BREAKING NEWS

‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले साबरमती आश्रम जाएंगे राष्ट्रपति ट्रम्प ◾तंबाकू सेवन की उम्र बढ़ाने पर विचार कर रही है केंद्र सरकार ◾TOP 20 NEWS 23 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मौजपुर में CAA को लेकर दो गुटों में झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾J&K के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों की जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं : राजनाथ सिंह◾1 मार्च से नहीं मिलेंगे 2000 रुपये के नोट, इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला !◾इलाहाबाद रेलवे डिवीजन हुआ प्रयागराज रेलवे डिवीजन ◾

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर पर हुड्डा और खट्टर के बीच राजनीतिक जंग शुरू

भारत का नाम रौशन करने वाली हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीता। अब हरियाणा की सरकार उन्हें पुरस्कार देने को लेकर घोषणा कर रही है। मगर इस मामले में सत्तापक्ष के विरोधी सक्रिय हो गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि ओलिंपिक खिलाड़ियों के समान मानुषी को नौकरी दी जाना चाहिए थी उन्हें करीब 6 करोड़ रूपए की राशि देना चाहिए थी।

आपको बता दे कि इस टिप्पणी को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी प्रकृति के अनुसार बात की है यह उनका अंदाज़ है। सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि वे जिस बारे में कह रहे हैं वह गंभीर है। मानुषी को वह सम्मान दिया जाना चाहिए। मानुषी ने समूचे राज्य व देश का गौरव बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी ओलिंपिक में शानदार उपलब्धियां अर्जित कर लौटे हैं उन्हें वह नहीं मिला जो मिलना चाहिए था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने हुड्डा की सोच पर टिप्पणी की थी। लेकिन मुझे उनकी टिप्पणी पर फर्क नहीं पड़ता। यह सही है कि मेरी अपनी पत्नी, बेटा या बेटी नहीं है। मैंने कभी इनकी कमी महसूस भी नहीं की, क्योंकि मेरे लिए पूरा हरियाणा ही मेरा परिवार है।

ओलंपिक पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक को नौकरी नहीं दिए जाने के आरोप पर मुख्यमंत्री ने कहा कि साक्षी रेलवे में नौकरी कर रही हैं। यदि वे हरियाणा में नौकरी चाहेंगी तो उन्हें नौकरी दी जाएगी।

वही , 117 कंटेस्टेंट्स को हराकर मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम वाली भारत की मानुषी छिल्लर अपने करियर को लेकर बेहद संजीदा है। बता दें कि मानुषी फिलहाल, वे सोनीपत मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकंड ईयर की स्टूडेंट हैं। उनकी कोच रीता के मुताबिक इस वक्त मानुषी अपनी पढ़ाई पूरा करना चाहती हैं। कोच रीता की मानें तो मानुषी भले ही मिस वर्ल्ड बन गई हो लेकिन वह अपने करियर में आगे जाकर हार्ट स्पेशलिस्ट बनना चाहती है। लेकिन अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो बॉलीवुड में भी करियर बना सकती हैं।