BREAKING NEWS

एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ी, अश्लीलता फैलाने और राष्ट्रीय प्रतीकों के अपमान के आरोप में FIR दर्ज◾बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह कल करेंगे ऑनलाइन वर्चुअल रैली, सभी तैयारियां पूरी हुई ◾केजरीवाल ने दी निजी अस्पतालों को चेतावनी, कहा- राजनितिक पार्टियों के दम पर मरीजों के इलाज से न करें आनाकानी◾ED ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, 5 अधिकारी कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद 48 घंटो के लिए मुख्यालय सील ◾लद्दाख LAC विवाद : भारत-चीन सैन्य अधिकारियों के बीच बैठक जारी◾राहुल गांधी का केंद्र पर वार- लोगों को नकद सहयोग नहीं देकर अर्थव्यवस्था बर्बाद कर रही है सरकार◾वंदे भारत मिशन -3 के तहत अब तक 22000 टिकटों की हो चुकी है बुकिंग◾अमरनाथ यात्रा 21 जुलाई से होगी शुरू,15 दिनों तक जारी रहेगी यात्रा, भक्तों के लिए होगा आरती का लाइव टेलिकास्ट◾World Corona : वैश्विक महामारी से दुनियाभर में हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 67 लाख के पार◾CM अमरिंदर सिंह ने केंद्र पर साधा निशाना,कहा- कोरोना संकट के बीच राज्यों को मदद देने में विफल रही है सरकार◾UP में कोरोना संक्रमितों की संख्या में सबसे बड़ा उछाल, पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा दस हजार के करीब ◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 36 हजार के पार, अब तक 6642 लोगों की मौत ◾प्रियंका गांधी ने लॉकडाउन के दौरान यूपी में 44,000 से अधिक प्रवासियों को घर पहुंचने में मदद की ◾वैश्विक महामारी से निपटने में महत्त्वपूर्ण हो सकती है ‘आयुष्मान भारत’ योजना: डब्ल्यूएचओ ◾लद्दाख LAC विवाद : भारत और चीन वार्ता के जरिये मतभेदों को दूर करने पर हुए सहमत◾बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 1330 नए मामले आए सामने , मौत का आंकड़ा 708 पहुंचा ◾हथिनी की मौत पर विवादित बयान देने पर केरल पुलिस ने मेनका गांधी के खिलाफ दर्ज की FIR◾दिल्ली हिंसा: पिंजरा तोड़ ग्रुप की सदस्य और JNU स्टूडेंट के खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज◾राहुल गांधी ने लॉकडाउन को फिर बताया फेल, ट्विटर पर शेयर किया ग्राफ ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,436 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 80 हजार के पार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

मजबूत नहीं मगरूर है Modi सरकार - प्रियंका गांधी वाड्रा

भाजपा पर जाति धर्म के नाम पर समाज को बांटने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार मजबूत नहीं बल्कि मगरुर सरकार है।

गणेश शंकर विद्यार्थी स्माकर इंटर कालेज परिसर में पार्टी प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए श्रीमती वाड्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अराजकता फैलाकर महापुरूषों की मूर्तियां तोड़ गई। जनता डरी हुई है। अराजकता से शक्ति नहीं बढ़ती है। असल शक्ति जनता को मजबूत करने से होती है। जब जनता शक्तिशाली होगी तो ही देश मजबूत बनेगा।

उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर जाति के नाम आखिर भाजपा कब लोगों को गुमराह करेगी। चुनाव आयोग को कमजोर कर लोकतंत्र को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है।

ममता को घुसपैठियों से दिक्कत नहीं, सुरक्षा बलों से है : नरेंद्र मोदी

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि देश में एक ऐसी सरकार है, जो हमारी लोकतांत्रिक संस्थाओं को लगातार कमजोर करती जा रही है। 56 इंच का सीना ताने रहने वाले प्रधानमंत्री देश के किसानों मजदूरों और नौजवानों को अपने पांच साल के विकास कार्यों का हिसाब नहीं दे पा रहे हैं।

उन्होंने कहा। मंच से किसानों के लिए बड़ बड़ बात कहने वाले श्री मोदी दिल्ली पहुंचने पर किसानों से मिलने तक नहीं आए और बिरयानी खाने पाकिस्तान जरुर पहुंच गए। वो कहते हैं कि भाजपा सरकार मजबूत है, लेकिन मैं कहती हूं कि मोदी सरकार कमजोर और मगरुर हैं।'

श्रीमती वाड्रा ने कहा कि यह पुलवामा के शहीद पंकज त्रिपाठी की धरती है। यहां भाजपा की झूठ फरेब और नफरत की राजनीति नहीं चलेगी। भाजपा की योजनाएं, दावे सभी खोखले हैं। किसानों को उनके फसल का दाम नहीं मिला। नौजवानों को हर साल दो करोड नौकरी का वादा करने वालों ने पांच साल में पांच करोड लोगों की नौकरी छीन ली।किसान बीमा के दस हजार करोड प्रधानमंत्री ने देश के उद्येगपतियों की जेब में डाल दी लेकिन यूपी के गन्ना किसानों का बकाया दस हजार करोड़ नहीं दिया।

नोटबंदी और जीएसटी के चलते देश के हजारो छोटे उद्योग धंधे बंद होने से पांच लाख लोगों की रोजी रोटी छिन गई। शहर से निराश हो जब लोग गांव लौटे तो यहां मनरेगा में भी रोजगार नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि प्रचार मंत्री बने प्रधानमंत्री देशभर में जाति धर्म और मजहब के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। कांग्रेस देश में एक ऐसी सरकार बनाना चाहती है जो सबके साथ न्याय करे। जिसका आधार सच्चाई और न्याय हो, जो लोगों को आपस में लडाने के बजाय उन्हें तरक्की के रास्ते पर आगेले जाये।