BREAKING NEWS

ताजमहल का दीदार करके दिल्ली पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾महाराष्ट्र : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- गठबंधन के भागीदारों के बीच कोई मतभेद नहीं◾जाफराबाद में CAA को लेकर पथराव, गाड़ियों में लगाई गई आग, एक पुलिसकर्मी की मौत◾मोटेरा स्टेडियम में दिखी ट्रंप और मोदी की दोस्ती, दोनों दिग्गज ने एक-दूसरे की तारीफ में पढ़ें कसीदे ◾दिल्ली के मौजपुर में लगातार दूसरे दिन CAA समर्थक एवं विरोधी समूहों के बीच झड़प ◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾

गैंगरेप का शिकार होने के बाद नाबालिग छात्रा की मौत

लुधियाना-जलालाबाद: पंजाब के सीमावर्ती शहर जलालाबाद के नजदीक गांव लॅखे की मुख्य सड़क पर उस समय सनसनी फैल गई जब शहर के साथ लगते गांव ढाब कडीयाल में रहने वाली 16 वर्षीय सिमरन सामूहिक बलात्कार की पीड़ा को ना सहते हुए दम तोड़ गई। मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी की उम्र लगभग 16 वर्ष है जो पास स्थित गांव चक्क वैरो के सरकारी स्कूल में प्लस वन में पढ़ती थी, बुधवार 25 अक्टूबर को स्कूल से वापिसी के वक्त उसे रास्ते में कुछ युवकों ने जबर-जनाह किया। आरोपियों की पहचान मेजर सिंह नामक युवक समेत दो अन्य आरोपियों के रूप में हुई है, बीते दिनों उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उसकी मौत हो गई। लड़की की मां ने बताया कि उसकी बेटी इस घटना के बाद बहुत परेशान थी। गरीब मां-बाप ने अपनी लड़की के साथ हुए जुर्म के लिए इंसाफ की मांग की है। मोके पर थाना सदर के पुलिस मुलाजिम पहुंच गए है और पीडि़त परिवार के बयान दर्ज करके कार्यवाही जारी है।

जानकारी के अनुसार घटना वाले दिन मुख्य आरोपी अपने दो साथियों समेत उसे अगवा कर किसी अज्ञात सथान पर ले गए और वहां पर तीनों ने लड़की के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। दूसरी तरफ जब काफी समय बीत जाने के बाद लड़की घर में नहीं लौटी तो घरवालों ने उसे ढूंढना शुरू किया, ढूंढते हुए उन्हें लड़की पास ही के खेतों से मिली और वह लड़की को उठाकर तुरंत अपने घर ले गए जहां पर लगभग 3 दिन लड़की बेहोशी की हालत में रही (अगर सूत्रों की माने तो लड़की को कोई नशीली वस्तु दी गई थी जिसके कारण वो 3 दिन बेहोश रही) और जब लड़की को होश आया तो उसने अपनी मां को सारी बात बताई और कहा कि जब वह स्कूल से घर आ रही थी तो दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों ने उसे जबरदस्ती पेट्रोल पंप के पास से उठा लिया जिनमें से एक को वह पहचानती है जो इसका नाम मेजर सिंह और वह उसी स्कूल में प्लस वन का विद्यार्थी है। इसी दौरान लड़की की हालत ज्यादा नाजुक होती चली गई और देर रात को उसने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। वही जब इस वारदात की खबर इलाके में फैली तो सभी तरफ दहशत का माहौल बन गया।

- सुनीलराय कामरेड