BREAKING NEWS

लालू प्रसाद यादव को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया ◾जय श्रीराम के नारों की नुसरत जहां ने की निंदा, बोली- राम का नाम गले लगाकर बोलें, गला दबाकर नहीं◾केंद्र पूर्वोत्तर को दुनिया के नक्शे पर क्षेत्र में प्रगति और समृद्धि लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही : अमित शाह ◾किसानों को राजधानी में ट्रैक्टर परेड की मिली इजाजत, किसान नेता बोले- दिल्ली में करेंगे एंट्री◾मुख्यमंत्री गहलोत ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, कहा- केंद्रीय एजेंसियों का कर रही है इस्तेमाल ◾CM ममता ने भाषण देने से किया इनकार, PM मोदी बोले- कोलकाता आकर भावुक महसूस कर रहा हूं ◾विक्टोरिया मेमोरियल में नेताजी की जयंती पर ‘पराक्रम दिवस’ समारोह, PM मोदी और CM ममता मौजूद◾जम्मू-कश्मीर : पाक की एक और साजिश नाकाम, बीएसएफ और इंटेलिजेंस ने खोजी भूमिगत सुंरग ◾भारत जैसे बड़े देश में होनी चाहिए 4 राजधानी, इतिहास बदलने की कोशिश में केंद्र : CM ममता◾राहुल ने तमिलनाडु में चुनाव अभियान का किया आगाज, कहा- जनता से जुड़ी हर चीज को बेच रहे हैं PM मोदी ◾LAC विवाद सुलझाने को लेकर भारत व चीन के बीच जल्द होगी नौंवें दौर की कॉर्प्स कमांडर स्तर की बैठक◾पीएम मोदी की अपील- अपना नम्बर आने पर जरूर लगवाएं कोरोना वैक्सीन, विपक्ष के लिए कही ये बात ◾ट्रैक्टर परेड षडयंत्र मामले में संदिग्ध युवक पर बोले टिकैत- 'प्रशासन और सरकार ही करवाते हैं इस तरह की हरकत' ◾LAC तनाव : भारत का सख्त संदेश- जब तक चीन नहीं हटाएगा सैनिक, तब तक डटे रहेंगे भारतीय जवान◾असम : पीएम मोदी ने भूमिहीन मूल निवासियों के लिए भूमि पट्टा वितरण अभियान की शुरुआत की◾गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड पर निर्णय आज, करीब 30 किलोमीटर के हो सकते हैं 3 रूट ◾भारत में एक दिन में कोरोना के 14256 नए मामलों की पुष्टि, एक्टिव केस 1 लाख 85 हजार से अधिक ◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 21 लाख से पार ◾असम विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए PM मोदी और अमित शाह आज राज्य का करेंगे दौरा ◾TOP 5 NEWS 23 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

मोदी के जन्मदिन पर कई मंत्रियों ने दी बधाई, वहीं दिग्विजिय ने कसा तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 67वां जन्मदिन है और सुबह से ही ट्विटर पर मंत्रियों ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया है। मोदी हर साल की तरह इस बार भी अपने जन्मदिन पर अपनी मां से मिलने आज सुबह गांधीनगर पहुंचे। जन्मदिन पर प्रधानमंत्री को उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगियों और अन्य लोगों की ओर से बधाई एवं शुभकामना संदेश मिल रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा है, भारत को पुन: विश्व गुरु के स्थान पर आसीन करने के लिए निरंतर प्रयासरत प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर उनको हार्दिक शुभकामनाएं। शाह ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, राष्ट्रसेवा के लिए ईश्वर से आपके उत्तम स्वस्थ एवं दीर्घायु की कामना करता हूँ।

भारत को पुनः विश्व गुरु के स्थान पर आसीन करने के लिए निरंतर प्रयासरत प्रधानमंत्री श्री @narendramodi के जन्मदिवस पर उनको हार्दिक शुभकामनाएँ। pic.twitter.com/UHOIY2a5xl

— Amit Shah (@AmitShah) September 17, 2017

राष्ट्रसेवा के लिए ईश्वर से आपके उत्तम स्वस्थ एवं दीर्घायु की कामना करता हूँ ।

— Amit Shah (@AmitShah) September 17, 2017

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनके नेतृत्व और दृढ़ता ने राष्ट्र को बेहद लाभान्वित किया है। मैं उनके लंबे एवं स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं।

Birthday wishes to Shri @narendramodi ji. His leadership & tenacity has immensely benefitted the nation. I pray for his long & healthy life.

— Rajnath Singh (@rajnathsingh) September 17, 2017

अरूण जेटली ने भी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं ।

यशस्वी प्रधान मंत्री श्री @narendramodi जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं l #SevaDiwas #HappyBirthdayPM pic.twitter.com/JItMC8wcTd

— Arun Jaitley (@arunjaitley) September 17, 2017

सेवा दिवस जन्मदिन मुबारक हो पीएम केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। एक दूरदर्शी नेता और सक्षम प्रशासक, वह लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं।

Birthday greetings to PM @narendramodi ji - a visionary leader & an able administrator, he is an inspiration to millions.

— Smriti Z Irani (@smritiirani) September 17, 2017

महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने भी मोदी के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, मैं गर्व से देश के साथ हमारे बहुमुखी प्रतिभा के धनी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकमानाएं देती हूं।

I proudly join the Nation in wishing our dynamic PM Shri @narendramodi ji on his birthday. #HappyBirthdayPM pic.twitter.com/m4T4NNQzOg

— Maneka Gandhi (@Manekagandhibjp) September 17, 2017

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने लिखा, हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक शुभकामनाएं। भारत में आपका योगदान अनुकरणीय और प्रेरणादायक है। वसुंधरा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, उदार एवं करुण नेता और नया इंडिया का एक वादा। .नरेंद्र मोदी जी ने कई उदाहरणों से हमें राष्ट्र के प्रति हमारे कर्तव्यों से अवगत कराया।

Warm wishes to our leader, PM @narendramodi ji. Your monumental contribution to India is exemplary and inspiring.

— Vasundhara Raje (@VasundharaBJP) September 17, 2017

A leader with generosity, compassion and the promise of a #NewIndia, PM @narendramodi ji teaches us through example, our duty to the Nation.

— Vasundhara Raje (@VasundharaBJP) September 17, 2017

नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपको अच्छे स्वास्थ्य और सार्वजनिक सेवा के लंबे जीवन की शुभकामनाएं।

A very happy birthday to Prime Minister @narendramodi Sb. Here's wishing you a long life of good health & public service.

— Omar Abdullah (@OmarAbdullah) September 17, 2017

वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु ने लिखा, नरेंद्र मोदी को लंबे एवं स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं, हमारे देश की सेवा करें, सवा सौ करोड़ लोगों के नया इंडिया के सपने को पूरा करें।

Wishing @narendramodi long,healthy life,serve our country,realise dream of 125cr of #NewIndia,fulfil their goal #HappyBirthdayPM @PMOIndia

— Suresh Prabhu (@sureshpprabhu) September 16, 2017

विपक्षी नेता दिग्विजय सिंह ने मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी उन्होंने लिखा, मोदी जी के जन्मदिन पर मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है। भगवान उन्हें उनकी गलतियों को स्वीकारने और उन्हें सही करने की समझ दे।

My best wishes to Modi ji on his birthday. May Almighty give him wisdom to admit his mistakes and correct them.

— digvijaya singh (@digvijaya_28) September 17, 2017