BREAKING NEWS

Delhi News: आबकारी नीति के मामले में गिरफ्तार कारोबारी विजय नायर की बढ़ाई गई सीबीआई हिरासत◾Coal production: भारत में कोयला उत्पादन में भारी इजाफा, सितंबर में 12 प्रतिशत बढ़ा◾जम्मू-कश्मीर: आजाद की पार्टी में पूर्व मंत्री मोहीउद्दीन, चिब को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी◾Delhi: LG सक्सेना का केजरीवाल पर फूटा गुस्सा- 2OCT को गांधी जयंती पर आपत्तिजनक व्यवहार प्रकट किया ◾Terror Attack : सोमालिया में चरमपंथी संगठन अल-शबाब के हमलों में कम से कम 12 लोगों की मौत◾क्वीन एलिजाबेथ-2 की मृत्यु के बाद महाराजा चार्ल्स तृतीय पहले सार्वजनिक कार्यक्रम में हुए शामिल◾UP News: बाहुबली मुख्तार को एंबुलेंस मुहैया कराने के मामले में अस्पताल समेत 2.67 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क◾Maharashtra: कांग्रेस नेता चव्हाण के 2014 में शिवसेना द्वारा ‘प्रस्तावित’ गठबंधन सरकार संबंधी दावे को शरद पवार ने किया खारिज ◾Delhi: सत्येंद्र जैन के जन्मदिन पर AK का ट्वीट- सच्चाई की डगर आसान नहीं◾Nobel Prize 2022: स्वीडन के वैज्ञानिक स्वंते पाबो को मेडिसिन के लिए नोबेल पुरस्कार से नवाजा गया◾दिल्ली : एम्स अस्पताल में अब मुफ्त बनेगा पर्चा, 300 रुपये तक फ्री इलाज ◾130 करोड़ आबादी पर बोले गोयल- भारत की जनसंख्या बोझ नहीं, इससे देश बनेगा स्वर्णिम◾'अन्नदाताओं को न्याय दिलाए बिना खत्म नहीं होगा संघर्ष', लखीमपुर खीरी कांड की बरसी पर राहुल का Tweet, ◾राजस्थान :किडनैपिंग की कोशिश कर रहे बदमाशों को छात्रा ने सबक सिखाया◾HP News: 5 अक्टूबर को मोदी एम्स-बिलासपुर का करेंगे उद्घाटन, सीएम जयराम ठाकुर और नड्डा रहेंगे मौजूद ◾मैसूर एयरपोर्ट पहुंची सोनिया गांधी, 6 अक्टूबर को 'भारत जोड़ो यात्रा' में होंगी शामिल ◾अवैध खनन : झारखंड CM के खिलाफ ED का बड़ा एक्शन, बैंक पासबुक और 33 चेक जब्त ◾राजस्थान में हुए घमासान का क्या नहीं है कोई समाधान? आखिर क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला◾'प्रचंड' लाइट कॉम्बैट हेलीकॉप्टर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भरी उड़ान◾बीजेपी ने बालू घाट पर गोलीबारी को लेकर नीतीश कुमार को घेरा, सीएम से मांगा इस्तीफा ◾

शराफत हमारा गहना है... बेड़ियां नहीं, राहुल का गलत वीडियो साझा कर रही BJP, कांग्रेस का फूटा गुस्सा!

कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी से सबंधित एक वीडियो को तोड़-मरोड़ कर पेश किए जाने के खिलाफ जहां एक तरफ एक समाचार चैनल पर नाराज है, वहीं भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं पर भी नाराजगी व्यक्त करते हुए कानूनी कार्रवाई कराने की चेतावनी दी है। कांग्रेस ने साफ कर दिया है, यदि भविष्य में भाजपा या कोई भी व्यक्ति कांग्रेस पार्टी की छवि खराब करने का प्रयास करेगा तो आगे कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

BJP जानबूझकर साझा कर रही राहुल के खिलाफ गलत वीडियो?

कांग्रेस वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने कहा, हमारे नेता पर एक वीडियो प्रसारित हुआ, जिसे भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने साझा किया। जबकि वीडिओ की वास्तविकता कुछ और थी। गलत वीडियो प्रसारित करने के बाद हम सभी नेताओं ने इस पर आपत्ति दर्ज कराई। वीडियो भ्रामक है, हमने जानकारी दी। हमारे नाराजगी व्यक्त करने के बाद चैनल ने माफी मांगी, लेकिन भाजपा नेता अभी भी राहुल जी की छवि को खराब करने के लिए उस वीडियो फैला रहे हैं।

उन्होंने कहा, पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने इस वीडियो को अपलोड किया है, यह पहली बार नहीं हुआ है। पहले भी भाजपा कांग्रेस नेताओं के वीडियो को काट-छांटकर पेश करते रहे हैं। जयपुर में इस वीडियो के खिलाफ अब मुकदमा दर्ज हुआ है।

कांग्रेस महासचिव ने जेपी नड्डा को लिखा पत्र 

खेड़ा ने आगे कहा, यह शराफत हमारा गहना है, बेड़ियां नहीं हैं। कांग्रेस पार्टी अब चुप नहीं बैठेगी, आज के बाद यदि एक व्यक्ति भी पार्टी के खिलाफ बोलेगा तो उन्हें कई पीढ़ियों को अंजाम याद रखना पड़ेगा। जिन्होंने अभी भी वीडियो डाले हुए हैं, वे सुन लें, उनके खिलाफ आगे कार्रवाई होगी और वह भुगतेंगे।

इससे पहले कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखे पत्र में कहा था, मैं यह जानकर हैरान हूं कि आपकी पार्टी के कई सहयोगी कल (1 जुलाई) रात 9 बजे एक समाचार चैनल की शरारतपूर्ण रिपोर्ट को जानबूझकर और उत्साहपूर्वक साझा कर रहे हैं।

BJP नेता राहुल गांधी से मांगे माफ़ी :जयराम रमेश 

जयराम रमेश ने आगे कहा था, हम उम्मीद करते हैं कि आप और आपकी पार्टी के सहयोगी इस तरह के झूठ को फैलाना बंद कर देंगे। अगर यह माफी आज जारी नहीं की जाती है, तो हम आपकी पार्टी और उसके नेताओं के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे, जो इस तरह से आपराधिक तरीके से और गैर-जिम्मेदाराना तरीके से सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं।

दरअसल, मूल वीडियो राहुल गांधी की उनके वायनाड कार्यालय पर एसएफआई की हिंसा पर की गई टिप्पणी का था, लेकिन इसे जानबूझकर और शरारतपूर्ण तरीके से ऐसे पेश किया गया था, जैसे यह उदयपुर में कन्हैया लाल की जघन्य हत्या पर की गई टिप्पणी का वीडियो क्लिप हो।

President Election: द्रौपदी मुर्मू के समर्थन में विपक्ष एकजुट? लगातार बढ़ रही यशवंत सिन्हा की मुश्किलें