BREAKING NEWS

भाजपा का अखिलेश पर तंज- जनाब तुम्हारी साइकिल 2024 के लोकसभा चुनाव तक नहीं पहुंच पाएगी, मुंह की खाओगे◾ BJP धमकी देती है कि हमारे पास ED है और IT है...दीवार फिल्म के मशहूर डायलॉग से केजरीवाल का भाजपा पर हमला◾Karnataka News: कर्नाटक में मौत का खैल ! मशूहर ‘सरल वास्तु’ गुरुजी की चाकू मारकर हत्या की गई◾जीएसटी को‘गब्बर सिंह टैक्स‘करार दिया..........., राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर तीखा वार◾योगी सरकार के 100 दिन.... या अंधकार का कार्यकाल: गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई सातवें आसमान पर, मायावती का तंज ◾ Corona News: कोलकाता में कोरोना ने फिर बढ़ाई टेंशन! 12 साल से कम उम्र के बच्चे हुए कोविड पॉजिटिव◾झारखंड : आबादी का हवाला देते हुए स्कूल में बदलवाई प्रार्थना, शिक्षा मंत्री ने दिए जांच के आदेश◾Maharashtra News: मोदी और शाह अपनी दया दृष्टि महाराष्ट्र पर बनाए रखेंगे......., बोले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे◾ओवैसी का केंद्र पर तंज- देश में बढ़ती महंगाई का कारण मोदी नहीं मुगल, ताजमहल नहीं बनता तो पैट्रोल 40 रूपए में बिकता ◾आजम खान को नहीं मिल रही राहत, ED ने पत्नी और बेटे को पूछताछ के लिए किया तलब◾Punjab Board Result 2022: इंतजार हुआ खत्म! पंजाब बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित, देखें- चेक करने के आसान टिप्स◾जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों में से एक भाजपा का पदाधिकारी : पवन खेड़ा◾Viral Video : अजमेर दरगाह के खादिम ने नशे में दिया भड़काऊ बयान, नूपुर शर्मा की गर्दन लाने पर देंगे इनाम◾हैवानियत! 55 साल की महिला से रेप कर पैरों से रौंदी छाती, फेफड़े फटने से पीड़िता की मौत◾Corona Update : भारत में 24 घंटे में कोरोना के 13086 केस मिले, 19 लोगों ने गंवाई जान◾'मेरे हीरो, मेरा सपोर्ट पापा...', पिता की तस्वीर शेयर करते हुए बेटी रोहिणी ने लिखा इमोशनल पोस्ट◾अमेरिका : पुलिस हिरासत में लिया गया एक संदिग्ध, फायरिंग में हुई थी 6 लोगों की मौत◾ आज का राशिफल ( 05 जुलाई 2022) ◾Maharashtra Politics: शिंदे ने भेजा उद्धव गुट के विधायकों को अयोग्यता नोटिस, 'बालासाहेब के सम्मान' में आदित्य ठाकरे का नाम छोड़ा◾डिजिटल प्रौद्योगिकी की सराहना करते हुए मोदी बोले- भारत ने ‘ऑनलाइन’ जाकर सभी ‘लाइन’ को खत्म किया ◾

कांग्रेस कलह पर मनीष तिवारी का शायराना तंज- हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी.....

कांग्रेस में जी-23 समूह के प्रमुख नेता मनीष तिवारी पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर पार्टी की चुप्पी से नाराज हैं, जिन्होंने पार्टी के खिलाफ धमकी भरी भाषा का इस्तेमाल किया है। तिवारी के करीबी सूत्रों ने बताया कि पिछले साल अगस्त में जब नेताओं के समूह ने पार्टी की बेहतरी के लिए पत्र लिखा तो उन्हें देशद्रोही कहा गया, लेकिन अब सिद्धू के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।तिवारी ने शनिवार को सिद्धू का वीडियो ट्वीट किया, जो कह रहे हैं कि अगर अनुमति नहीं दी गई तो वह ईंट से ईंट बजा देंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री तिवारी का कहना है कि अगर वे एक शब्द भी बोलते हैं तो उनका नाम लिया जा रहा है। उन्होंने स्थिति का वर्णन करने के लिए एक उर्दू दोहे का इस्तेमाल किया, "हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम। वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती।"पिछले साल 23 अगस्त को तिवारी समेत नेताओं ने सोनिया गांधी को एक 'प्रभावी नेतृत्व और सीडब्ल्यूसी स्तर के लिए वें ब्लॉक के लिए चुनाव जो अभी भी लंबित थे' के लिए एक पत्र लिखा था।

सिद्धू ने शुक्रवार को अमृतसर शहर में एक पार्टी समारोह में बोलते हुए कहा, "अगर उन्हें अपनी आशा और विश्वास की नीति के अनुसार काम करने की अनुमति दी जाती है, तो वह राज्य में 20 साल तक कांग्रेस का शासन सुनिश्चित करेंगे।"सिद्धू ने कहा, "लेकिन अगर आप मुझे निर्णय लेने की अनुमति नहीं देते हैं, तो मैं कुछ भी मदद नहीं कर सकता।"पंजाब मॉडल के बारे में बोलते हुए, सिद्धू ने कहा, 'पंजाब मॉडल का मतलब है कि लोग व्यापार, उद्योग और बिजली के लिए नीतियां बनाते हैं। लोगों की शक्ति लोगों को वापस देना है।"

सिद्धू और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बीच सत्ता संघर्ष जारी है।

इस बीच, अमरिंदर सिंह के विश्वासपात्र और कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने भी गुरुवार को उनके आवास पर रात्रिभोज का आयोजन किया।रात्रिभोज में कुल 58 विधायक और आठ सांसद शामिल हुए और उन्होंने विश्वास जताया कि पार्टी अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में 2022 का चुनाव जीतेगी।सोढ़ी ने ट्वीट कर जानकारी दी, "आज यात्रा शुरू हो गई है।"सिद्धू की धमकी के बाद पंजाब के प्रभारी महासचिव हरीश रावत ने शुक्रवार को सोनिया गांधी से मुलाकात कर उन्हें समस्याओं से अवगत कराया है।

पीएम मोदी बोले- जलियांवाला बाग के शहीदों को कभी नहीं भूल सकता देश