BREAKING NEWS

असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾पाकिस्तान की ओर से हो रहे घुसपैठ की कोशिशों को नजरअंदाज कर रही है सरकार: शिवसेना ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले में SC ने 3 सदस्यीय जांच आयोग का किया गठन◾आईयूएमएल ने नागरिकता संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾असम के लोगों से PM मोदी की अपील, बोले- कोई नहीं छीन सकता आपके अधिकार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर 9 बजे तक 13 फीसदी मतदान◾झारखंड विधानसभा चुनाव : PM मोदी ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान का किया आग्रह◾गोवा : CM प्रमोद सावंत ने संसद में CAB पारित होने पर प्रधानमंत्री को दी बधाई◾नागरिकता बिल पर असम में व्यापक विरोध प्रदर्शन, कई जिलों में इंटरनेट बंद◾राज्यसभा में पूर्वोत्तर की सभी पार्टियों ने नागरिकता विधेयक के पक्ष में वोट किया : गोयल ◾येचुरी ने सरकार पर लगाया आरोप कहा- भाजपा CAB के जरिए द्विराष्ट्र के सिद्धांत को फिर से जिंदा करने की कोशिश कर रही है ◾नागरिकता विधेयक के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के बीच मुख्यमंत्री के घर पर किया गया पथराव ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को निकट भविष्य में अदालत में चुनौती दी जाएगी : सिंघवी ◾नागरिकता विधेयक को संसद की मंजूरी मिलने पर भाजपा ने खुशी जताई ◾सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो जाएगा CAB : चिदंबरम ◾नागरिकता विधेयक पारित होना संवैधानिक इतिहास का काला दिन : सोनिया गांधी◾मोदी सरकार की बड़ी जीत, नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में हुआ पास◾ राज्यसभा में अमित शाह बोले- CAB मुसलमानों को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं◾कांग्रेस का दावा- ‘भारत बचाओ रैली’ मोदी सरकार के अस्त की शुरुआत ◾

देश

नीतीश सरकार पर लालू का बड़ा हमला, बोले - शौचालय घोटाला सृजन घोटाले से भी बड़ा घोटाला

 lalu3-2

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर फिर हमला किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बोलते थे कि हमारी सरकार में आज तक भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा। उंगली पर गिनती की जाए तो दर्जनों भ्रष्टाचार के मामले आ गए।

उन्‍होंने कहा है कि जदयू के सांसद आरसीपी सिंह घोटालों का पैसा कलेक्ट करते हैं। जदयू ने इसी काम के लिए आईपीएस ऑफिसर को नेता बनाया है।

आपको बता दे कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद आठ नवंबर को नोटबंदी के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे। उन्होंने आरोप लगाया है कि राज्य में शौचालय घोटाले की राशि अरबों रुपये तक पहुंच जायेगी। सिर्फ पटना जिला में 13-14 करोड़ का घोटाला सामने आया हैं। वही , शौचालय घोटाला सृजन घोटाले से भी बड़ा घोटाला हो गया। इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रभार वाले निगरानी विभाग द्वारा चार्जशीट दाखिल किया गया है।

अभी सिर्फ एक पटना जिला में 14-15 करोड़ की पहचान हुई है, पूरे बिहार में जांच कर लेखा-जोखा किया जाए तो अरबों का घोटाला हो जाएगा। किस ऑथोरिटी के आधार पर गैर सरकारी संगठनों को पैसा ट्रांसफर किया गया। सृजन, पेंशन, छात्रवृत्ति, टॉपर व शिक्षा घोटाला सामने आ चुका है। आरोप लगाया कि आइएएस से नेता बने व्यक्ति ने सारे पैसों को ठिकाने लगाया। प्रसाद ने आरोप लगाया कि सभी जांच एजेंसियां को खिलौना बना दिया गया है। हमारा मुकाबला सीधे बीजेपी-आरएसएस से है। हम नियोजित शिक्षकों के साथ हैं।

लालू ने कहा कि नीतीश कुमार शराबबंदी की बात करते हैं जबकि सच्चाई है कि इसकी सप्लाई घर-घर में हो रही है। शराब के कारोबारियों को नीतीश अपने घर बुलाते हैं। उन्हें सोफे पर बैठाते हैं और फोटो खिंचवाते हैं। जब मामला पकड़ में आता है तो उस पर कार्रवाई करते हैं।