा विवाद को उचित ढंग से सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध◾PM मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' के ऐलान को कपिल सिब्बल ने बताया 'जुमला'◾दिल्ली के पीतमपुरा में एक मेड से 20 लोगों को हुआ कोरोना, 750 से ज्यादा लोग हुए सेल्फ क्वारंटाइन◾कोरोना संकट पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, नई योजनाओं पर मार्च 2021 तक लगी रोक◾गुजरात में कांग्रेस को तीसरा झटका, एक और विधायक ने दिया इस्तीफा◾दिल्ली मेट्रो में हुई कोरोना की एंट्री, 20 कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि◾'विश्व पर्यावरण दिवस' पर PM मोदी का खास सन्देश, कहा- जैव विविधता को संरक्षित रखने का संकल्प दोहराएं◾उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में ट्रक और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर, 9 लोगों की मौत◾World Corona : दुनिया में पॉजिटिव मामलों की संख्या 66 लाख के पार, अब तक करीब 4 लाख लोगों की मौत ◾कोविड-19 : देश में 10 हजार के करीब नए मरीजों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 27 हजार के करीब ◾Coronavirus : अमेरिका में संक्रमितों का आंकड़ा 19 लाख के करीब, अब तक एक लाख से अधिक लोगों की मौत ◾अदालती आदेश का अनुपालन नहीं करने पर CM केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में अवमानना याचिका दायर ◾महाराष्ट्र : निसर्ग तूफान पर मुख्यमंत्री ठाकरे ने की समीक्षा बैठक, दो दिन में नुकसान की रिपोर्ट पूरी करने के दिए निर्देश ◾वंदे भारत मिशन के शुरू होने से अबतक विदेश में फंसे 1.07 लाख से ज्यादा भारतीय स्वदेश वापस आए : विदेश मंत्रालय ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

हर्षिता हत्याकांड : जीजा ने ही दोस्तों के संग रची थी हत्या की साजिश , कबूला जुर्म

हरियाणा की सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस का कहना है कि इस हत्या की साजिश जेल में रची गई थी। ये साजिश किसी और ने नहीं बल्कि हर्षिता के जीजा दिनेश पाठक ने रची है। वहीं इससे पहले हर्षिता की बहन ने भी कहा था कि उसके पति ने ही मेरी बहन की हत्या कराई है।

पुलिस पूछताछ में हर्षिता के जीजा दिनेश कराला ने ये कबूल कर लिया है कि उसने ही अपनी साली के मर्डर का प्लान बनाया था।

आपको बता दे कि सब इंस्पेक्टर और जांच अधिकारी कंवर सिंह ने बताया कि दिनेश पाठक पर हर्षिता की मां की हत्या और उसके बलात्कार का भी आरोप है। उन्होंने कहा कि हर्षिता अपनी मां की हत्या के मामले में गवाह भी थी और उसकी हत्या गवाह को रास्ते से हटाने के लिए किया गया। पुलिस ने हर्षिता की हत्या के बाद दिनेश को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर रिमांड पर लिया था।

पूछताछ के दौरान दिनेश ने बताया कि उसने अपने साथी जितेंद्र गोगी के साथ मिलकर जेल में हत्या की साजिश रची थी। पुलिस का कहना है कि जितेंद्र गोगी एक हिस्ट्रीशीटर है और जेल से भगोड़ा है। पुलिस अब दिनेश से अब गोगी और उसके साथी कुलदीप उर्फ फज्जा के ठिकानों का पता लगा रही है। जांच अधिकारी ने बताया कि हर्षिता की हत्या 7 एमएम की पिस्टल से की गई थी। हर्षिता के शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर राजीव मान ने कहा कि उसके शरीर पर 7-8 गोलियों के घाव थे। तीन गोलियां बरामद हुई हैं। इनमें से एक गोली हर्षिता के छाती के नीचे वाले हिस्से व दो पिछले हिस्से से मिली हैं। शेष गोलियां शरीर के पार हो गईं। गोलियों के अलावा शरीर के किसी हिस्से में चोट का कोई निशान नहीं मिला है।

आपको बता दे कि मशहूर हरियाणवी सिंगर व डांसर हर्षिता दहिया की मंगलवार शाम को ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई। बता दे कि हरियाणा में पानीपत जिले के चमरारा गांव में अज्ञात बदमाशों ने 22 वर्षीया हरियाणवी गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या कर दी। हर्षिता के गांव चमराडा से बाहर निकलते ही एक कार ने उनकी कार को ओवरटेक किया और फिर गायिका की कार को जबरन रुकवा लिया। कार रुकने के बाद आगे चल रही कार में सवार एक तिलक लगाए युवक बाहर निकला और हर्षिता की कार में सवार लोगों को रिवॉल्वर दिखा कर चेतावनी दी कि यदि जिंदा रहना चाहते हो तो हर्षिता को छोड़कर कार से नीचे उतर जाओ। जान खतरे में देख हर्षिता के सभी साथी निशा, प्रदीप कुमार, संदीप और भगत कार से नीचे उतरकर सड़क किनारे खेतों में भाग निकले।