BREAKING NEWS

एटलस साइकिल की मालकिन नताशा कपूर ने खुदकुशी की, पंखे से लटका मिला शव◾एलआईसी को नुकसान पहुंचाकर करोड़ों लोगों के भविष्य को जोखिम में डाल रही है मोदी सरकार : राहुल गांधी ◾ममता ने अमित शाह से CAA की धाराओं पर मांगा स्पष्टीकरण, केन्द्र पर झूठ फैलाने का लगाया आरोप ◾CAA-NRC पर ओवैसी ने अमित शाह को दी बहस की चुनौती, कहा- ममता, राहुल और अखिलेश से क्यों, किसी दाढ़ी वाले से कीजिए◾कांग्रेस को अपना नाम बदल कर मुस्लिम लीग कांग्रेस रख लेना चाहिए : संबित पात्रा◾दिल्ली चुनाव : बादली में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, बोले- परिवार के बड़े बेटे की तरह किया काम◾पाकिस्तान और अमेरिका भी धर्मशासित देश है, केवल हम ही धर्मनिरपेक्ष : राजनाथ सिंह ◾पृथ्वीराज चव्हाण के 2014 में गठबंधन सरकार बनाने के प्रस्ताव के दावे को शिवसेना ने किया खारिज◾CAA पर तुरंत रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार, केंद्र को दिया चार हफ्ते का वक्त◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सिद्धू समेत कई नेता शामिल ◾CAA और NRC को लेकर प्रशांत किशोर की शाह को चुनौती, कहा-परवाह नहीं तो आगे बढ़िए और लागू कीजिए कानून◾पहाड़ो पर हिमपात से राजधानी में बढ़ी ठंड, कोहरे के चलते दिल्ली एयरपोर्ट से पांच विमानों के बदले गए मार्ग◾CAA को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई◾जेपी नड्डा और अमित शाह ने दिल्ली भाजपा की चुनावी तैयारियों का लिया जायजा◾JNU में हिंसा से पहले चार पत्र लिखकर प्रशासन को छात्रों से वार्ता करने को कहा गया था : दिल्ली पुलिस◾यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें आज 1 से 8 घंटे तक लेट◾आप नेता सुनीता, उमेद और अनवर भाजपा में शामिल◾बैंक धोखाधड़ी : हीरा कारोबारी के 13 ठिकानों पर सीबीआई छापे◾केजरीवाल के नामांकन पत्र दाखिले में चुनाव आयोग ने जानबूझकर विलंब नहीं किया : दिल्ली निर्वाचन कार्यालय◾केजरीवाल के पास कुल 3.4 करोड़ रुपये की संपत्ति, 2015 से 1.3 करोड़ रुपये बढ़त◾

जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले में आया दिलचस्प मोड़, सहयात्री ने दिया आरोपी के बचाव में बयान

अभिनेत्री जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़ के मामले में अब एक नया मोड़ आया है। जैसे-जैसे पुलिस जांच बढ़ रही है वैसे-वैसे नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं।

इस मामले में फ्लाइट के सहयात्री का बयान सामने आया है। उसने बताया कि उस दिन वो उसी क्लास में सफर कर रहे थे, जिसमें जायरा थीं। शुरू में आरोपी सचदेवा फ्लाइट में चढ़ा और सो गया। सोने के दौरान उसने अपने पैर आर्मरेस्ट पर रख दिए।

आरोपी विकास सचदेव के बारे में सहयात्री का कहना है कि ऐसा नहीं लगा कि उन्होंने जायरा के साथ छेड़छाड़ की थी। सहयात्री का कहना है कि उनकी सीट जायरा और वसीम के बगल में ही थी। विकास के बैठने का अंदाज गलत था। लेकिन ऐसा नहीं लगा कि वो एक्टर जायरा को परेशान करने की नीयत से आर्मरेस्ट में अपने पैर को रखा हो। जब जायरा ने विकास सचदेव की इस करतूत पर भड़कीं तो उन्होंने माफी भी मांग ली।

इससे पहले विकास सचदेव के साथ-साथ उनकी पत्नी की ओर से पेश की गई सफाई से ऐसा लगता है कि कहीं जायरा जिसे छेड़खानी समझ बैठीं वह विकास की अनजाने में की गई लापरवाही तो नहीं। चूंकि विकास पर पोस्को की भी धारा लगाई गई है इसलिए इसे जरूरत से ज्यादा सख्त कार्रवाई के तौर पर भी देखा जा रहा है।

इस मामले में अब फैसला पुलिस और अदालत करेगी, लेकिन, विकास ने अपने ऊपर लगे छेड़खानी के आरोपों को गलत बताया है। विकास का कहना है कि वह दिल्ली में अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। विकास ने बताया कि काफी समय से सोए नहीं थे और बहुत थके हुए थे।

विकास ने कहा कि मैंने केबिन क्रू से यात्रा के दौरान उन्हें डिस्टर्ब नहीं करने को कहा था। थक जाने के कारण फ्लाइट में मील के विकल्प को भी नहीं चुना था। क्योंकि वो पूरी यात्रा के दौरान सोना चाहते थे। विकास के मुताबिक, वो मानते हैं कि उनका पैर अभिनेत्री को लगा था और इसके लिए वो माफी मांगते हैं। लेकिन, यह अनजाने में हुआ था।

वहीं मामले में विकास सचदेव की पत्नी ने भी उनका बचाव किया है। उनकी पत्नी ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया है और कहा कि उसके पति ऐसा कर ही नहीं सकते।

आरोपी विकास की पत्‍नी ने कहा, मेरे पति निर्दोष हैं, छेड़छाड़ का इरादा नहीं था, रिश्‍तेदार के निधन के कारण वे यात्रा कर रहे थे और पिछले 24 घंटे से नहीं सोए थे। उन्‍होंने क्रू से कहा था कि डिस्‍टर्ब न करे, वे सोना चाहते हैं। उनका पैर आर्म रेस्‍ट पर था लेकिन वो परेशान नहीं करना चाहते थे।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ