BREAKING NEWS

भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने पुरी शंकराचार्य से की मुलाकात ◾ नेपाल सरकार का दावा- लिंपियाधुरा, लिपुलेख और कालापानी उसके अभिन्न अंग, निर्माण रोके भारत◾दिल्ली में कोविड-19 के 18,286 मामले आए सामने , 28 रोगियों की मौत ◾भारत के टीकाकरण कार्यक्रम ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में काफी ताकत दी : PM मोदी ◾BJP ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह को पार्टी से किया निष्कासित, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल◾Covid -19 को लेकर WHO ने किया बड़ा खुलासा - कोरोना वायरस पूरी तरह से समाप्त नहीं होगा◾महाराष्ट्र कोरोना : बीते 24 घंटों में आए 41 हजार से ज्यादा नए मामले, शहर में मिली थोड़ी रहत ◾PM मोदी के नेतृत्व की वजह से 157 करोड़ टीके लगाने वाला पहला देश बना भारत - पूनियां◾ जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया ग्रेनेड से हमला, पुलिसकर्मी और आम नागरिक घायल ◾अमित शाह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर से करेंगे मैराथन दौरा◾ मुंबई 1993 ब्लास्ट के आरोपी सलीम गाजी की कराची में हुई मौत, डॉन छोटा शकील का रहा करीबी ◾राजस्थान सरकार का अलवर सामूहिक दुष्कर्म की जांच CBI को सौंपने का निर्णय, हाई लेवल मीटिंग में लिया गया फैसला◾ उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए आप ने जारी की 150 उम्मीदवारों की सूची, जानें किसे मिला टिकट◾निषाद पार्टी एक बार फिर BJP के साथ मिलकर लड़ेगी चुनाव, जानिए कितनी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी nishad ◾केंद्र के पश्चिम बंगाल की झांकी को बाहर करने के फैसले पर ममता ने जताई नाराज़गी, PM मोदी को लिखा पत्र◾कोरोना के कारण डिजिटल हुई प्रचार की लड़ाई, सभी पार्टियों के ‘वॉर रूम’ में जारी जंग, BJP ने बनाई बढ़त ◾धर्म संसद: गिरफ्तारी के बाद भी खाना नहीं खा रहे यति नरसिंहानंद, केवल 'रस आहार' पर अड़े◾हस्तिनापुर से चुनावी रण में उतरने को तैयार मॉडल अर्चना, आत्मविश्वास से परिपूर्ण, कहा- भयभीत नहीं, आगे बढ़ूंगी ◾केजरीवाल ने उत्पल को अपनी पार्टी में शामिल होने का दिया न्योता, AAP के इस दांव से क्या BJP हो सकती है चित◾समाजवादी पार्टी की उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 30 उम्मीदवारों की सूची जारी ◾

हाई कोर्ट का आदेश, डेरा की सारी संपत्ति की जाए जब्त

पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने साध्वी योन शोषण के दोषी डेरा प्रमुख राम रहीम पर बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने राम रहीम की सारी सम्पति को जब्त करने का आदेश दिया है। समर्थकों की हिंसा को देखते हुए हाई कोर्ट ने ये आदेश दिया।

बता दे कि शुक्रवार को डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को साध्वी से यौन शोषण का दोषी करार दिया गया है। पंचकूला कोर्ट में न्यायाधीश जगदीप सिंह ने ये फैसला सुनाया। कोर्ट अब 28 अगस्त को उनकी सजा पर सुनवाई करेगा।  फैसले के बाद कोर्ट के बाहर खड़े डेरा समर्थकों ने हिंसा का रूप ले लिया है। जिसके बाद डेरा समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प हुई।प्रदर्शनकारियों ने मीडिया कर्मियों और मीडिया OB वैन पर हमला बोल दिया।

#WATCH Earlier visuals of #DeraSachaSauda followers attacking media vans after Panchkula's Spl CBI Court convicted #RamRahimSingh of rape. pic.twitter.com/CjaCO2cErS

— ANI (@ANI) August 25, 2017

सिरसा में हिंसक विरोध के दौरान एक कैमरा मेन घायल हो गया। प्रदर्शनकारियों ने पंजाब के मानसा और बठिंडा रेलवे स्टेशन पर आग लगा दी है। संगरूर में बिजलीघर को आग के हवाले कर दिया गया है। पंचकूला के सेक्टर 5 में डेरा समर्थकों द्वारा भीषण आगजनी। जीवन बीमा की बिल्डिंग में लगाई आग। स्थिति को काबू में ना होते देख प्रशासन ने पंचकूला के अलग-अलग इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

\"\"

उपद्रवियो ने मनसा में भी दो गाड़ियां फुकी दी। सुरक्षा बलों ने हालात को काबू में रखने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े। पंचकूला हिंसा में 13 लोगों की मौत हो गई है। हिंसा में 100 लोगों की घायल होने की खबर है। वहीं, राजधानी दिल्ली हाई अलर्ट पर है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और सीएम केजरीवाल ने लोगों से शांति की अपील है।