BREAKING NEWS

डॉक्टरों की देशभर में प्रदर्शन, महाराष्ट्र में 40,000 डॉक्टर हड़ताल पर ◾डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग वाली याचिका पर सुनवाई कल : सुप्रीम कोर्ट ◾17वीं लोकसभा का पहला सत्र प्रारंभ, PM मोदी सहित नवनिर्वाचित सांसदों ने ली शपथ ◾संसदीय लोकतंत्र में सक्रिय विपक्ष महत्वपूर्ण, संख्या को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं : PM मोदी ◾वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक ◾IMA की हड़ताल में शामिल होंगे दिल्ली के अस्पताल, AIIMS ने किया किनारा ◾ममता आज सचिवालय में जूनियर डॉक्टरों से करेंगी बैठक◾विश्व कप 2019 Ind vs Pak : भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंदा◾IMA के आह्वान पर सोमवार को दिल्ली के कई अस्पतालों में नहीं होगा काम ◾सभी वर्गों को भरोसे में लेकर करेंगे सबका विकास : PM मोदी◾PM मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ कूटनीतिक और रणनीतिक रिवायत को बदला : जितेन्द्र सिंह◾प्रणव मुखर्जी से मिले नीतीश कुमार◾बिहार में AES की रोकथाम और इलाज के लिए हरसंभाव सहायता देगा केंद्र : हर्षवर्द्धन◾कश्मीरी अलगाववादी नेताओं को विदेशों से मिला धन, निजी फायदे के लिए उसका किया इस्तेमाल : NIA◾Top 20 News - 16 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक राष्ट्र, एक चुनाव पर बात करने के लिए PM मोदी ने सभी दलों के प्रमुखों को किया आमंत्रित◾प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने कहा, CM जगह तय करें लेकिन बैठक खुले में होनी चाहिए ◾बिहार : मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों का आंकड़ा पहुंचा 93 ◾नए चेहरों के साथ संसद में आए नई सोच, तभी बनेगा नया भारत : PM मोदी◾धर्मयात्रा नहीं राजनीति करने आए है उद्धव ठाकरे : इकबाल अंसारी◾

देश

महागठबंधन की सरकार आई तो आ जाएगा जंगलराज : अमित शाह

औरंगाबाद, (जेपी चौधरी) : भरतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने यहां शुक्रवार को कहा कि यह लोकसभा चुनाव किसी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए नहीं है, बल्कि भारत को महाशक्ति बनाने के लिए है। उन्होंने बिहार में लालू प्रसाद के शासनकाल को याद दिलाते हुए कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार आई तो फिर से 'जंगलराज' आ जाएगा।

बिहार के औरंगाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि महागठबंधन में ना तो कोई नेता है और ना ही नीति और सिद्धांत है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या बिना नेता और बिना नीति का गठबंधन आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दे सकता है क्या? शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार को फिर मौका मिला तो बिहार विकास करेगा और देश विकास करेगा। उन्होंने कहा कि लालू के शासनकाल में जहां बिहार में अंधेरा कायम था, वहीं आज बिहार के घर-घर में बिजली पहुंच गई है।

नीतीश ने बिहार को लालटेन युग से एलईडी युग तक पहुंचाया है। चारा घोटाले की जगह पोषण की सुरक्षा और गुंडाराज की जगह सुशासन कायम हुआ। शाह ने आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण देने की चर्चा करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पिछड़े वर्ग के लोगों को भी अधिकार दिया है।

उन्होंने पुलवामा में आतंकवादी घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जब आतंकवादियों के हमले में देश के सैनिक शहीद हुए, तब महागठबंधन के लोग पाकिस्तान से बात करने की सलाह दे रहे थे। मगर कोई बात नहीं होगी। अगर उधर से गोली चलेगी तो इधर से गोला चलेगा। आज भारत के पराक्रम को दुनिया देख रही है।