BREAKING NEWS

PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में पीयूष बोले- राहुल के हाथ में कांग्रेस का नेतृत्व, हमारे हित में

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज कहा कि वह चाहती है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लंबे समय तक अपनी पार्टी का नेतृत्व करें क्योंकि यह भाजपा के हित में है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अध्यक्षीय उद्बोधन की जानकारी देने के लिये आयोजित संवाददाता सम्मेलन में राहुल गांधी की राजनीति पर एक सवाल के जवाब में कहा, 'हम राजनीतिक प्रतिस्पद्र्धा का स्वागत करते हैं। हम चाहते हैं कि राहुल जितना लंबे समय तक कांग्रेस का नेतृत्व करें, वह हमारे हित में हैं। हमें विश्वास है कि राहुल बहुत लंबे समय तक कांग्रेस का नेतृत्व करेंगे।'

\"\"

गोयल ने कहा कि राहुल गांधी को जवाब देना होगा कि उनके नेतृत्व में कैसे 12 लाख करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार हुआ। उन्होंने कैसे तुष्टीकरण की राजनीति को पनपने दिया। किस प्रकार से विकास कार्य आधे अधूरे पड़े रहते थे। विकास की क्या स्थिति हो गयी थी। राहुल के देश में वंशवाद की परंपरा के होने संबंधी बयान को लेकर पार्टी की कार्यकारिणी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कड़ी निंदा की और कहा कि भाजपा सुशासन में विश्वास करती है और इस प्रकार की राजनीति करती है जिससे लोगों की समस्याओं का समाधान हो और जीवन में सुधार आए।

उन्होंने कहा कि भाजपा सुशासन में विश्वास करती है और मानती है कि गरीब से गरीब लोगों को भी सर्वोच्च पदों पर जाने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि देश में कोई भी व्यक्ति अपनी प्रतिभा की बदौलत राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और लोकसभा अध्यक्ष बनने का अधिकार रखता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वंशवाद एवं तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है और राहुल गांधी देश की गरिमा एवं मोदी सरकार की उपलब्धियों को नकार रही है।

\"\"

शाह ने राहुल के बयान का आंकड़ों के साथ जवाब देते हुए कहा कि देश की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है और विकास कार्य प्रभावी ढंग से हो रहे हैं। गरीब कल्याण की योजनाएं ठीक प्रकार से कार्यान्वित हो रही है और देश के 60 करोड़ गरीबों को लग रहा है कि उनके जीवन में बदलाव आ रहा है। प्रधानमंत्री ने न्यू इंडिया के दृष्टिकोण को देश के समक्ष रखा है और पार्टी कार्यकर्ता इस दृष्टिकोण को संकल्प के साथ आगे बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि अगले पांच वर्षाे के दौरान सभी कार्यकर्ता खुद को पार्टी के विस्तार और जनता के हितों के कार्य में लगायेंगे, साथ ही गंदगी, गरीबी, भ्रष्टाचार, आतंकवाद, जातिवाद, साम्प्रदायिकता एवं तुष्टीकरण की राजनीति को देश से समाप्त करने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न्यू इंडिया संबंधी सोच पर प्रतिबद्धता के साथ अमल करेंगे।