BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

नड्डा बोले- भ्रष्ट नेताओं को राजनीति से दूर रखे जनता

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि हाल में ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शामिल होने से यह स्पष्ट हो गया है कि वह (मोदी) दुनिया के सबसे ताकतवर नेताओं में से एक हैं। 

नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की जबर्दस्त नेतृत्व क्षमता का लोहा अब पूरी दुनिया मानती है और पिछले पांच वर्षों में वह दुनिया के सबसे ताकतवर नेताओें में शुमार हो गये हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कहा कि मोदी सरकार ने किसानों की जरूरतों को पूरा करने में मदद की है, स्वास्थ्य क्षेत्र में और आवाजाही संपर्क बढाने के लिए कदम उठाए गए हैं । 

नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री की सभा में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ना सिर्फ शिरकत की, बल्कि वहां उपस्थित भारतीय समुदाय को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा, "जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ह्यूस्टन की सभा में दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आये, तब पूरी दुनिया में यह संदेश गया कि अमेरिका जैसे शक्तिशाली देश के राष्ट्रपति भी मोदी के विकासपरक कार्यक्रमों का अनुसरण करते हैं।"

नड्डा ने भाजपा के बूथ शक्ति केन्द्र कार्यकर्ता सम्मेलन में लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। उन्होंने कहा कि मजबूत आर्थिक नीति अपना कर भारत 2025 तक पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है। जम्मू -कश्मीर की चर्चा करते हुए नड्डा ने कहा कि वहां से अनुच्छेद 370 हटा देने से अब राज्य की जनता को वह सभी अधिकार और सुविधाएं निर्बाध मिल सकेंगी, जो देश के अन्य हिस्सों में लोगों को मिलती हैं। 

मोदी की इच्छाशक्ति और अमित शाह की रणनीति से समाप्त हुआ अनुच्छेद 370 : नड्डा

उन्होंने फौरी तलाक को खत्म करने के लिए भी मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि इससे मुस्लिम महिलाएं प्रगतिशील कार्यक्रमों से जुड़ पाएंगी। नड्डा ने सफल सदस्यता अभियान के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत की प्रशंसा करते हुए उनसे राज्य की कुल 81 सीटों में कम से कम 65 विधानसभा सीटें जीतने के लिए काम करने का भी आग्रह किया। 

बोकारो जिले के चंदनकियारी में एक अन्य बैठक को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि अनुच्छेद 370 खत्म किए जाने के बाद मोदी सरकार आगे बढ़ रही है और पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र में अलग-थलग पड़ गया है। वही, नड्डा ने कहा कि भ्रष्ट नेताओं को राजनीति से दूर रखने के लिए जनता को हमेशा पहल करनी चाहिए। 

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड समेत पूरे देश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर थी। उसी समय देश की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभाली और झारखंड की कमान रघुवर दास को सौंप कर देश और इस प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया गया।