BREAKING NEWS

WEATHER UPDATE: दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में बारिश के आसार, यहां जानें मौसम का मिजाज◾ जमीयत की बैठक में भावुक हुए मुस्लिम धर्मगुरू मदनी, बोले- जुल्म सह लेंगे लेकिन वतन पर आंच नहीं आने देंगे...◾श्रीलंका में 50वें दिन भी जारी है प्रदर्शन, राष्ट्रपति के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर बैठे हैं लोग ◾ऐसा काम नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए, देश सेवा में नहीं छोड़ी कोई कसर : PM मोदी ◾म्यांमार की मौजूदा स्थिति को लेकर हुई बैठक, रूस और चीन ने जारी नहीं होने दिया UN का बयान ◾BSF ने पाकिस्तानी तस्करों की साजिश को किया नाकाम, ड्रोन पर की गोलीबारी, भागने पर हुआ मजबूर ◾पंजाब : CM मान ने वापस ली 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा, जानिए क्यों लिया यह फैसला ◾कर्नाटक : शिक्षा मंत्री बी.सी. नागेश ने हिजाब विवाद पर दिया बयान, केवल यूनिफॉर्म की है अनुमति◾उत्तराखंड : CM धामी के लिए आज चुनाव प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री योगी, टनकपुर में जनता से मांगेगे वोट ◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,685 नए केस, 33 मरीजों की हुई मौत◾राजस्थान : CM गहलोत से मुलाकात के बाद बदले चांदना के सुर, BJP को दी यह नसीहत ◾PM मोदी ने वीर सावरकर की जयंती पर वीडियो शेयर कर दी श्रद्धांजलि, गृह मंत्री शाह ने किया नमन ◾World Corona : 52.83 करोड़ के पार पहुंचे मामले, अब तक 11.38 अरब लोगों का हुआ टीकाकरण ◾आज का राशिफल ( 28 मई 2022)◾आर्यन खान ड्रग्स मामला : NCB ने क्रूज मामले की बेहद ढीली जांच की - SIT◾RR vs RCB ( IPL 2022) : बटलर के चौथे शतक से राजस्थान रॉयल्स फाइनल में , 29 मई को गुजरात से होगा मुकाबला ◾राजनाथ ने भारतीय नौसेना के पोत आईएनएस घड़ियाल के चालक दल से बात की◾केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना◾CBI ने ‘वीजा रिश्वत’ मामले में कार्ति चिदंबरम से आठ घंटे पूछताछ की◾मंकीपॉक्स की चपेट में आए 20+ देश! जानें कैसे फैल रही यह बिमारी.. WHO ने दी अहम जानकारियां ◾

वडोदरा में फिर हुआ जघन्य अपराध, बस से खींचकर किशोरी के साथ बलात्कार

गुजरात के वडोदरा शहर से मानवता को शर्मसार करने वाला जघन्य अपराध सामने आया हैं। खबर के अनुसार बताया जा रहा हैं कि बड़ोदरा में सड़क किनारे खड़ी खाली बस में नाबालिग  लड़की को खींचकर बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। घटना का मीडीया में प्रसारित होने के बाद पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना दो जनवरी की देर रात शहर के न्यू वीआईपी रोड इलाके में हुई।

आरोपी गिरफ्त में साथियों की तलाश जारी 

 पुलिस ने आरोपी को पकड़ने का दावा किया हैं साथ ही बताया हैं किअपराध में उसकी मदद करने वाले उसके दो साथियों की तलाश जारी है।हरनी थाने के एक अधिकारी ने कहा, '' दो जनवरी की रात आठ बजे आदिवासी समुदाय की 16 वर्षीय लड़की को नाबालिग मुख्य आरोपी और उसके दो साथियों ने बस में खींचा। फरार आरोपियों ने लड़की को जबरदस्ती बस में खींचने में मुख्य आरोपी की मदद की। दोनों बाहर निकल गए और बस का ताला लगा दिया और फिर मुख्य आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया।

बलात्कार के बाद दरिदों ने दी पीड़ीता को धमकी 

अधिकारी ने कहा कि मुख्य आरोपी ने लड़की को धमकी दी कि वह किसी को कुछ न बताए।उन्होंने कहा, ''पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके दो साथियों की तलाश जारी है।''पुलिस ने उसके दो साथियों की आयु नहीं बताई।

 आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

घटना के बाद पीड़िता अपने संबंधियों के साथ मध्य प्रदेश में अपने गृह नगर के लिये रवाना हो गई। लेकिन जब उसके चाचा को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई।

अधिकारी ने कहा कि भारतीय द‍ंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 354 (ए) (यौन उत्पीड़न), 506 (2)(आपराधिक धमकी), तथा 114 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है।

आपको बता दे कि मानसिक विकारता के कारण समाज में आए दिन यौन शोषण के मामलें गति पकड़ते जा रहे हैं। ये अपराध समाज की स्वास्थय  मानसिकता को भारी आघात पहु्ंचा रहे हैं।  जो बहुत ज्यादा निंदनीय नही दूषिक कृत्य अपराध भी हैं।