BREAKING NEWS

उत्तराखंड चुनाव से पूर्व कांग्रेस को एक और बड़ा झटका! BJP में शामिल हुए पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ◾Today's Corona Update : नए मरीजों की संख्या से ज्यादा रिकवरी रेट, एक्टिव केस में भी दर्ज हुई गिरावट◾World Corona Update : नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण का कहर, वैश्विक स्तर पर 36.18 करोड़ हुआ आंकड़ा ◾पंजाब चुनाव : राहुल प्रचार अभियान का फूंकने बिगुल, 117 उम्मीदवारों संग स्वर्ण मंदिर में टेकेंगे मत्था ◾UP विधानसभा चुनाव : प्रचार के लिए आज मैदान में उतरेंगे BJP के दिग्गज, घर-घर देंगे दस्तक◾उत्तराखंड : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय थाम सकते हैं BJP का दामन◾UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾

शहर में लगायें हनीप्रीत के पोस्टर , रखा एक लाख का इनाम

यू पी के शाहजहांपुर में एक समाजसेवी ने बलात्कार के दोषी बाबा राम रहीम की राजदार हनीप्रीत पर एक लाख रूपये का इनाम घोषित किया है और शहर में जगह-जगह उसके पोस्टर चिपकाये गए हैं।

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर शहर के समाजसेवी फकीरेलाल भोजवाल कलेक्ट्रेट में धरने पर भी बैठे। वहीं, दूसरी ओर शहर में हनीप्रीत के वांटेड लिखे पोस्टर भी चस्पा कराये।

समाजसेवी फकीरेलाल भोजवाल ने बताया कि भले ही राम रहीम की खास शिष्या पर पुलिस ने कोई इनाम ना घोषित किया हो लेकिन उन्होंने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राम रहीम और हनीप्रीत ने पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित किया है, लिहाजा हनीप्रीत की भी गिरफ्तारी होनी चाहिये।

शहर में पोस्टर लगवाने के सवाल पर भोजवाल ने कहा कि इसलिए लगवाए गए हैं ताकि लोग उसका चेहरा पहचान सकें।

नगर मजिस्ट्रेट प्रकाश श्रीवास्तव का कहना है कि लोकतंत्र में कोई भी किसी विषय को लेकर धरने पर बैठ सकता है। भोजवाल द्वारा शहर में हनीप्रीत के पोस्टर चस्पा कराने की सूचना पुलिस को सूचना दे दी गई है।

बलात्कार के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाये जाने के बाद से लापता उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसां की तलाश में हरियाणा पुलिस जुटी है। उसकी तलाश में दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, यू पी और बिहार की पुलिस ने भी छापेमारी की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। माना जा रहा है कि वह नेपाल भाग गयी है।

बता दे कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की प्रेमिका हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने आज मीडिया के सामने आकर गुरमीत और हनीप्रीत के रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे है।