BREAKING NEWS

Howdy Modi: 7 दिनों के अमेरिका दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, ये रहेगा कार्यक्रम◾शरद पवार बोले- केवल पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र में बदल सकती है लोगों का मूड◾नीतीश पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- जब एबीसीडी नहीं आती, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया था?◾महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आज होगी तारीखों की घोषणा, 12 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस◾विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾

देश

चंडीगढ से पंजाब में सप्लाई के लिए आ रही अवैध शराब व नशे की खेप बरामद

लुधियाना  : चंडीगढ से लाकर लुधियाना में अवैध शराब व नशे की सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड करते हुए पुलिस ने बडी मात्रा में शराब व ड्रग की बरामदगी की है। फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि जांच में आठ और लोगों के नाम सामने आए है, जिनकी गिरफतारी के लिए अब छापेमारी की जा रही है।

एसीपी डा. सचिन गुप्ता ने बताया कि पुलिस द्वारा महानगर में अवैध शराब तस्करी के मामलों के चलते एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिस दौरान सूचना मिली कि सलीम टाबरी चांदनी चौक निवासी अमित, राजेश कुमार उर्फ भल्ला निवासी सलीम टाबरी, सिकंदर निवासी छज्ञवनी मुहलला, करण, मोनू, बलजिंदर निवासी समराला, रछपाल सिंह निवासी पीरू बंदा व माना निवासी पीरू बंदा अपनी अलग अलग गाडियों पर जाली नंबर प्लेट लगाकर चंडीगढ से भारी मात्रा में शराब व नशीला पदार्थ लाकर महानगर के अलग अलग हिस्सों में सप्लाई करते है।

पुलिस को यह भी सूचना मिली कि यह लोग दो गाडियों में नशा व शराब लाकर चंडीगढ से सीएमसी अस्पताल के रास्ते लोकल अड्डे की ओर आ रहे है,ख् जिस पर थाना कोतवाली में केस दर्ज करके सब इंस्पेक्टर अजीत सिंह ने नाकाबंदी के दौरान दिल्ली व हरियाणा नंबर की गाडियों को रूकने का इशारा किया तो गाडियों तें बैठे सभी व्यक्ति अपनी अपनी गाडियां छोडकर फरार हो गए। इस दौरान पुलिस ने राजेश भल्ला व बलङ्क्षजदर सिंह को काबू कर लिया। जबकि बाकी आरोपी फरार होने में सफल हो गए। मौके से पुलिस को 107 पेटी देसी शराब चंडीगढ मेड व 48 नशीली गोलियां मोमोलिट व तीन गाडियां बरामद की है।

एसीपी के अनुसार यह गिरोह महानगर के अलग अलग हिस्से समराला चौक, चंडीगढ रोड,ख् हैबोवाल, सलीम टाबरी में अधिकतर शराब व नशा सप्लाई कर रहा था तथा पिछले लंबे समय से धंधा जारी था। यह पूर्व योजना के अनुसार ही शराब की सप्लाई करते थे तथा आर्डर पर काम करते थे। पुलिस अब इनके अन्य लिंक्स को भी तलाशने में जुट गई है तथा गाडियों के चोरी होने के बारे में जांच की जा रही है। दो लोगों राजेश कुमार भल्ला निवासी सलीम टाबरी व बलजिंदर सिंह निवासी समराला को काबू किया।

- सुनीलराय कामरेड