BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾PM मोदी असली नायकों का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पद्म पुरस्कार पर कहा ◾बुद्धदेव को पद्म पुरस्कार देने की घोषणा से पहले उनकी पत्नी को इसके बारे में सूचित किया गया था : सूत्र ◾प्रधानमंत्री ने पद्म पुरस्कार विजेताओं को दी बधाई ◾गणतंत्र दिवस : 189 वीरता पदक सहित 939 पुलिस पदक दिये जाने की घोषणा ◾पद्म पुरस्कार 2022 से सम्मानित किये जाने वालों की पूरी सूची ◾प्रियंका ने BJP और SP पर साधा निशाना - दोनों को पसंद है ध्रुवीकरण, UP को अलग तरह की राजनीति चाहिए◾बिहार में युवाओं के प्रदर्शन पर राहुल ने कहा- डबल इंजन सरकार ने किया डबल अत्याचार◾देश में अब तक कोविड रोधी टीके की 163 करोड़ से ज्यादा खुराक दी गई : सरकार ◾दिल्ली सरकार शहर में 75 जगहों पर 115 फुट ऊंचे तिरंगों का करेगी ध्वजारोहण ◾बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य ने ठुकराया पद्म भूषण सम्मान◾

हरियाणा : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल से पूछा- राफेल पर 'ओम' नहीं तो क्या लिखते

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को हरियाणा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि विजयादशमी पर शस्त्र पूजा की परंपरा है। जब मैंने राफेल पर 'ओम' लिखा तो लोगों का कहना था कि ओम क्यों लिखा। 

मैं राहुल जी से पूछना चाहता हूं कि शस्त्र पूजा में ऊं नहीं लिखता तो क्या लिखता। इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कश्मीर एक आंतरिक मामला है। 

ऑड-ईवन 4 नवंबर से दिल्ली में होगा लागू , दोपहिया वाहन को छूट : CM केजरीवाल

उन्होंने कहा कि एक कांग्रेस नेता ने हाल में लेबर पार्टी के नेता जेरेमी कॉर्बिन से लंदन में मुलाकात की थी और कश्मीर में कथित मानवाधिकार उल्लंघन के मुद्दे पर चर्चा की थी। 

उन्होंने कांग्रेस से पूछा, ‘‘मैं कांग्रेस नेताओं से यह पूछना चाहता हूं कि कहां मानवाधिकार उल्लंघन हुआ है। जब (कश्मीर में) आतंकवादी गतिविधियां हो रही थीं तब क्या मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा था। आपने उस वक्त क्यों नहीं बोला?’’ सिंह ने कहा, ‘‘मैं कांग्रेस से जवाब चाहता हूं। कश्मीर हमारा आंतरिक मामला है। क्या दूसरे देशों के साथ इस पर चर्चा होनी चाहिए... क्या आप दूसरे देशों में कश्मीर मुद्दे पर चर्चा करेंगे।’’