BREAKING NEWS

BJP सांसद की कार से कुचलकर बच्चे की मौत, पिता का आरोप - अब तक कोई कार्यवाही नहीं◾मदरसों में कक्षा 1 से 8 तक अब नहीं मिलेगी स्कॉलरशिप, केंद्र सरकार ने लगाई रोक◾अमेरिका के मैरीलैंड में बड़ा हादसा : बिजली के पोल से टकराया विमान, 90 हज़ार घरों की बत्ती गुल◾आफताब को लेकर दिल्ली के रोहिणी में स्थित FSL पहुंची पुलिस, आज फिर होगा पॉलीग्राफ टेस्ट◾भारत जोड़ो यात्रा : बुलेट के बाद साइकिल की सवारी करते दिखे राहुल गांधी◾Maharashtra: राज ठाकरे की कांग्रेस व भाजपा से अपील, राष्ट्रीय नायकों को बदनाम करना बंद करें◾आज का राशिफल (28 नवंबर 2022)◾Rajasthan News: धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा -कांग्रेस विधानसभा चुनाव में मिले जनादेश का अपमान कर रही है◾राष्ट्रपति मुर्मू 29 नवंबर को हरियाणा रोडवेज में E -Ticket प्रणाली की शुरुआत करेंगी,छह डिपो में होगी लागू◾AAP पर निशाना साधते हुए बोले PM - नर्मदा विरोधी ताकतों के समर्थकों को गुजरात में पैर जमाने देने का पाप न करें◾CM गहलोत को कुछ शब्दों का नहीं करना चाहिए था इस्तेमाल, हम संगठन को मजबूत करने वाला लेंगे फैसला : जयराम ◾Kerala : बंदरगाह विरोधी प्रदर्शनकारियों ने थाने पर किया हमला, 9 पुलिसकर्मी घायल, मीडिया से भी की बदसलूकी ◾Mangaluru Blast : कर्नाटक पुलिस ने तमिलनाडु में कई स्थानों पर की छापेमारी, लोगों को किया तलब ◾गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में हुआ शामिल IPL 2022 फाइनल, BCCI सचिव जय शाह ने दी जानकारी◾FIFA World Cup 2022 : जापान को कोस्टा रिका ने हराया, 1-0 से दी मात◾PM मोदी ने कहा- कांग्रेस और अन्य दल आतंकवाद को कामयाबी के ‘शॉर्टकट’ के रूप में देखते ◾ Punjab: पंजाब में दिल दहला देने वाला मामला, ट्रेन की चपेट में आने से तीन की मौत, जानें पूरी स्थिति◾Delhi: हाई कोर्ट ने कहा- मसाज पार्लर की आड़ में होने वाली वेश्यावृत्ति रोकने के लिए कदम उठाए दिल्ली पुलिस◾Bihar News: उमेश कुशवाहा को फिर मिला मौका, बने रहेंगे जदयू की बिहार इकाई के अध्यक्ष◾Maharashtra: महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, रेलवे स्टेशन फुटओवर ब्रिज का गिरा एक हिस्सा, इतने लोग हुए घायल◾

आतंकियों ने CRPF कैंप पर ग्रेनेड से किया हमला , CRPF का एक जवान शहीद

जम्मू & कश्मीर के कुलगाम जिले में CRPF के कैंप पर ग्रेनेड से हमला हुआ है सूत्रों के हवाले से खबर है कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में आज आतंकवादियों के एक ग्रेनेड हमले में CRPF के एक जवान शहीद होने की खबर है। इसकी जानकारी पुलिस ने दी।

अधिकारी सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अज्ञात आतंकवादियों ने CRPF के एक गश्ती दल पर यहां से 70 किलोमीटर दूर कुलगाम में हमला किया। आतंकियों ने सेना की 118वीं बटालियन पर उस वक्त हमला किया जब सेना के कुछ जवान कैंप के बाहर नाका लगाकर बैठे थे उसी वक्त आतंकियों ने उन पर ग्रेनेड फेंक दिया ।

प्राथमिक सूचना के आधार पर उन्होंने कहा कि ग्रेनेड से हुए विस्फोट में सहायक उप निरीक्षक राजिंदर सिंह घायल हो गए। यह घायल जवान CRPF के 118वीं बटालियन बताया गया है ।

अधिकारी सूत्रों से यह भी बताया गया कि पूरे इलाके की तत्काल घेराबंदी कर दी गई और हमलावरों की तलाश की जा रही है। घायल अधिकारी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। किसी भी आतंकवादी संगठन ने अब तक इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

आपको बता दें कि आतंकियों के बीच बौखलाहट की वजह सुरक्षाबलों द्वारा घाटी में की जा रही कार्रवाई है इस वर्ष सेना ने 196 दिन के अंदर 102 आतंकियों का कश्मीर घाटी से सफाया कर दिया है कश्मीर घाटी में आतंकियों के सफाए के लिहाज से यह कामयाबी बड़ी है।