BREAKING NEWS

भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना, कहा- केंद्र के हस्तक्षेप के कारण दिल्ली में कोरोना स्थिति सुधरीं◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 7,862 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 2.38 लाख के पार◾दिल्ली में कोरोना के 2089 नए मामले की पुष्टि, 42 लोगों की मौत ◾विकास दुबे के एनकाउंटर पर राहुल गांधी का शायराना तंज- 'कई जवाबों से अच्छी खामोशी उसकी'◾एनकाउंटर के दौरान विकास दुबे को 3 सीने में और 1 हाथ में लगी थी गोली◾Vikas Dubey Encounter : कानपुर शूटआउट से लेकर हिस्ट्रीशीटर के खात्मे तक, जानिए हर दिन का घटनाक्रम◾STF की गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे ने की भागने की कोशिश, एनकाउंटर में मारा गया हिस्ट्रीशीटर ◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 25 लाख के करीब, साढ़े पांच लाख से अधिक की मौत ◾विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले दिग्विजय-जिसका शक था वह हो गया◾विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले अखिलेश- कार नहीं पलटी बल्कि सरकार पलटने से बचाई गयी◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख के करीब, अब तक 21604 लोगों ने गंवाई जान ◾भारत-चीन सीमा विवाद: गलवान घाटी पर चीन के दावे को भारत ने एक बार फिर ठुकराया, शुक्रवार को हो सकती है वार्ता◾यूपी में कल रात 10 बजे से 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक फिर से लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं पर कोई रोक नहीं ◾दिल्‍ली में 24 घंटे में कोरोना के 2187 नए मामले, 45 की मौत, 105 इलाके सील◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे 219 लोगों की मौत, 6875 नए मामले◾उप्र एसटीएफ ने उज्जैन से गिरफ्तार विकास दुबे को अपनी हिरासत में लिया, कानपुर लेकर आ रही पुलिस◾वार्ता के जरिए एलएसी पर अमन-चैन का भरोसा, जारी रहेगी सैन्य और राजनयिक बातचीत : विदेश मंत्रालय◾दिल्ली में कोरोना की स्थिति में सुधार, रिकवरी रेट 72% से अधिक : गृह मंत्रालय◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बोले-देश में नहीं हुआ कोरोना वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन◾ इंडिया ग्लोबल वीक में बोले PM मोदी-वैश्विक पुनरुत्थान की कहानी में भारत की होगी अग्रणी भूमिका◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

नीतीश सरकार पर लालू का बड़ा हमला, बोले - शौचालय घोटाला सृजन घोटाले से भी बड़ा घोटाला

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर फिर हमला किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बोलते थे कि हमारी सरकार में आज तक भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा। उंगली पर गिनती की जाए तो दर्जनों भ्रष्टाचार के मामले आ गए।

उन्‍होंने कहा है कि जदयू के सांसद आरसीपी सिंह घोटालों का पैसा कलेक्ट करते हैं। जदयू ने इसी काम के लिए आईपीएस ऑफिसर को नेता बनाया है।

आपको बता दे कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद आठ नवंबर को नोटबंदी के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे। उन्होंने आरोप लगाया है कि राज्य में शौचालय घोटाले की राशि अरबों रुपये तक पहुंच जायेगी। सिर्फ पटना जिला में 13-14 करोड़ का घोटाला सामने आया हैं। वही , शौचालय घोटाला सृजन घोटाले से भी बड़ा घोटाला हो गया। इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रभार वाले निगरानी विभाग द्वारा चार्जशीट दाखिल किया गया है।

अभी सिर्फ एक पटना जिला में 14-15 करोड़ की पहचान हुई है, पूरे बिहार में जांच कर लेखा-जोखा किया जाए तो अरबों का घोटाला हो जाएगा। किस ऑथोरिटी के आधार पर गैर सरकारी संगठनों को पैसा ट्रांसफर किया गया। सृजन, पेंशन, छात्रवृत्ति, टॉपर व शिक्षा घोटाला सामने आ चुका है। आरोप लगाया कि आइएएस से नेता बने व्यक्ति ने सारे पैसों को ठिकाने लगाया। प्रसाद ने आरोप लगाया कि सभी जांच एजेंसियां को खिलौना बना दिया गया है। हमारा मुकाबला सीधे बीजेपी-आरएसएस से है। हम नियोजित शिक्षकों के साथ हैं।

लालू ने कहा कि नीतीश कुमार शराबबंदी की बात करते हैं जबकि सच्चाई है कि इसकी सप्लाई घर-घर में हो रही है। शराब के कारोबारियों को नीतीश अपने घर बुलाते हैं। उन्हें सोफे पर बैठाते हैं और फोटो खिंचवाते हैं। जब मामला पकड़ में आता है तो उस पर कार्रवाई करते हैं।