BREAKING NEWS

रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾

देश

पीएम मोदी को वोट करने के लिए मैंगलुरु के इस शख्श ने ऑस्‍ट्रेलिया में छोड़ी अपनी नौकरी

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करोड़ों फैन्स पूरी दुनिया में है। लेकिन उनका एक ऐसा फैन है जिसने उनको वोट देने के लिए ऐसा काम कर दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल इस फैन ने ऑस्ट्रेलिया में नौकरी छोड़ी दी और भारत आ गया। इस शख्स की ऑस्ट्रेलिया में नौकरी कोई छोटी बड़ी नहीं थी बल्कि अच्छी खासी थी।

\"\"

उसे वोट डालने के लिए छुट्टी नहीं मिल रही थी इसके लिए उसे अपनी नौकरी छोड़ी दी और भारत आ गया मोदी को वोट डालने के लिए। हम कर्नाटक के सुधींद्र हेब्बार की बात कर रहे हैं जिसने पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं जिसके लिए वह अपनी ऑस्ट्रेलिया में नौकरी छोड़कर भारत आ गए।

\"\"

एक खबर के मुताबिक सिडनी एयरपोर्ट पर सुधींद्र हेब्बार स्क्रीनिंग ऑफिसर के तौर पर काम कर रहे थे। जब उन्होंने वोटिंग वाले दिन के लिए छुट्टी अप्लाई की लेकिन उन्हें नहीं मिली तो उन्होंने अपनी नौकरी को ही छोडऩा सही समझा। सुधींद्र पीएम मोदी को भारत के दूसरे प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं यही वजह है कि वह भारत वोट करने अपनी नौकरी छोड़कर आए हैं।

ये शख्स है पीएम मोदी का जबरा फैन

सुधींद्र हेब्बार ने कहा है, मुझे 5 अप्रैल से 12 अप्रैल तक की छुट्टी मिली थी। मैं इन छुट्टियों को और नहीं बढ़ा सकता था, क्‍योंकि आने वाले दिनों में ईस्‍टर और रमजान की वजह से एयरपोर्ट पर भारी भीड़ होने वाली थी। साथ ही मैं किसी भी हालत में वोट करना चाहता था। इसलिए मैंने इस्‍तीफा देकर घर वापस लौटने का फैसला किया।

\"\"

एमबीए की पढ़ाई सुधींद्र कर चुके हैं। सुधींद्र ने आगे कहा कि सिडनी में मैं दुनिया भर से आए लोगों के बीच काम करता हूं, जिसमें यूरोपियन और पाकिस्‍तानी भी शांमिल हैं। मुझे गर्व होता है जब वे कहते हैं कि भारत का भविष्‍य बहुत अच्‍छा है। मैं भारत की बदलती इमेज और इस कामयाबी का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को दूंगा।

\"\"

सुधींद्र ने आगे कहा कि मैं सीमा पर जाकर अपने देश की रक्षा तो नहीं कर सकता लेकिन वोट डालकर एक वोटर के फर्ज को तो निभा सकता हूं। वनौकरी पर सुधींद्र ने कहा, मैं ऑस्‍ट्रेलिया में परमानेंट रेजिडेंट कार्ड होल्‍डर हूं। मैं पहले भी सिडनी में रेलवे के साथ काम कर चुका हूं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि दूसरी नौकरी खोजने में कोई दिक्‍कत आएगी।

\"\"

खबरों के मुताबिक 2014 में लोकसभा चुनावों में सुधींद्र भारत 17 अप्रैल 2014 को वोट डालने आए थे और वापस फिर सिडनी में चले गए थे। उसी तरह से सुधींद्र इस बार के लोकसभा चुनावों के लिए वह आएं हैं और 23 मई को चुनाव के नतीजे आने के बाद वह वापस सिडनी जाकर दूसरी नौकरी की तलाश करेंगे।

\"\"