BREAKING NEWS

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, कहा- वो जिंदा रहना चाहती थी◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾महिलायें अपने हाथ में लें देश की बागडोर : प्रियंका गांधी वाड्रा◾हैदराबाद मुठभेड़ मामले में पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई : येदियुरप्पा◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने ताबड़तोड़ बैठकें कर जनमुद्दों पर सरकार को जगाने की रणनीति पर चर्चा की ◾TOP 20 NEWS 6 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा महाराष्ट्र में सरकार नहीं बना पाई, झारखंड में भी हारेगी : पी. चिदंबरम ◾हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर पर बोले पुलिस कमिश्नर-आरोपियों ने पिस्टल छीनकर की थी फायरिंग, 2 पुलिसकर्मी भी हुए घायल◾झारखंड में बोले चिदंबरम- नाकाबिल लोगों के हाथ में होने से भारी संकट में है भारत की अर्थव्यवस्था◾राष्ट्रपति को भेजी गई निर्भया गैंगरेप के दोषी की दया याचिका, गृह मंत्रालय ने की खारिज करने की मांग◾अधीर रंजन के बयान पर स्मृति का पलटवार, लोकसभा में बोलीं-रेप को राजनीतिक हथियार बनने वाले दे रहे भाषण ◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर नेताओं ने दी यह प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा◾पड़ोसी देशों में उत्पीड़न के शिकार लोगों को भारतीय नागरिकता देने से बेहतर कल सुनिश्चित होगा : PM मोदी ◾

देश

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर ने PM मोदी से की मुलाकात

 narendra modi with khatar

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। हाल ही में संपन्न हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद खट्टर ने दूसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। वह मंगलवार से राष्ट्रीय राजधानी में हैं और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तथा उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से मुलाकात कर चुके हैं। 

CJI रंजन गोगोई रिटायरमेंट से पहले राम मंदिर समेत कई अहम मामलों पर देंगे फैसले

खट्टर तथा हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने यहां मंगलवार को हरियाणा भवन में मंत्रिमंडल की पहली बैठक की और यह निर्णय लिया कि राज्य विधानसभा का विशेष सत्र चार नवंबर से शुरू होगा। 

विशेष सत्र में विधानसभा के लिए नवनिर्वाचित सदस्य शपथ लेंगे। मुख्यमंत्री पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि विशेष सत्र के बाद ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। प्रधानमंत्री की आधिकारिक वेबसाइट पर दोनों नेताओं की तस्वीरें पोस्ट की गईं।