BREAKING NEWS

SP आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की विधानसभा सदस्यता खत्म◾AAP पार्टी ने पार्षद ताहिर हुसैन को किया सस्पेंड, दिल्ली हिंसा में मृतक संख्या 38 पहुंची◾दिल्ली हिंसा : अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई सनसनीखेज खुलासे, चाकू मारकर की गई थी हत्या◾दिल्ली हिंसा सोनिया समेत विपक्षी नेताओं के भड़काने का नतीजा : BJP ◾रॉ के पूर्व चीफ एएस दुलत ने फारूक अब्दुल्ला से की मुलाकात◾दिल्ली हिंसा : AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर को किया गया सील, SIT करेगी हिंसा की जांच◾दिल्ली HC में अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया के निर्वाचन को दी गई चुनौती◾दिल्ली हिंसा की निष्पक्ष जांच हो, दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा -पासवान◾CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾सीएए हिंसा : चांदबाग इलाके में नाले से मिले दो और शव, मरने वालो की संख्या बढ़कर 34 हुई◾दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, गृह मंत्री को हटाने की हुई मांग◾

अगवा किए गए जम्मू-कश्मीर पुलिस कांस्टेबल का मिला शव, आतंकियों द्वारा हत्या की आशंका

कल देर रात कुलगाम से अगवा किए गए जम्मू कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह का शव कईमुह इलाके से बरामद किया गया है। शव पर गोलियों के निशान हैं। आतंकियों ने पुलिस कॉन्सटेबल को किडनैप कर लिया था।

सुरक्षाबलों से सूत्रों के अनुसार, कॉन्‍स्‍टेबल मोहम्‍मद सलीम दक्षिण कश्‍मीर के कुलगाम जिले के अंतर्गत आने वाले मुतालहामा गांव के रहने वाले हैं। कॉन्‍स्‍टेबल मोहम्‍मद सलीम का बीते कुछ महीनों पहले जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस में बतौर कॉन्‍स्‍टेबल चयन हुआ था। फिलहाल, उनकी कठुआ स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण चल रहा था। बीते कुछ दिनों पहले वह छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे। सूत्रों के अनुसार, रविवार तड़के हथियार बंद आतंकियों ने कॉन्‍स्‍टेबल मोहम्‍मद सलीम के घर पर धावा बोल दिया। आतंकी हथियारों के बल कॉन्‍स्‍टेबल मोहम्‍मद सलीम का अपहरण कर अपने साथ ले गए हैं।

ऐसी आशंका है कि आतंकियों ने अगवा करने के बाद सलीम की हत्या कर दी। इससे पहले भी आतंकी दो जवान औरंगजेब और जावेद डार की अगवा करने के बाद हत्या कर चुके हैं।

आपको बता दे कि जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम जिले में बीते 20 दिनों के भीतर आतंकियों द्वार पुलिस के कॉन्‍स्‍टेबल के अपहरण की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले 5 जुलाई को आतंकियों ने जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के कॉन्‍स्‍टेबल जावेद अहमद डार का अपहरण किया था। शोपियां के कचदूरा गांव में रहने वाले कॉन्‍स्‍टेबल दवाई लेने के लिए घर से निकले थे। वह गांव के एक मेडिकल स्‍टोर से दवाई खरीद रहे थे, तभी आतंकियों ने उनका अपहरण कर लिया था। अगले दिन 6 जुलाई को कॉन्‍स्‍टेबल जावेद अहमद डार का शव कुलमाग इलाके से बरामद किया गया था।