BREAKING NEWS

दिल्ली में हुई हिंसा में मारे गए IB अफसर अंकित शर्मा के परिजनों ने शहीद का दर्जा देने की मांग◾CAA को लेकर अमित शाह का ममता और कांग्रेस पर करारा वार - 'अरे इतना झूठ क्यों बोलते हो'◾निर्भया मामला : फांसी के सजा को उम्रकैद में बदलने के लिए दोषी पवन ने दी याचिका ◾कांग्रेस के अलावा 6 अन्य विपक्षी ने भी राष्ट्रपति कोविंद को लिखा पत्र, दिल्ली हिंसा के आरोपियों पर दर्ज हो FIR◾दिल्ली हिंसा : मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 41, पीड़ितों से मिलने पहुंचे LG अनिल बैजल ◾रविशंकर प्रसाद का कांग्रेस पर वार, बोले- राजधर्म का उपदेश न दें सोनिया◾प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले छावनी में तब्दील हुआ प्रयागराज, जानिये 'विश्व रिकार्ड' बनाने का पूरा कार्यक्रम ◾ ताहिर हुसैन के कारखाने में पहुंची दिल्ली फोरेंसिक टीम, जुटाए हिंसा से जुड़े सबूत◾जानिये कौन है IB अफसर की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन, 20 साल पहले अमरोहा से मजदूरी करने आया था दिल्ली ◾एसएन श्रीवास्तव नियुक्त किये गए दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर, कल संभालेंगे पदभार ◾जुमे की नमाज़ के बाद जामिया में मार्च , दिल्ली पुलिस के लिए चुनौती भरा दिन◾CAA को लेकर आज भुवनेश्वर में अमित शाह करेंगे जनसभा को सम्बोधित ◾CAA हिंसा : उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अब हालात सामान्य, जुम्मे के मद्देनजर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम कायम◾CAA को लेकर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले - कांग्रेस जो नहीं कर सकी, PM मोदी ने कर दिखाया◾Coronavirus : चीन में 44 और लोगों के मौत की पुष्टि, दक्षिण कोरिया में 2,000 से अधिक लोग पाए गए संक्रमित ◾भारत ने तुर्की को उसके आंतरिक मामलों पर टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी◾राष्ट्रपति कोविंद 28 फरवरी से 2 मार्च तक झारखंड और छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे◾संजय राउत ने BJP पर साधा निशाना , कहा - दिल्ली हिंसा में जल रही थी तो केंद्र सरकार क्या कर रही थी ?◾PM मोदी 29 फरवरी को बुंदेलखंड एक्स्प्रेस-वे की रखेंगे नींव◾दिल्ली हिंसा : SIT ने शुरू की जांच, मीडिया और चश्मदीदों से मांगे 7 दिन में सबूत◾

केजरीवाल सबसे कम काम करने वाले मुख्यमंत्री: मिश्रा

नयी दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज मुख्यमंत्री पर नया हमला करते हुए उन्हें सबसे कम कार्यालय जाने वाला और सबसे कम काम करने वाला मुख्यमंत्री बताया है।

मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट के एक ब्लाक में केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आखिरी बार श्री केजरीवाल दफ्तर कब गये थे। दिल्ली वालों को अंदाजा भी नहीं कि उनका मुख्यमंत्री पिछले एक साल में मुश्किल से दो दिन कार्यालय गया है।

 

देश का सबसे कम जनता से मिलने वाला CM, सबसे कम दफ्तर जाने वाला CM, देश का अकेला CM जिसके पास कोई विभाग नहीं, सबसे कम काम करने वाला CM

— Kapil Mishra (@KapilMishraAAP) May 17, 2017

करावल नगर से आप के विधायक मिश्रा ने केजरीवाल को देश का सबसे कम जनता से मिलने वाला, सबसे कम दफ्तर जाने वाला, देश का अकेला मुख्यमंत्री जिसके पास कोई विभाग नहीं और सबसे कम काम करने वाला मुख्यमंत्री बताया है। उन्होंने सवाल किया कि श्री केजरीवाल में क्या अपनी खुद की परफार्मेंस रिपोर्ट जनता के सामने रखने का मादा है।

   

क्या अपनी खुद की Performance Report जनता के सामने रखने का माद्दा है @ArvindKejriwal में?

— Kapil Mishra (@KapilMishraAAP) May 17, 2017

मिश्रा ने कल केंद्रीय जांच ब्यूरो के समक्ष केजरीवाल से जुड़े कथित हवाला कारोबार के दस्तावेज सौंपकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने लिखा है सबसे ज्यादा छुट्टियां लेने वाला सीएम और वह ऐसे सीएम बनने वाले हैं जिन पर देश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार के मामले चल रहे हैं।

\"\"

पूर्व मंत्री ने केजरीवाल को खुली चुनौती दी है कि जो भी आरोप ब्लॉग में उन पर लगाये गये हैं, इसमें से एक भी गलत साबित करके बताइये। उन्होंने यह भी लिखा है कि वह आज दिन में एक बजे नार्थ ब्लाक स्थित केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) जाकर अपनी शिकायत दर्ज करायेंगे।

(वार्ता)