BREAKING NEWS

कृषि बिल पर विरोध जारी, संसद परिसर में गांधी प्रतिमा से अंबेडकर प्रतिमा तक विपक्ष का मार्च ◾कृषि बिल : विपक्ष का संसद परिसर में प्रदर्शन, आज शाम 5 बजे 5 नेताओं से मिलेंगे राष्ट्रपति◾बारिश की वजह से डूबी मुंबई, सड़क और रेल यातायात बुरी तरह प्रभावित ◾सुशांत केस : ड्रग्स मामले में रिया-शोविक की सुनवाई टली, मुंबई में बारिश के चलते आज HC की छुट्टी◾कश्मीर के मुद्दे को लेकर तुर्की के राष्ट्रपति पर भड़का भारत, कहा- आंतरिक मामलों में दखल स्वीकार नहीं◾राहुल ने पीएम मोदी पर पड़ोसी देशों के साथ संबंधों को नष्ट करने का लगाया आरोप◾कोरोना संक्रमण के फैलते प्रकोप की वजह से संसद का मानसून सत्र आज से अनिश्चित काल के लिए स्थगित ◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 56 लाख के पार, 90 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान◾पीएम मोदी की 7 राज्यों के CM के साथ बैठक आज, कोरोना महामारी पर करेंगे चर्चा ◾अमेरिका में वैश्विक महामारी के नए मामलों में कमी, कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 2 लाख के पार ◾आज का राशिफल (23 सितम्बर 2020)◾बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडे ने लिया VRS, लड़ सकते हैं आगामी विधानसभा चुनाव◾संजू सैमसन के तूफान में नरम पड़े सुपरकिंग्स, राजस्थान रायल्स ने चेन्नई को 16 रन से हराया◾भारत ने स्वदेशी हाई-स्पीड टार्गेट ड्रोन 'अभ्यास' का किया सफल परीक्षण◾LAC पर भारत-चीन के बीच नो एक्शन एग्रीमेंट, अग्रिम मोर्चे पर और अधिक सैनिक नहीं भेजेंगे दोनों देश◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में 18,390 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 12.42 लाख के पार◾IPL-13: सैमसन और स्मिथ की शतकीय साझेदारी, राजस्थान ने चेन्नई को दिया 217 रनों का टारगेट◾एकजुटता दिखाते हुए विपक्ष ने लोकसभा का किया बहिष्कार, कृषि मंत्री बोले - कांग्रेस के भ्रम में न आये जनता◾सरकार ने बताया 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' योजना के विज्ञापन पर 2014 से कितने करोड़ खर्च हुए◾IPL-13 के CSK vs MI के उद्घाटन मैच ने व्यूअरशिप में तोड़े रिकॉर्ड, इतने करोड़ लोगों ने मुकाबला ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

शिअद बना रहा है झूठे केस बनाने वाले पुलिस अफसरों की लिस्ट

लुधियाना- गुरदासपुर : कांग्रेसियों द्वारा की जा रही धक्केशाही के शिकार हो रहे अकाली कार्यकर्ताओं की सुध लेने के लिए शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल आज स्वयं अपने लव-लश्कर के साथ आज हलका डेरा बाबा नानक पहुंचे। जहां उन्होंने जब्र विरोधी लहर की शुरूआत की। पूर्व उपमुख्यमंत्री और शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रेसी आगुओं द्वारा की जा रही धक्केशाही और ज्यादतियों का शिकार होने वाले लोगों का हालचाल पूछा और इसके उपरांत उन पीडि़तों और अकाली कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी कानूनी लड़ाई अब वह (सुखबीर बादल) लड़ेंगे और इस लड़ाई का समस्त खर्चा भी वह स्वयं वहन करेंगे। इस करेंगे विक्रम जीत सिंह मजीठिया ने कहा कि वह अकाली कार्यकर्ताओं के साथ धक्केशाही करने वालों को चेतावनी देते है कि वह आज उनके हलके में आएं और उनको नशों के मामले में गिरफतार करके दिखाएं नहीं तो आने वाले समय में हलका डेरा बाबा नानक के विधायक को वह उलटा टांग देेंगे।

अकाली दल पार्टी की सत्ताधारी पार्टी कांगे्रस के खिलाफ जबर विरोधी लहर के नाम से आज पूरे पंजाब में अकाली दल पार्टी के वर्करों के साथ विशेष मीटिंग का सिलसिला शुरू किया है। इस लहर की शुरुआत सरहदी हल्का विधान सभा हल्का डेरा बाबा नानक से की गई। अकाली दल पार्टी के प्रधान और पंजाब के पूर्व उप मुख्या मंत्री सुखबीर सिंह बादल की तरफ से आज हल्का डेरा बाबा नानक में अलग अलग गांव पहुंच कर मीटिंग को सम्बोधन किया और वहीं उन्होंने एलान किया कि वह पूरे पंजाब में इस लहर को चलेंगे और हर अकाली वर्कर की मदद में खडे होंगे।

अपने सम्बोधन में सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रस पार्टी और मौजूदा राज्य सरकार पर निशाना बनते हुए कहा कि आज पुरे पंजाब में बदलाखोरी की राजनीती की जा रही है और अकाली दल पार्टी के वर्करों पर झूठे पुलिस केस दर्ज किये जा रहे है। वहीं सुखबीर सिंह बादल का कहना था की पंजाब में सबसे जियादा झूठे पुलिस केस हल्का डेरा बाबा नानक में हो रहे है और इसी वजह से वह इस लहर को इस हलके से शुरू कर रहे है। वहीं सुखबीर का कहना था कि पंजाब के मुख्खया मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसानो को कर्ज माफी का झूठा आश्वासन देकर वोट हासिल किये है और इसी वजह से आज भी किसान आत्महत्या करने को मजबूर है। और सुखबीर बादल ने कांग्रेस पर रेत माफिया और शराब माफिया का आरोप लगाया।

सुखबीर सिंह बादल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि अकाली दल पार्टी की तरफ से हर जिला में और चंडीगढ में भी वकील किये जा रहे है और वह वकील अकाली दल वर्करों पर हो रहे झूठे केस की अदालतों में पैरवी करेंगे। सुखबीर सिंह बादल का कहना था कि आज पुरे राज्य से बुरा हाल है कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब है और यह हालात बीते पिछले 25 साल से भी बुरे है। सुखबीर सिंह बादल ने पुलिस अधकारियों की तरफ भी निशाना बनाया और कहा कि जो कोई अफसर झूठे केस दर्ज कर रहे है, उनकी लिस्ट वह बना रहे है और समय आने पर उनके साथ भी निपटेंगे क्योंकि वह खुद आज कानून तोड रहे है ।

- सुनीलराय कामरेड