BREAKING NEWS

Cyclone Burevi : 'निवार' के हफ्तेभर के अंदर चक्रवात बुरेवी मचाने आ रहा तबाही, PM मोदी ने पूरी मदद का दिलाया भरोसा दिलाया◾उप्र : बरेली में लव जिहाद के आरोप में पहली गिरफ्तारी, चार दिन पहले दर्ज हुआ था केस ◾केजरीवाल का खुलासा - स्टेडियमों को जेल बनाने के लिए डाला गया दबाव पर मैंने अपने जमीर की सुनी◾प्रदर्शनकारी किसानों ने केंद्र सरकार से कहा: कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाएं ◾ध्वनि प्रदूषण रोकने के लिये मस्जिदों में लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल पर रोक लगाए केन्द्र : शिवसेना◾किसान आंदोलन को लेकर केजरीवाल का निशाना - क्या ईडी के दबाव में हैं पंजाब के CM 'कैप्टन अमरिंदर' ◾कैनबरा वनडे : आखिरी मैच जीत भारत ने बचाई लाज, आस्ट्रेलिया को 13 रनों से दी शिकस्त◾एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को मिली जमानत, सुशांत केस में ड्रग्स लेन-देन का आरोप◾फिल्म उद्योग को मुंबई से बाहर ले जाने का कोई इरादा नहीं, ये खुली प्रतिस्पर्धा है : योगी आदित्यनाथ ◾राहुल ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार ‘बातचीत का ढकोसला’ बंद करे ◾किसान आंदोलन : राजस्थान में कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध की सुदबुदाहट, सीमा पर जुटने लगे किसान◾ सब्जियों के दामों पर दिखा किसान आंदोलन का असर, बाजारों में रेट बढ़ने के आसार ◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾योगी के मुंबई दौरे पर घमासान, मोहसिन रजा बोले - अंडरवर्ल्ड के जरिए बॉलीवुड को धमकाया जा रहा है ◾टकराव के बीच भी इंसानियत की मिसाल, प्रदर्शनकारियों के साथ - साथ पुलिसकर्मियों के लिए भी लंगर सेवा ◾ब्रिटेन ने फाइजर-बायोएनटेक की कोविड वैक्सीन को दी मंजूरी, अगले हफ्ते से शुरू होगा टीकाकरण◾किसान आंदोलन : आगे की रणनीति पर चल रही संगठनों की बैठक, गृह मंत्री के घर पर हाई लेवल मीटिंग ◾किसान आंदोलन को लेकर राहुल का केंद्र पर वार- यह ‘झूठ और सूट-बूट की सरकार’ है◾किसान आंदोलन : टिकरी, झारोदा और चिल्ला बॉर्डर बंद, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की रूट एडवाइजरी ◾TOP 5 NEWS 02 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

लालू ने नीतीश को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी , तेजस्वी बोले - भ्रष्टाचार के है भीष्म पितामह

भागलपुर में सृजन घोटाला के खिलाफ राजद की रैली हो रही है। बता दे कि बिहार में अब तक के सबसे बड़े घोटाले को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटे के साथ भागलपुर की सृजन के दुर्जन रैली में नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। रैली को संबोधित करने पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव सहित राजद के सभी बड़े नेता पहंचे हैं।

\"\"

बिहार के चर्चित सृजन घोटाले के खिलाफ भागलपुर के सैंडिस मैदान में राजद की रैली के बाद जन सभा हुई. इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने दोनों पुत्र तेजस्वी यादव तथा तेज प्रताप यादव के साथ राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह सहित अन्य नेता मंचासीन थे जहां सभी ने बीजेपी गठबंधन और नीतीश सरकार को आड़े हाथ लेने का काम किया।

\"\"

रैली में सभा को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नीतीश सरकार ( मोदी और नीतीश गठबंधन ) पर निशना साधते हुए कहा कि इस रैली को दिल्‍ली से बाधित करने का प्रयास किया गया। सीबीआई का इस्‍तेमाल किया गया। मुझे और तेजस्‍वी यादव को दिल्‍ली आने का समन भेजा गया। कहा गया कि कुछ पूछना है। हमने सीबीआइ को लिख कर भेज दिया कि भागलपुर में महाघोटाला हुआ है। इसके कई सारे सबूत मेरे पास हैं। पूछताछ की तारीख को आगे बढ़ा दिया जाये। हम तो 20 साल से मुकदमा झेल रहे हैं। हमें तो इसकी आदत हो चुकी है।

भ्रष्टाचार सहन नहीं करेंगे- नीतीश

सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी तो नीतीश है। 13 साल से सृजन घोटाला इसकी \"नाक का बाल\" रहा और पता भी नहीं चला। pic.twitter.com/sNN2TTPrPb — Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) September 10, 2017

लालू ने नीतीश को पलटूराम कहते हुए पूछा कि जब-जब वे भागलपुर आये तो सर्किट हाउस में न ठहकर मिश्रा के घर में क्‍यों ठहरते थे, इसका जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को पाई-पाई का हिसाब देना होगा। लालू ने कहा कि सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी तो नीतीश कुमार है। 13 साल से सृजन घोटाला इसकी \"नाक का बाल\" रहा और पता भी नहीं चला, सारा सबूत मेरे पास है।

\"\"

लालू ने कहा‍ कि हमने यह साफ कर दिया है कि तेजस्‍वी गरीब, पिछड़े और दलितों के आर्शिवाद से मुख्‍यमंत्री बनेगा। हमने तो नीतीश कुमार को तिलक लगाकर बिहार की गद्दी सौंप दी। हमारे 80 विधायक हैं और नीतीश के 71। फिर भी हमने वही किया जो कहा था।

नीतीश जी, अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए जनादेश और आवाम को दग़ा देने वाले सबसे बड़े सामाजिक भ्रष्टाचारी है । pic.twitter.com/dJc7UlMpJO

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) September 10, 2017

नीतीश सरकार पर लालू अंदाज में हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह बताते हुए कहा कि जब तक बिहार की जनता सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन नहीं करेगी तब तक इस मामले की सच्चाई सामने नहीं आएगी. इसीलिए आरएसएस को खत्म करने के लिए डीएसएस बनाया है।

नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह है नीतीश कुमार। अनैतिकता के कुकर्मों से भरी पड़ी है इनकी राजनीति। #SrijanExposesNitish

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) September 10, 2017

बता दें कि इस रैली के लिए लालू अपने दोनों बेटों के साथ एक दिन पहले ही भागलपुर पहुँच गए थे। जहां उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे। बता दें कि लालू ने इस रैली का नाम 'सृजन के दुर्जनों का विसर्जन' रैली रखा। सबसे पहले लालू ने सबको प्रणाम करने के बाद सृजन घोटाले पर बने गीत को मंच पर बजवाया। राजद की सभा के लिए सभा स्थल पर सुरक्षा की तगड़ी व्यवस्था की गई है। भीड़ को रोकने के लिए पर्याप्त पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।